Gauri(to herself): you can't be weak Guari...specially Om k samne...you are doing this for him and if he came to know the reason then he'll never accept that you are unlucky for him...but it doesn't change the fact. Ho sake utna dur reh usse tere liye yahi acha hoga...

On the other hand Om came in his cabin and sat furiously on the chair.

Om: kyun Guari, kyun??? har baar kyun aisa karti ho? tum bhi khush nahi ho ye sab karke, lekin pata nahi kya ho gaya hai tumhe...(he growled)

Sharma Mansion:

It was night when Gauri was talking to nanima after dinner. After sometime Om arrived there to meet nanima. Om sat on the other side and nanima started talking to him. Gauri slowly left the room. Which didn't went unnoticed by nanima. She noticed the change in expression of Gauri and also noticed that they both were not talking with each other. After almost an hour Om started going from there and at the same time Gauri came in the room to check the same. Om bid bye to Nanima and left from there. It hurt her every time he ignored her. She didn't wanted to feel anything for him but couldn't help. She thought to herself that by the time she'll get over this feeling. 

Om came near his bike but when he checked his pocket the keys were not there. He then remembered that he forget the keys near nanima's table. He again went inside to take the keys. Here Gauri was giving medicines to nanima while she was staring her. Gauri knew that she wanted to ask her something so after giving her medicines she sat on the bed in front of her.

Gauri: boliye ab kya puchna hai?

Nanima: agar tu sach mein javab dene vali hai to hi main puchungi.

Gauri: han baba, kya baat hai bolie...

Nanima: firse kya hua hai tere aur Om k bich mein?

Om who was going to enter in the room stopped hearing nanima's question. He stood outside the room waiting for Gauri's reply.

Gauri: kuch bhi to nahi nanima, aapko aisa kyun laga?

Nanima: ache se pehchanti hoon tujhe, aur bachpan se janti hoon. Ye jo udasi tere chehre par hai vo saaf saaf bata rahi hai ki kuch to jaroor hua hai...tu aur Om baat bhi nahi kar rahe ho...(Gauri looked down) dekh Gauri, abhi to main hoon to tu mujse sab share kar sakti hai, bhagvan na kare kal mujhe kuch ho gaya to tujhe pachtava hoga ki tumne mujse baat kyun nahi ki...

After hearing that she couldn't control her tears more and hugged her tightly.

Gauri: nanima aap mujhe chodkar jane ki baat mat karo please,, already maine sabko apne aap se dur kar diya hai par main aapko dur nahi jane de sakti...I know ki main aapko lekr selfish ban rahi hoon par main kya karun...

Nanima: rona bandh karo beta...main kahi nahi ja rahi hoon...par ye kya bol rahi hai tu? sabko apne aap se dur kar diya...selfish...ye sab kya bol rahi hai beta?

Gauri slowly put her head in Nanima's lap and hugged her by waist while she started caressing her hairs. 

Nanima(wiping her tears): ab rona bandh kar aur bata ki kya baat hai?

Gauri: maine Om ko mana kar diya...

Nanima: mana kar diya? kis baat k liye?

Gauri: nanima sab ko meri vajah se kuch na kuch pareshani hai...pehle to mumma, papa aur Saumya mujhe chodkar chale gaye...phir Om aur Bhavya ki jaan meri vajah se khatre mein thi aur ab aapko heart attack...main jiske bhi saath karib hoti hoon usko kuch na kuch jarur hota hai...I...I'm unlucky for everyone...agar Om ko kuch ho gaya to main apne aap ko maaf nahi kar paungi...aur isiliye maine use mere pass aane se aur baat karne se mana kar diya...main thode time baad Rudra aur Bhavya se bhi baat karna kam kar dungi...(looking at her) par main aapke bina nahi reh paungi...