Aankhon Ko ussi ka intezaar hai ...

Naina left To Udaipur with Anjali and Kabir's Family. It was breakfast time when when all of them reached the Udai Villas Palace.

Everyone were in awe of the exteriors and interiors of the palace. They were distributed with seperate room keys to stay for the upcoming 7 Days.

Anjali Chirped as she looked here and there,"yaar ye palace kitna zyada Sundar hain, it feels so unrealistic, humne toh ye palace Yjhd main bhi dekha tha, lekin saamne se ye aur bhi Zyada Sundar hai."

It only Occurred to Naina now by Anjali's words that she was in the same place were Yjhd was Shot and Ranbir Kapoor had been here or else she had been waiting to see Sameer after so long.

Anjali looked at Naina when she didn't reply anything and was just standing beside her like a statue,"Naina tu theek toh Hain na, tune toh kaha tha yahaan aate hi wo har jagah photo kheenchwaigi jahaan Ranbir ne Shots diye hain, lekin abhi toh tu aaise murti banke khad gayi hain."

Naina bit her lip in mortification as if she was caught for her thoughts about Sameer,"nahi yaar bas Travel karke itne din hogaye toh ajeeb sa lag raha tha upar se teri ye Bhukkad dost ko bhook lagne lagi hain", she rubbed her tummy as if showing she was really hungry but she only hungry for that one sight she was craving to see from long time.

Anjali held her,"Sacchi main tu theek Hain na, ek kaam kar tu aa hum breakfast karlete fir thodi der rest lelenge chal"

Anjali held her hand and dragged her to the restaurant area where most of the family members where already having there breakfast.

They had there breakfast while talking about the place and the tasty breakfast they were savouring.

Anjali spoke,"chal hum jaake abhi rest lete hain."

Naina quickly denied,"Tu ja na Anjali, main aati hoon thodi der baad, abhi mujhe Peter ka intezaar karna hain."

Anjali Replied,"Phir main bhi yahaan rehti hoon tere saath."

Naina was about to tell her to go and take some rest when she heard Shweta Aunty's voice,"Anjali tum aapne kamre main jao aur araam karlo, tumhe zyadi der bahar rehna nahi chahiye."

Kabir was coming from the other side,"Meri hone wali Mother in law, Anjali ko aaj palace dekhne do na pura, aaj waise bhi koi function nahi hain issliye mummy ne khud bola ki main Anjali ko palace ghuma doon"

Shweta Aunty was going to deny but didn't as she couldn't deny her Son in Law and his mother, so she just smiled and left from there.

Anjali was grateful,"thankyou so much Kabir, waise main jitni baar bhi tumhe thankyou bolon utna kam hain lekin phirbhi thankyou"

Kabir shook his head,"Na na babe thankyou se kaam nahi chalega, itne din baad saamne se mili hooo mujhe toh kuch aur hi chahiye", Kabir Smirked looking at Anjali.

Anjali blushed.

Naina quickly covered her ears,"Kabir tum shayad bhool gaye, lekin main bhi bataa deti hoon ki main bhi hoon yahaan."

Kabir winked at Naina,"toh tum hume akela chod do na"

Anjali was embarrassed.

Naina looked around,"Main toh akela chod dungi tum dono ko lekin tumhare hi rishtedaar hain yahaan par, unhe tumhara thankyou welcome dene ka style accha nahi lagega."

Kabir looked at Anjali Innocently,"Chalo na sweetheart room main chlate hain, waise toh mujhe yahaan bhi koi problem nahi hain par Naina ki baat hume maan Leni chahiye."

Anjali ran from there embarassed.

Kabir and Naina walked behind her laughing.

Naina winked at Kabir,"Abhi jao apni rooti hui sharmili biwi ko mana lo main tumhe privacy de hi deti hoon"