Trilochan's Warning.

Start from the beginning

Anirudh still chose to be quite and moved out of the practice ground and entered the Roy Chowdhury Haveli, where she was stopped by the gaurds of the haveli.

Gaurd: apko andar Jana mana hai.

Bondita: aj mana hai par ek din hak se andar aaugi mai , sun rahe hai na ap Sakha Babu...ek din ap khud mujhe apne pass bulayege, ye wada hai apki ziddi Bondita ka apse.

He heard everything, but didn't reacted and straight away went into his study.

Anirudh: (pov) Bondita tum ek hawa ka jhoka aur humara Milan tufaan ki shuravaat hogi aur mai aisa hone nahi duga.

_________________________________

Next day, Bondita was all set to go to the court, but before that she went to the temple as it was her first day to the work.

It was early morning time, and the aarti of the temple which is regularly done in the presence of Roy Chowdhury family had just finished.

Bondita walked into the temple Drapped in a white sari and black blouse, leaving her hairs long open.

She entered the temple and joined her hands.
The pujari of the temple came to her and gave her the Prasad.

Pujari ji: Ye lo bitiya.

Roychowdhury family looked at her.

Bondita opened her eyes and smilingly looked at him and took his blessings and then took the Prasad.

Pujari ji: Tumhari sabhi manokamnaye purn hai.

Bondita looked at the stern figure standing a bit apart from her, who is her only wish.

He turned his gaze from her and started leaving.

Bondita walked towards KSJ.

Bondita: Kaka Sasur ji...aj mera Barrister Babu Bondita ke roop mein pehela din hai...

Anirudh stopped, he turned his face a bit and tried to look at her with the corner of his eyes.

Bondita bend and touched Trilochan's feets.

Bondita: ashirwad dijiye.

KSJ: Hum toh itne besahar hai bahu ki...ye bhi nahi keh sakte ki tumhe haar kaam mein safalta mile.

Anirudh gulped.

Bondita: kyu kaka Sasur ji?

KSJ: kyu ki hum jante hai tumhara aj kal ek he kaam hai Anirudh ko iss Dushmani se dur karna aur hum sab ke ghav itne gehere hai ki...hum chahe bhi toh ye dushmani kabhi khatam kar nahi payge. Isiliye aashirvaad ke taur pe bhi tumhe yahi kehete hai ki...tum iss Dushmani ko bujhane wali chingaari nahi balki iss Dushmani ko aag dene wala teezab bano.

Bondita went shocked.

Trilochan: Vo teezab jo yaa toh Krishna nagar ko raak kar dega yaa phir tumhare aur Anirudh ke rishte ko.

Bondita's eyes became teary.

Bondita: Kaka Sasur ji...ye ap kya keh rahe hai? Ye ashirwad hai ya koi shrap?

Trilochan: vo toh tumhe Tey karna hai Bahu...agar Anirudh se dur rahi toh pani banogi aur agar Anirudh ke paas aaiee toh Krishna Nagar, Tulsipur aur saath he apne aur Anirudh ke rishte ko tezaab ki tarah bhasm kar dogi. Nrinay...tumhara hai.
Kyu ki dono gaon ke halat he kuch aise hai ki hum kya koi bhi tumhe aur Anirudh ke iss rishte ko phir se sawar nahi sakta.

Trilochan left with other family members and Bondita and Anirudh were left in the temple alone.

Bondita's face was fully drenched with her tears, her legs became weak and she sat on the ground while crying.

Anirudh turned towards her.

Anirudh: ye Kaka ji dhamki nahi thi Bondita, sach tha, tum aur mai kabhi paas nahi aa sakte, bhool jao mujhe aur apni koshishen chhod do. Kuch haath nahi ayega ye sab kar ke.

Anirudh left from there.

__________________________________