chapter 4

Nandini's POV

Aaj mein pore 4 saal baad India arahi hu.patha nahi kyu ek ajeeb se bechani ho rahi hai jase kuch badalne wala ho.
" Nahi  Nandu tu yaha surf bhai ke engagement keliya ayi hai aur kuch nahi .
Engagement hothe hi main vapas London chali  javungi. Yeh wohi jagah hai jisne mujhse mera Sab kuch chenliya ta."

Author POV
Nandini finishes all her formalities and come out of the arrival.As Abhi had already informed her that he will be coming to pick her ,she goes out and waits for him.
Suddenly someone come to her take her in bone crushing hug. She doesn't need to think again to know  who that person is ,its Abhimanyu Takkar one of the youngest and richest business man of the country.But for her its her Abhi bhai ,her dear brother,her best friend. She also reciprocate to his hug.He became really emotional seeing his babydoll after 2 yrs.  Nandini was coming to India after whole 4 yrs,but  he had seen her 2yrs back when he went to London for a business deal. Even they used to call each other daily they rarely met each other as both of them were busy in there respective works.
He break the hug and lovingly cup her face and ask " kaisi hai mera babydoll. Tujhe 4 saal lage yaha take Anne main, apne bhai's milna main"
Nandini move his hand and giving him a side hug and say's " main bilkul teekh hu bhai aur Maine apko bohat miss kiya. Par aap janthe ho na bhai Maine kitne mushkil se  himat ki hai yaha tak aane keliya. Aap janthe hai na yaha se surf mujhe daard  aur dukh hi mila hai."
Seeing his babydoll going into sad mood ,Abhi changes the topic.
"Acha woh sub baat hum ghar ja kar karenge abhi yaha se  chalte hai."
Nandini agrees to him and they move toward the car.

"Nandini agrees to him and they move toward the car

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

                      Abhi' s car.

The get settled in the car and start moving toward home.
Nandini was about to ask Abhi something before that only Abhi answer her.
"Hum Murthy Mansion hi ja rahe hai."
Abhi: waise tumne  bhataya nahi Sammy kaise hai. Aur woh kyu nahi aya?
Nand: Sammy bhilkul tik hai aur engagement tak ajaye ga.waise aap.  Mujhe  meri bhabhi's kab miloge
Abhi: jalde hi milaunga.Maine use bataye nahi hai ki tum arehi ho socha use surprise de du.
Nand : wow bhai surprise and all ha!!
Abhi: waise tu ne  Aliya ko to bata diya hai na ki tu arahi hai
Nand: shit !!! Nahi bhai,merit dimaag she nikal gaya.  Ab kya karu.
Abhi:abhi Jo bhi karna hai woh  aliya hi laregi aur tumhe  toh sirf bhaghwan hi tumhe use bachasakte hai.
With these small takes they reach murthy mansion.

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
kaisa yeh mohobbateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें