>•°•29•°•<

Start from the beginning

Neeya went to kitchen to find Bihari and Koyli. "Bihari dada Koyli Maasi. Aaj ka nashta mai bana du agar aaplog ki ijajat ho to." "Aap? Bahu rani apko ye sab karne ki koi jaroorat nhi h. Hum sambh-" "-sambhal lenge. Janti hu. Lekin mujhe bhi to kuch karna hoga na. Akhir Roy Choudhury ki bahu hu." She laughs making other laugh. "Theek h bahu rani ji jaisa aap kahe. Aap ek kaam karie, chae bana dijie. To bade malik, yani Trilochan ji ilaichi aur adarak ki chai peete h lekin kam meethi. Aur Binoy ji Angrezi chai peete h. Humare chote malik coffee peete h aur Batuk babu aur Somnath babu coco doodh peete h." "Shukriya" she smiles and with the help of Koyli, she make coffee, and tea for her in laws.
"Are kya ho rha h yaha pe?" "Didi wo bas nashte ki taiyari." "Accha. Chalo ye to badhiya h." And she starts helping. Neeya looks at her. "Mini didi." "Ha?" "Ek baat poochu?" She says with seriousness. "Ha. Poocho na." "Aap mujhse naraz to nhi h na?" "Naraz? Q?" "Wo...meri aur Anirudh ji...ki shaadi ho gi....mai janti hu ki aap aur Anirudh ji ek doosre se bahut pyar karte h aur mai ap log ke beech mai aai-" "-Neeya! Ye kya bol rhi ho tum? Aisa kuch nhi h. Jo hona tha wo ho gaya. Aur phir isme tum dono ki koi galti bhi nhi thi. Bas galat to halat the jo humare hantho mai nhi hote. Aur dekho na, tum dono ekdam ek jaise ho. Padhne wale, badlaw mai vishwas karne wale. Kya pata ki kismat ne hi tum dono ko milvaya ho ya bhagwan ki banai jodi ho. Aur yhi baat Anirudh ki, mai humesha usse pyar karungi aur wo mujhse. Mere lie whi kaafi h." She says squeezing Neeya's shoulder, making her smile. "Bihari dada. Ye chai de aaie. Mai Anirudh ji ko dedungi." "Ji bahu rani." And with that, Bihari leaves kitchen to the hall to serve tea.

Neeya takes a cup of coffee on a small tray and walks toward study room, smiling that she will see her husband's handsome, innocent sleeping face; Saudamini following behind. When she goes to open the door, Saudamini stops her,"agar tumhe bura na lage to kya mai de du coffee?....Anirudh ko?.."
Neeya looks on. She wanted to give him coffee and go to him. Faking a smile, she gives him the tray. "Q nhi."
She takes the tray and goes inside. Neeya doesn't move and stands there to watch.

Saudamini enters the study room and keeps the tray on a side table. And shakes him,"Anirudh...utho Anirudh.....Anirudhhhh" but he doesn't wake. Then she holds his index finger and dips it in the hot cup of coffee making him jerk awake shouting. "Aaaahhh!! NEEYA-" He stops when he sees Saudamini inplace of Neeya. Saudamini looks at him in shock.

Neeya who was standing outside laugh at his reaction but she wasn't able to listen what they were talking.

"Mi...Mini..? Tum..yaha?" She folds her hand and gives him 'are you serious' look. "Nhi...to kya yaha Neeya ka hona chahiye tha?" She ask him. "Nhi nhi....wo shayad abhi thode der pehle...jab mai so rha tha to Neeya ki awaz sunai di thi..to mujhe laga ki shayad whi hogi...Par Mini..tum yaha?" He ask last question surprised.

"Ha! Maaf kar dia tumhe." She says pouting, making him smile. "Pata tha mujhe. Pata tha mujhe ki meri Mini apne Anirudh se kabhi gussa nhi reh skti. Pyaar jo krti h mujhse." Saudamini moves closer to him. "Shi kaha...Bahut pyaar karti hu apne Anirudh se...gussa reh skti h kya tumhari Mini?" Anirudh holds her by her waist. "Tumhara Anirudh bhi tumse bahut pyaar karta h " and they hug each other.

Seeing them like this, Neeya who was standing outside gets jealous and feels her heart getting broken. She too wants to hug him, talk to him her heart out, tease him, spend time with him....but maybe in dreams.. Saudamini knew all this and evil smirks to herself.
She just wipes her tears away and leaves from there, to the mandir.

"Hey Dugga Ma! Kyu kiya apne mere sath aisa?....Kyu apne meri aur.. Anirudh ji ki shaadi karai....Kyu?....aap janti h ki mai Anirudh ji se bahut pyaar karti hu aur khush dekhna chahti hu. Aur unki khushi sirf Mini didi pe h...lekin jab bhi unhe sath dekhti hu to...dil toot sa jata h....kya karu mai Dugga ma...kyaa..?..." She cries there for few moments and then leaves to her room.