Part 32

They all were having tea and Pakodas which Sanyukta made for her family...

Randhir was loving seeing his wife so happy...

Maa..aaj raat ko kya banao khane mein..? (Sanyu asked)

Baccha jo bhi banale.. tere haath ka to sab kuch hume accha lagta hai...

To thik hai mai aapka fav baigan ka bharta baongi aaj...aur papa ka fav aloo gobhi aur boondi ka raita aur haan....kheer bhi...

Arey bas bas kitna khiyaigi hume (Renuka laughed) tu naa araam kar,waise bhi Randhir ki waja se tu pareshaan hai aur ab itna kaam bhi mat kar baccha..

Accha to maa jo aap hum sabka itna dhyaan rakhte ho ..humari pasand naa pasand ki chinta karte ho woh bhi mat kia karo..
(She said with authority)

Dekhaa maa kaise baat karti hai aapki bahu...!! aapne hi sar chada rakha hai, ab bhugto..😝 (Randhir said with a teasing smile)

Chup...😡(Renuka and Harsh scolded him together and Sanyukta laughed)

Sab ke sab issi ki side lo... huh..!!

To aap aisi baatein hi kyu karte ho ki aapki daant padhe.. haan😂 (Sanyukta giggled)

Bohot bolnaa aa raha hai naa tumhe...ruko tum... (he said innaudably so that Renuka and Harsh can't hear him)

Sanyukta showed him tongue..

Accha ab bas tum araam karo Randhir aur hum bhi thoda rest kar lete hain..

Haan..maa.

*******************
At night they all were seated to have dinner...

Sanyukta made Randhir sit comfortably on chair....

She was serving them when phone ranged....

Renuka took the phone and the next moment all were fighting to talk to Ragini as she disclosed to Renuka that she is going to be a mom soon....

Renuka blessed her and kept the phone...

Randhir was smiling.... (mai Mama banne wala hun...)

Mai nana..(Harsh said)

Mai nani..(Renuka smiled with teary eyes..)

Aur mai Mami..(Sanyu Giggled)

And they all had their dinner...

*****************
After dinner Sandhir were in their room and Sanyukta was arranging his cloths in wardrobe when he called her....

Jaan..suno naa.

Hanji boliye..

Arey yaha to aao..tabhi bolunga.

Arey ek min aai bas ye kapde sambhal dun fir aati hun...

After 2 minutes he again called her....

Jaaaaan..!!! Aa rahi ho yaa nahi..

Arey baba..aa gai bas.

Kahiye kya hua..?

Kuch nai bas mere saath raho yaha.. (he kissed her head followed by cheeks)

Koi romantic mood me hai..(she teased)

Mai to hamesha hi romantic mood me hota hu..but tum hi romance ka band baja deti ho..

Accha..!!!

Haan...!!!

She pulled him close with his collar... and smashed her lips with his...

He was taken a back with sudden kiss but then smiled in kiss....

They stopped after 10 minutes and she hugged him....

He was caresing her hairs...she had her hands on his waist and other hand was on his injured hand..

Jaan..its ok..

Jaldi thik ho jaayega..

Hmm..

Waise kitna accha lag raha hai naa Maa Papa aa gaye yahan..(he asked)

Haan...bohot (she smiled)

Aur ab to Ragini di ne bhi kitni acchi news di hai.. (she said) Mai Mami banne wali hu..

Mera promotion ho gaya..(she giggled)

Yaa aur mai Mama..can you believe kuch months baad ek chotu sa baby humari godhi me hoga...

Aur kuch saal baad mujhe mama keheke bulayega...

You know i can't wait to see my Bhanjaa or Bhanji...

Mai to abhi se pagal ho raha hun usse milne ke liye... (his eyes were twinkling while talking about baby which did'nt go unnoticed by Sanyukta)

Ye Mama banne ki khushi se pagal ho rahe hai..jab humara khudka baby aayega to i don't even know what he will do..! She blushed thinking about this...(She was talking in her mind)

Arey tum kaha kho gai..??

Kuch nahi aise hi.. aapko bacche bohot pasand hai naa..

Aise kuch khaaas nahi pasand par Ragini di kaa baby aane wala hai to mujhse wait nai ho raha.

She smiled... accha ab hum so jaaye..?

Haan.. par mujhe kuch poochna tha..

Kya...

Umm...nahi baad me batata hu

Arey batao naa...(she asked)

Arey kaha naa baad me bataonga.. now sleep (he pulled her over his frame )

Par aap...

Shhhh chup...so jaao..

Suniye aap batao naa..

Suniye aap so jaao na..(he acted like her)

To kya kehna chahta hai Randhir Sanyukta se..?? Any guesses..well dekhte ko kaun kaun guess kar pata hai..😉😉

Thankyou
Neeharika