~Our Journey Of Love - 5~

Ahaan's POV in (-)

------------------------------------------------------------------------------------------------------

(Meri Ishqi,

Gyarah Mahine, Paanch Din aur Terah Ghante (11 Months, 5 days and 13 hours) ho gaye hai tumhe coma main gaye hue aur mujhey is diary main tumhe khojte hue. Sab saath hai fir bhi naa jaane kyun akela sa mehsus karta hun, bilkul khokhla sa. Kya karun, is dil ko tumne apni saath ki, apne aap ki aadat jo dila di hai. Sab tumhare liye pray to karte hai, par kahin na kahin tumhare bina jeene ki aadat daal rahe hai, par mujhse nahi hoga yeh sab. Tumhare bina jeena bhi ek burden sa lagta hai. Wo ghar ab ghar nahi lagta. Mera dam ghutta hai wahan. Jab bhi wahan jaata hun saari buri yaadein aakhon ke saamne aa jaati hai. Bas ek hamara kamra hai jahan tumhara ehsaas milta hai. Jahan jab bhi aankhein band karun, tab tum aur tumhari muskaan nazar aati hai. Kaise khilkhilakar mujhey bulaya karti thi tum, kaise bina kisi shikayat ke meri sab unjhalon ko sunti thi aur mujhey yeh ehsaas dilati thi, that now I have someone who has got my back, who is there to support me no matter how worse the conditions get. Par ab, ab sab adhoora hai. Kabhi Kabhi sochta hun, jab tumne mujhey yeh diary gift ki thi as the wedding gift, kitna confuse hogaya tha main yaad hai? (chuckles lightly)  mujhey tab to kuch samajh nahi aaya tha par ab jab peeche mudke wo cheezein yaad karta hun to lagta hai you already knew things will take a huge turn and probably tab mujhey iski sabse zyaada zaroorat padegi.)

~Flash Back~

It was Ishqi's second day as a Malhotra in the Malhotra Mansion. The day before after meeting Savitri after her marriage with Ahaan, she got to know the most horrific truth of their lives. How smoothly Daadi had manipulated the Kids to believe their mother left them for a more wealthier man and was the reason for their father's death. How easily she became the reason behind Ahaan losing his childhood and becoming mature at an age where he should have been playing and receiving all the love and affection. She already knew once the truth is out he would take some time to absorb and to come out of the web of lies his grandmother had created around him and during this process she knew he would probably not even talk to her and cage his feelings inside him, which would harm him on a long run hence when Ahaan gifted her, a dress as a wedding gift she instantly knew what had to be done.

"Ahaan" she called him as he hummed in response while being on the bed with his laptop doing some work.

"Kal jo aapne mere liye gift laaya tha that was very beautiful" she said with a small smile while he returned the smile closing his laptop and giving all his attention to his wife.

"Wo dress to theek hi thi, it was you who made it look even more gorgeous." He said with a grin as he moved towards her encircling his hand over her waist.

"Aap phir shuru ho gaye, accha now hear me out" she said

"I am all ears" he said looking at her

"When you gifted it to me yesterday, it made me wonder ki mainey aapko actually koi gift nahi diya." she said with a cute pout.

He was about to say something but she continued already knowing what he was about to say.

"Mai maanti hun wo aap pyaar se laaye the and you expect nothing in return but still mujhey bahut mann tha aapko kuch gift karne ka. Bahut socha and I realised that I had to give you something different, something unique jo use and throw na ho balki it stays with you forever and i instantly knew what i had to gift you." She said while smiling cheekily

She left his embrace and walked towards the almirah leaving behind her husband who was although excited to receive his first gift from his wife was a little confused as to what unique had she got for him after a minute or two she got back to him and handed him a diary which had one of their most adorable picture as its cover. He smiled looking at the photo but was still a little confused as to what made her think giving him a diary as a gift.

"I know aap thode, actually thode bhi nahi bahut zyaada confused hai ki aapki biwi ne ghanto sochke ek diary kyun aapko gift kari." His expressions confirmed her thoughts while she held his hand and sat with him on the bed, their hands still interlocked.

"Ahaan as much as I know you as a person shayad waise aapko koi nahi jaanta hai, jhooth nahi kahungi is baat ki khushi bhi bahut hoti hai par kahin na kahin I know if there will be harsh situations in the future aap apne dil ki baat kisi se share nahi karenge, shayad mujhse bhi nahi. Jitna main chahti hun aap apne concerns mere saath share karein main kahin na kahin yeh bhi jaanti hun it will take much time for you to do that, isliye main aapko yeh diary gift kar rahi hun. Jab bhi aapko koi baat andar hi andar khaye jaa rahi ho aap is diary par apne man ki baatein likh diya karna. Personal Experience se bata rahi hun it helps and at the end of the day Paper has more patience than people, they say"

"Personal experience ka kya matlab, tum bhi diaries likhti ho? Aaj tak mujhey to nahi padhwai kabhi tumne" he said with a cute pout while she chuckled at him.

"Diaries are meant to be a little personal Mr. Husband and who knows kabhi mera man kar jaaye aur main apko padhwa dun" she winked at him while he just grinned at his wife's antics

"Sach bataun to Ishqi, issey zyaada meaningful gift mujhey aaj tak kisi ne naahi diya. Waise to I promise ki I will share with you agar kabhi bhi kuch aisa hua to par just in case main tumhare saath share na kar paayaa, I will always find my way towards this diary."

"Ek baat to aapne sach hi kahi, meri choices bahut acchi hai gifts ke mamlo main" she said with a proud grin while he said

"Gifts se hatkar, husband main bhi kaafi acchi choice hai tumhari."

Hearing him both of them laughed and hugged each other praying for a brighter future unaware of the cruel game destiny was plotting for them.

~FlashBack over, back in present~

(Kitni ajeeb baat hai na ishqi tum mere saamne ho, mere itne kareeb, phir bhi kitni duur ho tum. Ishqi, jo tum dekhna chahti thi aaj wo sab sach hai. Maa ab hamare saath rehti hai. Durga Devi ka sach aaj ham sab jaante hai. Sach kahoon sach dhoondne main zyaada wakt laga nahi, kyunki tumne to sare saboot ikhatta kar rakhe the, maasi ne dikhaye mujhey. Mainey socha tha pehle unhe arrest karva dun, I didn't had the calmness to see someone everyday Jiske kaaran mera aur sonu ka bachpan jeene layak nahi bacha tha, Jiske kaaran meri maa ko itne saal itna kuch sehna padha tha, jiske kaaran tum yahan ho. Par phir mujhey maa ne samajhaya ki agar tum theek hoti to kabhi nahi chahti ki wo jail jaaye, and I couldn't agree more, meri biwi hai hi itni selfless, khud ki khushiyon se zyaada dusron ki khushiyon aur salamati ki kadar hai tumhe. Ishqi, agle mahine hamari pehli anniversary hai. Zyaada kuch naahi mangunga aur naahi maang sakta hun, bas tum tab tak theek ho jaana. I want to relive this day with you, bahut kuch hai jo tumhe batana hai, jo tumse jaan-na hai bas tum jaldi se theek hojaana.

Tumhara, Sirf tumhara

AVM)

As he finished writing, he looked up to see her, who was in the same state as she was since the past many months, yet somehow she made him smile or rather her memories did. He kissed her knuckles and was about to get up when his eyes caught a sight of something unexpected, probably destiny played its yet another card.

       ---------------------------------

Do share your love and valuable feedback!

-Nivz! <3