Rohan:"haan sameer or bhabhi ki anniversary....."

Preeti:"toh..."

Rohan:"toh kya....(preeti gave him a seriously look)"kya ese kyun dekh rahi ho....wait....kahin woh bhabhi ka plan...."

Preeti:"finally... "

Rohan:"oh sorry...."

Preeti:"hmm ab chalo beheto...."

Rohan:"kaise...."(preeti gave a confusing look.....so rohan pointed towards her hand which was holding him....)

Preeti:(taking her hands off)"sorry .....(changing the topic...)" chalo..."

Meanwhile in music room....

Sameer enters to find the lights off...he goes towards the center trying to find naina...when the lights turn on and rose petals start falling on him....he looks up and smiles...when he hears the door close her turn to see naina standing their smiling....

Naina:(goes close to him and hold his hands)"happy anniversary sameer...."

Sameer:"happy anniversary naina....I love you..."

Naina:"I love you too..."

Sameer:"naina tumhare yeh 3saal kitni jaldi chale Gaye..."

Naina:"abhi toh bahut saare saal baki hai mr. Maheshwai...."(winks)

Sameer:"accha ji...(coming close...)

Naina:(pushing him away)"sameer yeh college hai....waise mere pass tumhare liye ek gift hai..."

Sameer:"kya..."

Naina:"yeh lo...aapne aap dekh lo..."(giving a  beautifully raped box......sameer opens the gift to see a watch...the watch he was wanting to by for soo long....)

Sameer:"yeh yeh toh..."

Naina:"yeh wahi watch hai jo tumhe 1 saal se chahiye tha..."

Sameer:"haan per tumhe kaise pata...or tumne isse kharida kaise..."

Naina:"ab tumhe kuch chahiye or muhje nahi pata esa ho sakta hai kya...maine dekha hai tumhe..... jab bhi store jate the toh is watch ko dekhte hai...per kabhi li nahi...toh maine leli..."

Sameer:"haan muhje yeh chahiye tha...per bahut mahangi thi.. is liye kabhi mama mami se bola nahi....per tumne kaise li..."

Naina:"woh store wale uncle ka jo beta hai wih arjun bhaiya ka dost hai....toh arjun bhaiya ne use baat ki or use thora rate kaam kar diya...toh maine aapne piggy bank se paise liye or thora preeti se or unko milake maine ise kharid liya...bas...."

Sameer:"naina yeh best gift hai ...thank you ..(saying so he was going to hug her but stopped...)"sorry woh..."

Naina:"accha yeh sab chordo mera gift do..."

Sameer:"oh....woh toh me...bhool gaya..."

Naina:"kya...accha chordo...tum hona mere pass yeh hi mere liye kafi hai...ab chalo yeh gardi pehenke toh dikhao...."(sameer smiles at naina and gives her a box...)

Sameer:"tumhe kya laga main kabhi tumhara gift bhool sakta hoon...."(naina smiles )"ab jaldi se kholo...(she opens the box to see a note which said...)

Note...

"A beautiful pendant for the most beautiful girl"

Naina:(seeing the pendent had the first letters of their names on them and a heart between them)" sameer yeh bahut Khoobsurat hai...thank you..."

Sameer:"main pehenado...."(naina nodded...sameer took the pendent from her and went behind her....he moved her hair to one side....and made her wear the pendent...
While making her wear the pendent...sameer hand brushed her back which send shivers down her spine.....soon after he finished he again came and stood in front of naina...) "beautiful  .....(the only word came out of his mouth and naina blushed )

Naina:"ider aao....(taking the watch from his hands she made him wear the watch on his wrist....while sameer just looked at her lovely....)

Sameer:(as soon as naina finished )"naima tum chalo mere saath ab..."

Naina:"per kahan..."

Sameer:"surprise hai..."(he held her hand and went towards the red rose....)

Red rose...

Preeti:"kaisa laga surprise jijaji...."

Sameer:"ek dam mast...aacha rohan munna sun ..tum Sab yahan sambhalo me naina bahar ja rahe.. or haan theek 2 bhaje college ke samne milenge okay....(all nodded and samaina left in sameer car ....it was naina first timing sitting in sameer car....she already sat  once in sameer bike....but now she is sitting in the front seat of sameer car....the ride was slight....with naina looking out the window and sameer taking glances at her...soon they reached ...)

Naina:"sameer yeh kahan aaye hai hum..."

Sameer:"naina yeh mere nanu or nani I secret spot tha...woh log humesha yahan aaya karte the time spend karne....per fir nani juzar (past away ) gayi...tabse nana ji muhje yahan lane laga or kehete the ki jab bhi muhje mera jeevan saath mil gayega...me use yahan leke aao....(he had tears in his eyes remember nanu...naina wiped his tears....and nodded no.. )

Naina:"toh kya yahin behetna hai pure time . .chalo...(they got out of the car....sameer set the picnic blanket and vith sat seeing the view....the view was of a lake ....slowly naina kept her head on sameer shoulders....sameer smiled and enjoyed the few....time flew by fast and they both headed back to college....)

Outside of college.....

Munna:"lo aagye yeh log..."(seeing naina and sameer coming out of car...)

Naina:"bahut accha..."

Preeti:"behen jijaji ko gift diya..."

Naina:"hmm dekh...(pointing towards sameer hand)

Preeti:"tune jijaji ko watch di.....kya baat hai jijaji ek dam mast lag rahe watch ke saath..."

Sameer:"ab dene wale ne itne pyaar se diya hai toh mast toh lagega hi na..."

Swati:"yeh toh sahi baat hai ...waise aapne naina ko kya diya.. "

Naina:"yeh...(he showed them the pendant...)

Preeti:"hayye kitna pyaar hai...."(rohan smiled at preeti reaction....)

Naina:"accha ab hum chalte hai late ho raha..."

Sameer:"aare naina me bola bhool gaya...mummy ne tumhe or(to the gang ) tum sabko ghar pe bolaya hai..."

Naina:"sameer per mamiji..."

sameer:"Sab bahar ja rahe....shaadi me shaam tak aayenge...."

Naina:"theek hai toh phir kal hum aa gayenge....ab chalti hoon bye..."(saying so all left for their houses...)
。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。so guys hope you enjoyed it...
Plz do vote and comment..
I will update next part Soon.....

Precap:"naina and gang at maheshwai house...with vishaka...."

"