The surprise part 2

Hey Everyone💜...

Here  Shreya was at loan and she was Just looking at the  scenario front of her eyes...
And just then some one close her eye's with hand's... From  behind.... And she try to free herself ....

The Person :Hey M tumhe chod dunga.... Pahle ye batao... Who is me....

Shreya: kya lagata h tumhe M tumhe phachan nhi payi.... Mr. Laluchand..... I know your voice.....

And she hold his hand and remove it....  turn and face him .....

The Person: ary yaar M to bhul hi gya .....

Shreya: pagal....Tumhe kya lagata h... Tum piche se meri aankhe band karoge or M tumhe phachanu gi nhi...
Mr. Dev.

Dev smile and said : Acha thik h.... Dekh ti hi rho gi ya mujhe gale (hug) bhi lagao gi....

Shreya - Hmmm.... Why not...
And she hug him and he also hug her back...
And other side... Abhijeet saw it and said to Daya sir....

Abhijeet- ( with annoying expression)  ye ise yha kishne bulaya...

Daya- maine....

Abhijeet- kya par kyu...

Daya- Subh iska mujhe phone aaya... To dev ne kaha ki vo aa rha h.... To maine use kaha ki yha aa jaye.... Shreya yahi h....

Abhijeet- waw.... Daya sach me tumne ise yha bulaya h....

Daya- Ha to.... Kya ho gya....

Abhijeet- Abhi tak to kuch nhi huaa.... Lekin bhut jald ho jaayega......

Daya- kya ho jaaye Ga.....

Abhijeet- Tujhe pata h.... Girlfriend ka bestfriend kitna khatenak hota  h ...... Uske boyfriend ke lie....

Listen this Daya was  confused and Tarika and Purvi smile. ...

Daya- Ha to....

Abhijeet- fir bhi tumne dev ko yha bula liya....

Daya- kya (and now Daya sir think some time and said) Abhijeet Shreya meri girlfriend nhi h....

Abhijeet-  Jaise Tere Karname hai na vah Banne bhi nahin Wali Teri girlfriend.....
Ab chalo yhi rha na h kya....

And he move toward shreya and dev... Follow by Tarika and purvi....
Daya- Abhijeet tum.... Ary ruko M bhi aaya....
And he also follow him...

Abhijeet- shreya.....

Shreya and dev look at him and other's... And shreya was socked to see Tarika and purvi.....

Shreya- Abhijeet sir.... (Move toward Tarika and purvi) Tarika purvi... Waw Tum is dress 👗  me  kinti beautiful lag rhi ho.....