💎 His Precious Jewel 2 ✓

Continued from the previous part...

In MPT, Karishma was roaming here and there in worry. Santosh was doing something on her laptop worriedly. Meanwhile, Cheeta, Pushpa ji and Billu walked in.

Karishma (worriedly)- Ka hua Santu? Kitni der? Maddamsir ke mobile ke akhri location ke baarein kuch pata chala ka. Hume toh bohot chinta ho rahi hai ki Maddamsir kaha hai? Unhone kuch khaya bhi hoga ki nahi... Kaisi hongi voh?

Santosh- Madam, Maddamsir ke phone ka akhri location unke ghar ka hai. Aur Karishma Madam aap chinta maat kijiye, kuch nahi hoga hamari Maddamsir ko. Hum unhe jarur dhund lenge.

Pushpa ji- Sahi keh rahi hai Santu, Karishma madam aap chinta maat kijiye hum unhe jarur dhund lenge.

Karishma- Kaise dhundenge hum unhe pushpa ji? Unka phone akhri baar unke ghar par tha lekin unke ghar se unka apaharan nahi hua hai aur humne saare CCTV ke footage khangal liye jo unke ghar ke raaste mein padte hai lekin nahi pata laga pa rahe hai hum unka... Hume toh khud par gussa aa raha hai Pushpa ji... (She said angrily)

Cheeta- Madam, aap hi sochiye agar Maddamsir ko pata chala ki humne itni jaldi haar maan li toh kaisa lagega unhe. Unhone hi hume sikhaya haina ki kabhi haar nahi manni chahiye...

Billu- Ha Karishma madam!

Pushpa ji put her hand on Karishma's shoulder. Karishma hugged her. Pushpa ji caressed her back.

A drop of tear rolled down Anubhav's cheeks as he was watching this on his laptop.

Anubhav (with a sarcastic smile)- Kash Karishma Singh! Kash aap hume bhi aaise hi samajh pati, kash aap pehle yeh pata lagane ki koshish karti ki hum sagai chod kar kyu ja rahe hai, hamare liye bhi. Aapke ankhon mein humne hamare liye voh pyaar nahi dekha, jo aapki aankhon mein Miss. Mallik ke liye hai... Hamari Kashi toh kab ka kho gayi, mubharak ho aapko Karishma Singh.

*********

Haseena was still in the same room. She was free but the room was locked from outside. She tried to escape but was failed. She was disappointed, by herself. She sat on bed rolling her legs to her chest.

The door opened, it was Anubhav. He entered the room with a plate in his hands. Hassena rolled her eyes at him. The door closed automatically.

Anubhav- Humne socha tumhe bhook lagi hogi, toh khaana kha lo. Vaise bhi khaana na khaane se Sub Inspector Karishma Singh ko tumhare yaha hone ka pata nahi chalega.

Haseena shoot an angry glare towards him.

Hassena (angrily)- Khabardar jo Karishma Singh ka naam liye hai toh aapni juban se. Hume unki kabiliyat par pura bharosa hai voh hume jarur dhund legi.

Anubhav (smiling)- Humne kab kaha ki voh tumne dhund nahi payegi? Hum toh keval keh rahe the ki tumhare bhooke rehne se iss baat ka koi sambhand nahi hai. Isiliye chup chap khaana kha lo varna hum aapni ungli tedhi nahi karte balki barni phod dete hai.

Hassena (with disgust)- Aap jaise negotiation specialist ko dhamki dena shobha nahi deta hai. (She gave him a forced smile) Humne ek baar keh diya matlab keh diya. Hum nahi khayenge yeh khaana, pata nahi isme kya mila do aur hamare jism ka phayda udha lo.

This statement rose his anger. He put the plate on the couch and removed a remote from his pocket. She looked at him confusingly. He pressed a button pointing the remote towards a Screen on the wall. The screen lit up showing her Ammi in market. Hassena got up from the bed in shock. Tears rolled down her cheeks.

Anubhav (smiling)- Humne tumhari Ammi ke piche hamare log laga rakhe hai. Agar tumne hamari baat nahi maani toh tum jaanti ho na, tumne hamare upar goli chalayi hum bhi vahi karenge lekin tumhari Ammi ke saath.

Haseena closed her eyes in anger. She marched towards Anubhav and was gonna slap him but he held her hand and twisted it behind her back pulling her closer. She struggled with another hand but he blocked it too.

Anubhav (anger spilling from his eyes and voice)- Agar aainda kabhi bhi hamare upar haath uthane ki koshish ki toh tumhare liye accha nahi hoga. (Looking at the screen) Yeh toh sirf ek demo hai. Agar aainda hamare charitra par sadeh kiya na toh Mahila Police thane ke log bhi hai (he smirked, her eyes widened) Agar tumhe aapne pariwar ki jara bhi fikr hai toh chup chap khaana khao (he left her with a jerk).

She stood there like a statue. Anubhav sat on the couch and forwarded the plate towards her. Hassena looked at Anubhav with hateful glances, she couldn't believe whatever happened. She couldn't hold anymore. Everything turned black as her mind felt dizzy and she fell unconscious. But, before she could fell on the ground he caught her from her waist preventing her from falling.

He looked at her worriedly and kissed her forehead. Tears rolled down his cheeks. He pulled Hassena near his heart, placing her head on his chest. He wrapped his arms around her and hugged her tightly.

Anubhav (in mind)- Hum chahe aapse jitni bhi nafrat kare Hassena ji, kintu iss hriday mein se kaise nikale aapko. Humne maaf kar dijiye hum aapke saath itna bura vyavhar kar rahe hai kintu hum bhi kya kare? Hamare paas aur koi chara nahi hai. Hume yeh karna hi hoga aapki suraksha ke liye. Kintu aaj aapne hamare charitra par arop kiya, hume yakin hi nahi hua. Aap hamare baarein mein itni neechi socha kaise rakh sakti hai Hassena? (Tears rolled down his cheeks again) Humare tute hue hriday ko aaj aapne fir ek baar tod diya hai. Hum aapko kabhi maaf nahi karenge.

He kissed her forehead and picked her up in his arms. He put her on bed left from the room. But, the incidents and Hassena's words kept piercing his heart, so he forgot to lock the door.

********

After some time, Hassena gain her consciousness back, when she noticed something weird. She opened her eyes when she found a man looking at her with a smirk. Hassena got up with a jerk.

Hassena (angrily)- Kon ho tum? Yaha kaise aa gaye? Nikal jao yaha se varna accha nahi hoga.

Man (shamelessly)- Are aaise kaise jaaneman? Itni khoobsurat ladki saamne ho toh mauke ka fayda uthana toh banta hai na. (He said unbuttoning his shirt) Yeh toh tum jaldi jag na jaan varna...

Hassena didn't let him complete and slapped him across his face. This action angered the man and hurted his ego. He grabbed Hassena's hand and pulled her. Hassena struggled when she noticed Anubhav on the door. Tears fell from her eyes when the man kept on touching her inappropriately.

But, the man didn't know he has called his own death. Anubhav fisted his hand. Angrily, he entered the room and pulled the man back. It was no even a minute The man was slammed against the floor bleeding heavily.

Hassena was breathing heavily. She looked at the scene scared and confused. Meanwhile, Anubhav sat on the floor looking at the man.

Anubhav (angrily)- Kaha tha humne ki Hassena ko haath lagaya toh anjam accha nahi hoga.

He held the man's collar and pulled him up, he again slammed him against the floor. The man was nearly dead. Anubhav pulled out his gun and shoot the man killing him. Anubhav looked at Hassena, who was scared. Anubhav got up and ordered some men to take him out from the room.

Anubhav moved towards Scared and confused Hassena with baby steps. Anubhav was taken aback when Hassena hugged him and started crying bitterly. Anubhav forgetting everything hugged her back. They both closed their eyes listening to each other's heartbeats.

********

Will be continued...

Sorry flow flow mein kuch jyada hi bada ho gaya.