31

continuation...!

Veer: matlab bhai nai phir se ... wo na meri jaan le kar hi manenge.😏 

He thought as he entered thye kitchen to heat up the food for Bani.

Vani room.
Bani lying on bed. Tears flowing down her cheeks. She was fierce, she carried fire. But for now,
She is sad,she is broken, doesn't want to think anything but the girly thoughts are hitting her mind every now and then.

"Kya sach me veer mujhse door ja raha hai..? Kya sach me use mujhme interest kam ho rahi hai..? What the hell are you think bani..?,obviously not.    Hai Na..?
Nai nai.. ye me kya soch ri hu.."
She thought battling with her mind and heart.

She wipes her tears goes to the cupboard to take out her night wares. When she heard something at the door. Uff it was veer with the tray with her dinner,- "their" dinner. He just bumped the tray to the door which caused the sound, no matter how angry she is,no matter what is the thoughts rushing her, but seeing veer,she can never control her lips forming a curve. she stood there in front of the cupborad.

Veer: oh sorry. (Bani glares at him, he caressed the door, smiling sheepishly)

Veer:sorry bhai sab,dard tho nai hua aapko...kya karu urgent me tha na...(he said this to the door as if he was talking to a person, veer is really unbelievable,this obviously made bani chuckle but she hid it from him. He knows everyway to make her smile.)
He managed to come inside,and kept the tray aside sat on the bed facing her.

Veer; baby... aap busy ho..? Matlab aap tho free hi ho...lekin koi aur busy hai na..
Bani walked towards him stood in front of him. 

Bani:kya..? Ab kya hai..?

Veer:kya kya..?

Bani:😖😖(she was leaving when veer held her by her waist)

Veer: arrey ruko na baby.... me na apke liye khana bana ke laya hu...matlab garam kar ke aya hu (sheepish smile again) wo bhi apka favorite,(obvio it was bani's favorite,) me na apko bohot miss karra hu.

He slightly moved her pallu which was slightly covering her tummy,making contact with her buttery soft skin,though she was going weak on her knees,she somehow managed to stand, he gave a wet sloopy kiss on her navel,(baby giggles, which bring vani to the reality 😄shit)
Veer: (clears his throat,) baby aap change,matlab aap mamma ko thoda jhel lo jab thak wo change karke na ati baad me, me company dunga,go.(she left composing herself,a bit blushed but still angry) Ye tho ab yeha kuch aur hi ho raha tha.(she could hear this) Veer... control kar apne apko. Uff ye sweetheart na.... she's she a tease. uff.(and she couln't hold back that stupid blush 
)
.
Bani came out wiping her hands with the towel changed into night wear. Veer made her sit in front of him.
Veer: ye lo kha lo(he forwarded his hand to feed her)

Bani: mujhe nai chahiye.

Veer: me tumare liye nai apne baby ke liye kehe raha hu.. tumare liye kon khana banaya..  tume chahiye tho apne pati se pucho me tho mere bache ke liye banaya hai khana... you no I'm the father  of this child uske liye banaya me ne.

Bani: tho is bache ko tum hi rak lo.. mujhe nai chahiye.

Veer: hey sweetheart, I'm not asking you sorry, but I'm making it up to you. ( His voice heavy)

Bani:mujhe bhuk nai hai.

Veer: par mujhe bhuk lagi hai.

Bani: tho kha lo.

Veer:me apne family k saath khane aaya hu gharwali. Tum bhi janti ho aur me bhi,ki tum mere bina nai khati aur me tere bina, lekin ab baby bhi hai na... tho mera wait mat karo.. please kha liya karo.

Bnai: veeranshu.

Veer:shhhh,khao pehele.......acha hai..?

Bani: hmm.

Veer:☹

Bani:kya..?

Veer: mujhe bhi bhuk lagi hai.

Bani:🤦‍♀️... ye lo. Kha lo(she feeds him)

Veer:(with the food bite,he licked her fingers too,) ummmmm😋 very tasty 😋, ye bohot tasty hai.
She smiled. Then turned serious.

Bani: kyu itne der se are ho...?

Veer: bani office ka kaam zyda hora hai. Tum bhi jaanti ho ki itne dino me kya kuch nai hua hamare saath. Hume tho pata hai ki hum kya h, par Duniya..? We have to work no.?

Bani: itne din se..?

Veer: bani..?..... ok I know..

Bani: tapish bhai ne kaha ki...

Veer: (he smiles) tume pata hai tapish bhai ktne badal chuke hai..? Tum hi dek ri ho na.. wo sida sada good boy the,ab deko wo bhi noutanki karte hai. Aur rahi baat aaj ki... ha me office se jaldi nikla tha.. kaam se.. mujhe laga ki wo jaldi katam ho jayega... aur me ne bhai se yehi kaha.. ki agar kaam katam ho gaya tho me ghar chala jounga.. but my bad, ki me waha atak gaya.. aur call b nai kar paya.
(They had their dinner,he kept the plates aside.)

Bani; veer me tumse ek bat puchu ?

veer:tume ye puchne ki zarorat kabse padi..? jo chahe bindas pucho.

Bani: veer kya tum.. um (she had a lump in her throut even talking about itmujheme, interest kho rahe ho..? like dont you love me anymore because me ab um. you know?

veer chuckled. and thought to play a while. He made a serious face.

veer: tume pata chal gaya. me bani me tumse jhoot nai bolna chata but 

That's it she had her eyes flowing.

Seeing this he soon pulled her into the bone crashing hug.

Veer: me tume bata nai sakta ki.... me tumse kitna pyaar karne laga hu. Even more and more. me tars tha hu tume dekhne tumare sath hone tumare kyal rakne. But the work. And  pehele me office jata bhi nai tha, sab dad aur bhai hanlde karte the but ow look i have a family. (he touched her tummy with his right hand still holding her close to his chest.) Tapish bhai ki bhi shadi hogayi hai, wo bhi nayi -nayi,and we ca see him changing. Me tume explanation ya excuse nai deraha hu sweetheart. But it is what it is. (she smiled nodding,he pulled her to kiss heron her foreheadtume andaza nai hai how I'll control myself by just at looking at you. (she hit him on his chest playfully being all red) waise sweetheart, tum tho naagin ho.. ab theen maine ho gaye...? Tho baby agyega na...?

Bani: hm par pata ai veer ye bacha ek adi naagin aur cheel raj kumar ka hai. I'm just worried ki bas sab teek  ho aur hamare bache ko kuch na ho.

Then silence fell in for while. A while latter she asked.

Bani: veer, kya hum terrace pe chale..?

Veer: ok tum  chalo. me ye sab eeche rak kar ata hu. hmm..?

Bani: hmm. jaldi ana.

He left kissing her cheek.

To be continued...!

Do vote if your enjoying it. And don't  forget to share your opinions.

Love

-Author