Rudra: agar tumhe kisi room ko renovate karvana hai to tum karva sakti ho apne hisab se,,after all aaj k baad ye tumhara ghar bhi hai!

Bhavya: nahi,,everything is perfect. bas sare room saaf ho yahi kafi hai mere liye...

Rudra(chuckled): vo ab tum aa jaogi to hum maid bhi rakh lenge...

Bhavya: aur mein khana nahi banane vali samaj gaye tum...to jo bai aati hai na khana banane k liye use mana mat karna!

Rudra: at least tum khana to bana lena...tum acha banati ho khana! (then realizing something)iska matlb tum kuch nahi karogi?

Bhavya: nahi...I'm a police inspector...mein nahi sab tum karoge, agar tumhe kamvali bai nahi rakhni hai to tumhe hi ghar k sare kam karne honge, aur jab mein ghar vapas aaun to khana bhi mujhe taiyaar chahiye, yaha tak ki pani bhi!!

He went into deep thoughts. What if she uses her gun to make him do all the household chores?? And what if she use her powers and make him wash clothes and utensils?? 

 Rudra(loudly): nahiiiiiiii....

Bhavya(startled for a second): kya hua?

Rudra(joined his hands): please aisa mat karna...mein tumhare aage haath jodta hoon...

Bhavya(confused): kya mat karna? maine kya kiya?

Rudra: tum mujhe gunpoint pe rakh kar ghar k sare kam mat karvana...please...mein tumhare liye cook aur kamvali dono rakh lunga...par mujse vo sab mat karvana!! 

Bhavay(realized what he was thinking and started laughing like a manic): Oh my god Rudra...you are so cute...

Rudra: hasna bandh karo tum...yaha meri jaan nikli ja rahi hai aur tumhe hansi aa rahi hai...

Bhavya(still laughing holding her stomach): oh god...Rudra...tumhe aisa lagta hai ki...ki mein ye sab karungi tumhare saath?? 

Rudra(turned his face other side): mujhe tum se baat hi nahi karni...

Bhavay: acha sorry na...mein majak kar rahi thi...mein khana banaungi, I was just kidding...I swear...

Rudra: main kaise yakeen kar loon??

Bhavya: tumhe aisa lagta hai ki main zuth bol rahi hoon? main abhi bhi bol rahi hoon, mujse shadi karne se pehle do baar soach lena,(she pointed her index finger at him) samaj gaye tum Mr. Rudra Singh Raizada!!!

She stand up from her chair to put the dish but before she could move from there he pulled her back and she landed on his lap. They both looked at each other. Their faces were inches apart...and because of that they could feel each others breath. Bhavya looked down while blushing.

Rudra(whispered in her ears): tum jo bhi kam karvaogi...bhale hi jabardasti kyun na ho,,,(her heart was beating fast with so much proximity) mein karne k liye taiyaar hoon...

She was still looking down and he left his grip from her. She immediately ran in the kitchen as soon as he freed her. She put the dishes in sink and started recalling what he said and blushed profusely. After sometime she calm herself and came out of the kitchen. As soon as she came out Rudra commented.

Rudra: vaise mujhe pata nahi tha ki ek police inspector bhi itna sharma sakti hai!

Bhavya controlled her blush and started going to one of the room. Rudra noticed that and immediately came in her way. As soon as she was going to open the knob he stopped her from opening it. She looked at him with confusion.

Rudra: k..kya kar ra...rahi ho tum?

Bhavay: kya? I want to use washroom...

Rudra: to tum mere room mein chali jao...