Om: javab do Rudra...

Rudra: still didn't replied

Om(getting up): mein khud hi puch leta hoon unse...

Rudra(making him sit on the bed): mein batata hoon....

And he narrated everything that Janvi told to Gauri and blamed her for Om's condition. Om felt bad for Guari. His mother repeated the same mistake as him. He remembered the last time when he accused her for being rude with Aakash. That time the situation was different and she was also different. She was not this soft and caring but she is becoming the old Guari day by day now a days. What will be her condition now?? He wanted to go to her and console her but where she is.

Om(worriedly): Rudy please mujhe uske pass jana hai...(he started to stand up) 

Rudra: Om please tum aaram karo...tumhe stress lene k liye mana kiya hai...

Om(shouting): mujhe abhi k abhi uske pass jana hai...tum samaj kyuun nahi rahe ho??

Rudra: chup...ekdum chup...vo bilkul thik hai aur Khanna uske saath hai...

Janvi and Tej entered the room hearing him shouting.

Janvi: kya hua Om?? chillaye kyun??

Tej: thik hai na sab Rudra?

Rudra(holding Om): are uncle ise Guari se milna hai...

Janvi(getting angry)(came to Om): koi jaroorat nahi hai usse milne ki...uski vajah se tum yaha hospital mein ho aur tumhe ab bhi uss ladki se milna hai...

Om: mom agar aapko puri baat pata nahi hai please aap mat boliye...

Janvi: tum uski vajah se mujse aise baat kar rahe ho?

Om: mom, mein sach bata raha hoon....aur aaj aapne jo galti ki hai na Guari ko blame kar k vahi galti maine bhi pehle ki thi...

Rudra: Om,,aunty aap dono please shant ho jaiye...Om tum shanti se baitho aur ye lo pani...tumhe stress lene k liye mana kiya hai, please shant ho jao...

Janvi: han beta uski vajah se apni nind kharab mat karo...chalo so jao...

Om: mein Gauri se mile bina kuch nahi karne vala...

Rudra: Om tum yaha baitho, I think mujhe aunty ko sab sach batana padega...

Om: please...

Janvi: kis sach ki baat kar rahe ho tum dono?

Rudra: aap dono please yaha baithiye mein batata hoon...

Rudra narrated the whole past of Guari to Janvi and Tej. And as usual a mother's heart can not bear such things. She immediately burst out crying and remembering her words which she told Guari before. Tej's eyes also became moist after hearing that. Her words continuously ringing in her mind.

"kyunki mujhe pata hai ki iss jaise ameer login ko rishton ki koi parwa nhi hoti"

"kisi apne k dur jane ka dard kya hota hai ye tum jaise logo ko kaise pata hoga, jinhe rishton se jyada paison ki parwah hai..."  

Janvi(standing up): mujhe usse maafi mangni hai...

She immediately ran out of the room to find Guari, Rudra also came there.

Janvi: Rudra, kaha hai Gauri?

Rudra: vo hospital k bahar baithi hai...

Janvi: itni raat ko?

Rudra: vo Khanna hai uske saath...

Janvi: mein uske pass jati hoon...

She ran out of the hospital and found Gauri sitting on the bench crying. She immediately hugged her. Gauri opened her eyes to find Janvi hugging her while Rudra and Khanna left from there. After sometime Janvi broke the hug and looked at Gauri. Her eyes were swollen due to crying continuously. And she was looking so tired. Janvi wiped her tears and looked at her lovingly. She was also crying so Guari wiped her tears.

Janvi: beta sorry bahot hi chota word hai jo bhi maine tumse kaha uske liye phir bhi kya tum mujhe(she folded her hands)...

Gauri(cutting her in between): badon k haath aashirwad dene k liye hi uthne chahiye...maafi mangne k liye nahi, mujhe bura nahi laga aunty...agar aapki jagah meri maa hoti to vo bhi yahi karti...

Janvi: lekin mujhe tumse iss tarah baat karne ka koi haq nahi tha...

Guari: aap sirf mujpe gussa hi hue hai,aur gussa to vahi hote hai na jo pyaar karte hai??aur aap meri maa jaise hai, bhul jaiye inn sab baton ko...(she smiled assuring her that she is no more angry)

Janvi: mein ek hi shart pe manungi ki tum gussa nahi ho...aur tumne mujhe maaf kar diya...

Gauri: kya?

Janvi: mein chahti hoon ki tum mujhe maa bulao...balki aaj se tumhe koi bhi cheez ya koi bhi baat batani hai to tum mujhe share kar sakti ho...tumhe kabhi bhi apni mom ki yaad aaye to tum mere pass aa jana...

Gauri(smiled in tears): thank you maa....(she hugged her)

Janvi: mujhe hamesha se ek beti chahiye thi aur aaj mujhe vo bhi mil gayi...

Gauri(breaking the hug): vo Om...thik hai ab?

Janvi: mujhe maaf kar do beta maine tumhe uss se nahi milne diya...vo kab se tumhare bare mein puch raha hai...please andar jao aur mil lo usse...

Gauri(nodded in positive): thik hai..

She happily ran towards Om's room. Tej and Rudra were sitting outside the room. She looked at Tej and he just nodded positively assuring her that she can go inside. She entered the room and saw Om who was sitting on the bed. He smiled brightly looking at her that she is okay and she also smiled back. He forwarded his hand calling her near him but she went to him and hugged him softly. Her head was resting near his heart where she can heard his heart beat. He kissed her on hairs assuring her that he is okay.

Om: tum thik ho na? 

Gauri(pulling back from hug): hmm...aur tum?

Om: ab thik hoon...finally tumne mujhe Mr. Oberoi bulana to bandh kiya...goli lagne ka kuch to fayda hua(he chuckled)...agar meri baat manvane k liye mujhe goli khani pade to mein aisi hazar goliyan khane k liye taiyaar hoon...

Gauri(putting her finger near his lips): please aisa mat bolo...

Om(smiled) : okay...ab khush?

Gauri: hmm...

Om: vaise tum itna kyun ro rahi thi?? (caressing her tear stained cheeks)

____________________________________

Precap: 

Om(angrily): agar yaha kisiko mujse baat hi nahi karni to mein iss ghar mein kya kar raha hoon? Rudra please mera saaman niche rakhne mein meri help karo....

________________________________

Hii guys,,,how was the update??? I hope you liked it. please vote and comment if you enjoyed it. It means a lot. Silent readers please give your feedback or atleast vote for the chappy.

Thank you...

------------------------------------

Don't miss it...👇👇👇

Note : Guys those who are on Instagram and following me already knew that I'm collecting wishes for KJ's birthday...I have already collected so many wishes... I forget to ask here... So if you are interested then plz send me you wish for KJ. The last date is 15th July.

I'm going to make a card and attach all your wishes in that and I'll try to send that card on set also. I'm going to make a VM, which I'll post on his birthday. So please co-operate. 🙏

The format of wish is: You have to write your wish on a paper, take picture of it and send me on Instagram and if you are not there then DM me, I'll know you further. My instagram ID is : @ib_rikara19

Please share this if possible...