JBR:(laughs)"bad joke..."

Principal:"JBR"

JBR:"sorry...."

Munna:(whispering to sameer and pandit)"inke bad joke ki toh main ek din pongi bajaonga...(they laughs)

JBR:"toh pehele hum hike karenge phir aap 2-3 ghante is park main ghoom sakte...so everyone ready for hiking..."

All:"yes... "

All go to the hiking point and start hiking....all were in front of samaina group....Naina was hiking when her leg slipped on a rock and she was about to fall but sameer held her...

Sameer:"arram se..."

Naina:"sorry woh per(leg) phisal gaya..."

Sameer:"hmm chalo...(he held naina hand and started going)

Naina:"sameer haanth toh chordo..."

Sameer:"hanth chordne ke liye thorina pakara tha...chup chap chalo...."(they start climbing again....sameer held naina hand all the way...and helped her to hike.... as sameer was helping naina...they started going faster and now they and sunaina group were neck to neck....)

Kartik:"oh ho dekho ab aa rahe hai yeh log....hum toh jeetne bhi wale the..."

Sameer:"kartik isme koyi haar jeet nahi hai...yeh race nahi hai..."

Kartik:"haan haan...race kaise hogi...kyunki jeetenge...toh hum hi... tum log aao dheere dheere losers "(they start moving again...)

Naina:"sameer chalo..."

Sameer:"naina chordo na woh log kehete rehete hain..."

Naina:"nahi usne tumhe loser kaise bola...chalo.."

Sameer:"tumhe itna farak parta jab koyi muhje loser bole..."

Naina:"yeh kyunki mere bhudu ko koyi kuch bhi nahi kehe sakta...(winks)

Sameer:(keeps his hand on his heart)"hayyy...."

Preeti:"haan jijaji...dekha do ki hum bhi kisi se kaam nahi..."(Naina gives sameer her hand...and he holds it and they start hiking.....soon they were neck to neck when on a rock both naina and sunaina triped but sameer held naina and they started to hike again...and sunaina fell ...)

Kartik:"sunaina tum theek ho..."

Sunaina:"mugje chordo...woh log aage nikal gaye..."( they also start hiking...)

At top....

Samaina reached first and no one was their....Naina jumped and excitement and was about to hug sameer but she stopped....

Naina:(looking down)"ahh sorry woh excitement me..."

Sameer:(holds naina hands)"it's okay naina...."(they share a cute eyelock...broken by the voice of sunaina....)

Sunaina:"finally pouch gaye..."(sees sameer and naina already at top)

Kartik:"shit yaar..."

Sameer:"hmm kya Hua kartik....dheere dheere aa gaye ...hum toh tumhara kabse wait kar rahe..."(Preeti pandit swati munna kamya hema also reached)

Kamaya:"aare naina...kyun jeeta..."

Naina:"hum..."

Preeti:"wah behen...(all girls go and hug naina and boy hug sameer...)

Munna:(seeing kartik and group glaring them...)"oyye chamcho...ankhe neeche kar or chalta chal..."

Sunaina:(kartik was going to awnser but sunaina stops him)"rehenede do kartik..."

Naina:(seeing the view )sameer dekho kitna khubsurat veiw hai...

Sameer:(seeing naina..)"haan bahut khubsurat...(Naina blushes)

Naina:"main view ki baat kar rahi..."

Sameer :(coming close )"or main tumhari...."

。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。
So guys hope you enjoyed it.....
Plz do vote and comment...
Thank you...

Precap:"time at park full of romance masti and more..."

"