Do jism ek jaan..♥️

Rudra broke the hug....
And .made her lie on the bed..

Rudra- Chalo you need to rest now..moti baby...♥️
He gave her a forehead kiss and left..

He came outside..

Tanvi-is she ok?

Rudra- she is better..but.  She is worried that after this incident..  there is no chance left that her father will accept her.... 

Tanvi- to hell with him... Wo to wese bhi kabhi nahi karte...me aati hu usse bat karke

Rudra- nahi...now she is ok...you go.. but dont talk anything about it...

Tanvi- okay

Tanvi went inside..

Siyaa started crying again..as soon as she saw Tanvi..

Tanvi hugged her tightly..and she cried too.

Tanvi- Kuch nahi hua hai meri jaan

Tanvi- Kuch nahi hua hai meri jaan...sab theek hai chup hoja..

Siya-Mene teri sunni chaiye ti ... tanu... Us gande insan ne mujhe chuaaa...mujhe khudse ghin aarahi hai Tanu..

Tanvi broke the hug- tu pagal hai...ghinona kam usne kia hai...or tu apne ap ko..ganda bolrahi hai...Siyaa sab theek hai...meri..jaan..meri doctor se bat hui hai wo sirf attempt tha.. Rudra saved you ..kuch hua hi nahi hai ..baby....itna kyu load lerahi hai..

Siya- Tanu papa...ko kya jawab dungi..unhe to me hi galat lagugi na....

Tanvi was about to ...shout on her.. but she recalled  Rudra's words ...
Nahi esa kuch nahi hai apan unko smjhayegy theke shant ab..chal aram kar....

Tanvi patted her...head..and she slept..
Tanvi came outside

She hugged .Rudra and starts crying

Rudra kese theek krengy isko...mujhe meri moto.. chaiaye wapas...wo pal pal me ro rahi hai .kaph rahi hai .. Rudra me usko nahi dekh sakti ese....kyu babaji sirf uske sath esa karte hai ...

Rudra consoled her- Tanvi stay strong Please hum nikalegey usko bahar...we have to win this war.....hame Siya ko wpaas lana hoga...we need to be strong... please stop crying..

She wiped her tears and..nooded .

Piyush came...
Rudra gestures  Piyush to take Tanvi and make her eat something..

Piyush - I know ap mujhe nahi janti...lekin me ap jesi khoobsurat kanya ko janaa chata hu besabri se..

Tanvi smiled..

Piyush- kya ap mujhe mauka dengi... not for coffee date... Sandwitch date to kar hi sakti hain..

Tanvi turned her face to Rudra

Rudra-You go and have something I am here..

Tanvi left with Piyush .

Nurse..- sir madam kuch kha nahi rahi hai..
Rudra - let me see..He took the plate and went inside..