Rage, Aggression and Outbursts...

Start from the beginning

"ye baat galatha hai...humne aise kuch nahi kiya aur na hi papa ne aise kuch bola hoga...hume pata hai..."says Karishma with teary eyes...

The grandmother turns her face to her with anger expression.... "tu tho kuch bol hi mat...tu tho uski jaan thi...tere liye unse kya kuch nahi kiya..sher bhi tere liye gaaya tha lekin tune tho apne papa ko side kar diya...paise keliye..vo bol raha tha ki kuch dino se apne papa se bikul bhi acche baat nahi karthi hai ye bhi bol raha ki aap tuje tere papa ki jarurt hi nahi...aery aise bhi kya beti hai jise apne papa ka darth tak samjh nahi aatha...."

Karishma is really hurt by this.....Neelam maa and Suhani were shocked by hearing this...they were both fuming in anger..

"inthna accha zindhagi chal rahi thi mere bete ki...tum dono se inthna pyaar kartha tha...kush tha...kuch bhi karne keliye tyaar tha....business me loss kya ho gaaya tum dono ne apne dever hi badal gaaye...mere bete se bhi jadha uske paise se pyaar tha ki haar din usse yahi baate karthe ho..isliye chal gaaya..tum dono se takh kar chala gaaya...ye sab na Suhani tumare wajse se huva hai....mere beta tumse pyaar kartha tha..aur tumne kya kiya....aaj jo bhi huva hai na...vo sab..."

"Shut up ....just Shut up..." Karishma yells at top of her lungs....making everyone in the room shiver...."apko koi hq nahi hai meri maa se aise baat karni ki aur unke uppar aise blame karne ki...jab kuch pata hi nahi hai tho kyu bol rahi hai..."

Suhani trying to calm her down...but Karishma doesn't listen to her and talks to her grandmother... "aap hothi koun hai ye sab bolne waali..inthne din tak kaha thi..jab hume apko baathaya ki humare ghar me problem chal rahi hai tho aap kaha thi....inthne calls kiye the lekin ek baar bhi apne jaane ki koshish nahi ki hum apko kyu bole raha the..problem ki baat aayi tho aap log tho bhaag gaaye the tho ab kyu aayi hai...aur inthna jhoot kaise bol sakthi hai...hume pata hai ki humare papa kaise the..tho please aise kuch bhi galath mat boliye..."

"Suhani ye kya bol rahi hai..."says the grandmother irritatingly and Suhani tries to get hold of her...

"kyu maa...rok rahi hai....sach jaan ke baad bhi ye sab kaise bol sakthi hai...."

Suhani pulls Karishma towards her harshly.... "Karishma kaise baate kar rahi ho...badi hai vo tumse..." "but maa.." "apne room me jaavo..abhi ke abhi..."says Suhani with stern face...

Karishma gives one look to her grandmother and walk to her room in rage..Suhani tires to calm her self and see her mother in law angrily...

In the room...Karishma closes the door and throws everything on the floor....rubs her face harshly and pulls her hair....these words had triggered her mind and now she didn't know what she is doing....she bangs the table again and again....then takes the book and tears the pages and throws it...and yells at the top of her lungs..

Haseena and her grandmother had come to meet her...they heard the half conversation and fumes in anger...they rushes inside and witness the whole thing...really worried about the family especially Karishma who is making the whole place mess....Haseena couldn't stand there like this and runs to her best friend..

She opens the door and gets shocked seeing the condition if that room...she sees Karishma standing in the middle of the room holding her head...she is rubbing her face again and again...Haseena slowly walks towards her calls her..

Karishma turns to her and Haseena startled seeing those red eyes...she tries to get hold of hand...Karishma pushes her hand and goes to other shelf and stars to look for something...she is acting like a manic...Haseena is little afraid by her behavior...

Everyone had come to her room and literally were choked by this behavior.. Karishma was not in her state and tears the more pages of the notes and books.. Suhani watching her with horrified expression...she never imagined in her life that Karishma is in depression..