Chapter 9

Hey Everyone....

Here we Start....

Daya: boliye na par kya....

Shopkeeper: Sayad Chotu ne khuch dekha ho....

Nikhil: Chotu ye chotu kon h... Or kha h......

Shopkeeper : Chotu mere yha kaam karta h.... Vo us wakt yhi tha......

Daya- oh to bulaiye na chotu ko kha h ye chotu.....

Shopkeeper: jii..... Arey chotu kha ho tum jara yha aana.....

Chotu- jii abhi aaya.....
Just than chotu come...

Chotu- jii....

Shopkeeper - ji ye h chotu aap ise sab puch lijiye sayad ye kuch bata de....

Daya- chotu.... A.. Hame aapse kuch puchana .....

Chotu-jii boliye....

Pankaj- A chotu kya aapne inko (sowing shreya's pic) dekha h.....

Chotu- jiii dekha h.... Maine inko.....

Daya- kya sach me aapne kya dekha.....

Chotu- A. Darasal ye didi yha kishi se phone par baat ka rhi thi or fhir.... Yha kuch or log aaye..... Car me..... Inko dekh ka vo didi yha se chali gyi .....

Daya- Kya kha chali gyi kya aapne unhe dekha h......

Chotu- Ha vi yha is tarf chali gyi vo car bhi unke piche gyi....

Daya- hmmm... Acha bacha kya aapne us car ka number dekha h..... Ager dekha ho to kya aap bata sakte h....

Chotu- A. Number ha sayad dekha tha maine...... Uska number mh2043 xx Tha.....

Daya- Thanks bacha aap nhi jante aapne hamri kitni badi help ki h ..... Thanks.....

Chotu- jii koi baat nhi.....

After that they move the direction which chotu said them.....

Daya- Nikhil Jara chack karo ki ye is number ki car is wakt kha h......

Nikhil- jii sir....

After saying this nikil call the traffic police to know the current location of this car.....

On the Ohet side Sachin and Dev to enter the farmhouse. .....
Just then saw someone was try to shoot Sachin. ... and before the man shoot Sachin
Dev  shoot the goon.....

Dev- Tum thik hona sachin....

Sachin- Ha m thik hu..... Thanks.....

Dev- its oky ye mera farz tha....
And just then the goon saw them and the start to fighting with Sachin and Dev but as useful our CID team won the fight ......and Sachin and Dev enter in the farmhouse and they hide themselves behind the interest gate.....

Abhijeet and purvi also find the way to enter in the farmhouse and the entern in the farmhouse and watch the drug delers.....

When Dev and Sachin saw Abhijeet and purvi ...... Then give them singal . .... To Atteck on The drug deler's.....

And here traffic Police informed Them that the Car was in a godown......
And Daya start his way to the godown to find Shreya....