Somewhere Neeya was sad but also angry at the same time, 'kyu itne Khadoos h aap? Huh!? Bematlab gussa karte h aap jab dekho. Agar yhi roop pehle dikhaya hota na apne, to mai to bhaag jati mandap se.' she says looking at sky than his hanky.

'par tum bhi kaha baat sunti ho meri. Kitni jiddi ho tum. Ek baar mai koi baat hi nhi sunti.'

'Pata nhi kaise mujhe apse pyaar ho gaya. Sochti thi bhole bhale masoom insaan h. Par nhi. Ekdum Rakshas h. Nhi rakshas nhi, unse bhi bade wale rakshas h aap.'

'Lekin galti meri hi to h. Tumne thode hi kaha thi ki shaadi karo mujhse. Jimmedar tum nhi, mai hu. Mai.'

'Apka naam galat rakha gaya h. Anirudh Roy Choudhury nhi, Mr Khadoos Rakshash Roy Choudhury hona chahie.'

Both of them looks at the sky at the setting sun and then goes from there.

Anirudh walks to the kitchen to Bihari,"Bihari! Thodi der mai mujhe jaldi nikalna h Neeya ke ghar ke lie. To jaldi se mere jaane ki taiyari kar do" "Ji malik."

'Chodh na Neeya. Kiske baare mai soch rhi h. Us khadoos ke baare mai. Wo to tere baare mai bilkul bhi nhi soch rhe honge, to tum q soch rhi ho. Huff!'
And with that, pushing Anirudh in some other corner of her mind, she starts doing her some work.

While there, after marriage, for the very first time, he entered his room, with his own will.
He looks around and noticed nothing was change. Everything was in place, organised.
Honestly he missed his room but after arrival of Neeya, it was difficult for him to enter in his room.
Sighing he walks to the cupboard to take out his few clothes nd packs it.

He goes to pick out his watch from drawer of dressing table when he noticed her bangles, payal and sindoor.

He recalls her bangle's and payal's jingling sound which makes him smile. How much those sounds had effect on him, does it effect him now too?
Smiling to himself, he gets back to packing his stuff.

•~ ~ ~ ~ ~*~ ~ ~ ~ ~•

After packing his stuff, he goes down with his bag in one hand when Trilochan stops him,"Arre Anirudh. Itni jaldi mai kaha ja rhe ho taiyar hoke?" Trilochan approach him. "Wo..kaka...Mai Neeya ke yaha ja rha hu." "Neeya ke yaha? Par q?" "Pata nhi kaka. Bas dil nhi maan rha." "Kya-" "-Please kaka. Mana mat kariega. Mujhe jane dijie. Mera jana bahut jaroori h" He says and walks out of the house to find his motor vehicle.
He goes to Saudamini.

"Mini. Kaisi tabiyat h tumhari ab?" He ask her softly. "Theek hu ab mai. Shukriya Anirudh." She says smiling. "Shukriya q? Tum meri sabse acchi aur khaas dost ho. Tumhara khyaal mai nhi to kaun rkhega." He says smirking making her blush.
"Aao. Chaai banai h. Pee lo." "Nhi Mini. Aaj nhi. Mai jaldi mai hu." "Jaldi? Q? Kaha ja rhe ho?" "Wo...mai Neeya ke ghar ja rha hu. Aaj subah jis trh maine use bola aur akele bhej dia...shi nhi kia maine. Islie..." Saudamini looks on. "Par...ab kya faida? Wo to aajaegi na kal subah?" "Ha..par soch rha hu mai hi le aau usey apne sath. Usi ke sath gaon bhi ghoomna ho jaega. Theek h ab mai chalta hu. Apna khyaal rakhna." He smiles at her and then leaves for Neeya's home.
And there, Saudamini was fuming in anger and throws the flower vase hardly on the ground,"Nhi!!!....Tum us ladki ke paas nhi ja skte Anirudh. Tum sirf mere ho... mere!" She says/hisses looking at the mirror.

•~ ~ ~ ~ ~*~ ~ ~ ~ ~•

There Neeya, somehow tries to ignore Anirudh popping in her mind. She was still angry. And now she was helping her Ma with dinner.
"Are aaj beti aai h to baaki parivar ko bhool jaengi kya baudi?" Pishi comes there taunting. "Ji...aisa nhi h-" "-hume to aisa hi lag rha. Koi nashte ka intejam hi nhi h." Neeya looks at her. "Thoda jaldi haath chalao.." she orders her and turns around to walk away but Neeya stops her. "Agar itni hi bhook h to khud banake q nhi kha leti?" "Neeya! Tumhe mere aur Baudi ke beech mai bolne ka koi hak nhi h." She scolds her. "Accha. To apko bhi koi hak nhi h meri Ma se is trh baat krne ka. Naukar nhi h wo apki." "Zuban ladaegi ab tu mujhse." "Mujhe apni zuban gandi ni krni. Islie behtar hoga aap bhi shaant hojaie. Aur waise bhi, bin bulai mehmaan h aap log aur kuch nhi." Pishi looks and then starts laughing.