END OF EVERYTHING?

PS goes down and HM continues with her words, while anger was still visible on her face and her eyes were filled with outrage she somehow tries to calm herself and states,

HM: jii toh SI KS aapne hamari diary toh padh hi li h, aur naa chahte hue kyuki ab aap sab kuch jaan chuki h isliye ham apko yeah batana chahte h ki ham aapko,

While collecting some courage to speak and trying to calm her breath,

HM: ham apko mpt ka SHO banate h, kal aapke pass aajayenge sare orders aur SHO ki gadi ki chabiya. (While turning herself in the other direction to avoid any type of eye contact) ab aap ja sakti h.

KS just broke into pieces she had tears in her eyes she was trying hard to calm herself, she just wipes her tears and came and stand in front of HM. She was looking at her with her bold eyes, in an hope that she will not let her MS go anywhere.

KS: MS aa...aap itni nirdaye khae ban rhi hai, apne ek baar bhi socha h ki aapke bina thana kese chalega? Apke bina hame kaun rokega laat muko se baat krne se? Kaun nirdesh dega hame ki kya shii h kya galat? Kaun bachayga hame MS jab ham kisi musibat me fas jayenge? Kaun apne jazbato ki bhasha se logo ko nayaye dilayega? Kaun bataiye?

Each and every word of KS was making HM weak but she didn't show any of her emotions, any concern for them she just showed that she just don't cared and she spokes,

HM:(with a fake smile) aap hai na, jab aap qyamat banke case bahar solve kar sakti hai, jab aap ek naya thana khol sakti h toh baki sari cheze toh bahot aam h Karishmaa jii.

KS just bowed her head down in guilt she was battling from herself to stop her MS at any cost.

KS: MS ha.....ham ham maan rhe h ham see bah....bah...bahot bada galti hogya h uske liye aap aap hamko Jo saza Dena chahe aap de sakti hai par par plss MS hame khudse alag mat kijiye MS ham nhi reh payenge.

HM:(smirked) ham kaun hote h aapko saza Dene wale, bas ab Mann bhar gya h hamara aap aapsab se dhokhe kha kha kar aur ab ham yha se jitna jaldi hosake Jana chahte h bass.

KS:(tears rolled down her eyes) MS ham se galti hogya ham jante h bahot dukh pahochaya h hamne aapko, (it was being hard for her to speak) ha....ham ha...mham nhii Sam....Sam...sambhal payen.....payenge thana MS. Ham....ham marr jayenge.

Last lines just grabbed HM'S attention and it forced her to think again but she just thought that she is doing melodrama as she did when she was suspended. But this time it was her(KS'S) true emotions.

HM: aap hi chahti thi na SHO bana? Aap hi chahti thii KS ki aap apne tareko se case solve kare toh lijiye sab mil RHA h aapko kariye Jo Karna h kijiye ab koi haseena nhi aygi aapko rokne ab mpt me har cheez apke tareke se hogi. Aur vese bhi hamara kya kaam h ab thane me jab aaplogo ko apne Mann ki hi karni h hamare orders follow nhi karne h toh ham bhi ab koi zabardasti nhi krenge. Chaliye bahot batein hogyi ab aap jaiye mithai batiye aap SHO bane wali h aur hame hamari packing karne dijiye.

HM just moved towards her closet and took a red suitcase out, she started taking her clothes out from the closet in an order to arrange them in the suitcase just when KS holds her wrist and turned her towards herself. She just bowed her head down tears were continuously flowing down and was falling on the floor, her energy was diminishing as she was not completely well while she was still holding HM'S wrist and HM could feel how fiery her skin was and she could feel her hands where shivering while KS speaks,

KS: bah.....bah...bahot dukh dukh pah....pahochaya h na ham....ham....hamne aap....aapko MS toh aa....aaap khud....khudko ka...kahe apne.......... Farz se durr durr kar rhi h gun....gunh....gunhegaar to ham h. Ha...ham ham jante h MS aa...aaap kit....na pyaar karti h sab....sabse santu, cheetah, pushpaji, billu..... Aur khaskar apne....apne kaam se apni duty se aaap aap kahe de rh....rhi h khudko saza. Jo asli gun....gunhegar h usee toh aap sa....saza De.....Dene ke baj....bajaye inam de rhi h. MS aap khae sabse rothi h ininsab mein ga....galti ham.....hamara h agar ham ham nhi ho...hote toh toh nakli tha.....thana nhi nhi khulta ham ham nhi hote toh qyamat nhi aati ham ham nhi hote toh ap....aapko itna taqleef nhi paho....pahochti sab sab hamari vajah se hua h. Sab ke zimmedar ham ham h MS. Aur is...isliye saza bhi ham...hame hi milni chahiye. Ham ham layak nhii h MS aap...apke pya....pyaar ke ham nhi h layak aapki dosti ke. Hamne hamne toh police hokar bhi choro wa...wale kaam kare h. Aur tab tab bhi aap hame hame SHO ki ki post derhi h MS nhii! Ham nhii h layak insab ke.

She just leaves HM'S hand and took her steps back while her face was still bowed down she just closed her eyes in an attempt to gain some courage and speaks further,

KS: mpt ko aapka jarorat h MS, Lucknow ko aapka jarorat h MS aap....aap jaise officers ke karan hamara desh chalrha h aap aise chali jayengi toh log kha jayenge apni complaint likhwane kha jayenge nayay ki maang krne bulbul pandey ke pass? Nhii MS ham ham itne swarthi nhi h ki hamari khushi ke liye dusro ko chot pahochaye hamare SHO baneke baad hame nhi lagta ki ham aapke jaisa nayay kar payenge hame nhi lagta ki ham shii faisla kar payenge kyuki hame abhi aur sikhna baki h par aapke rehte hue MS kisi nirdosh ke sath anyay nhi hosakta isliye,

She just lifts her head up and made an eye contact with HM, HM could easily notice her pain and guilt while she was just listening to her words her each and every word was giving her goosebumps. KS just closes her fist tightly it was being hard for her to speak further she didn't know how to tell her this. This decision was the worst decision of her life she was knowing that she won't be able to live but to keep her MS happy she has to take this step. She continuous,

KS: MS, ha.....ha....ham Lucknow chod......chodkar hame......hamesha hamesha ke liye chale....chale jayenge hame hame hak.....hakk nhi h apko du.....dukh pah.....pahochane ka hame koi koi hak nhi h MS apko chot pahochane ka. Par MS ismein aapka bhi galti h aapko ham hame dost nhi banana chahiye tha apko hame itna pyaar krna hi nhi chahiye tha MS ham vo insan nhi h jispe bharosa kiya ja sake ham sirf nafrat ke layak h. Aapne apni diary me likha tha na ki apko hamari shakal dekh kar gussa aata h, taqleef hoti h! Aaj apse ek wada karte h MS ham apko yeah chehra kabhi kabhi nhi dikhayenge aur taqleef nhi pahochayenge ham apko MS.

HM was stunned with her decision she never imagined that KS loves her so much for the first time after so many days her eyes was filled with tears, she started melting down but was not able to forgive her,

HM: aap rehlengi hamare MATLAB ham ham sabke bina?

KS:(smiles) bhagwan bhakt ke sath rehte h kya? Lekin hamesha unke sath hi hote hain. Ham bhi apko kisi aur me dhundneka koshish krlenge MS. Par ham jante h aapke jaisa koi nhi h. Khair niyati ko yeahi manzoor h. Dhayan rakhiyega aur hamari chinta mat kijiyega ham kush rahenge.

She just took her steps back and turned around and with baby steps started walking while tears were continuously flowing down her eyes she just left the room while PS, CC, and SS noticed her and asked what happened there was no reply from her so they just rushed upstairs while KS leaves from their,

As they stepped inside the room they saw HM sitting on the sofa her head was bowed down and was not visible to anyone while PS came near her and put one hand on her shoulder.

On the other side KS packed her bags and left the place she just sat on her bike and again started driving, for one more time she was not knowing where she was going. Currently she just wanted to leave Lucknow.

She again came on the abandoned path where there was no vehicle or not a single person was visible she just increased her speed and started traveling at a high speed when she notices many birds on middle of the road and as she was coming near to the birds she could hear an melodies tune she just reaches near the birds she blows horn but the birds were just standing there on ths path as if they were in an another world.

She notices a man sitting on a bullcart wearing a white kurta and dhoti his hair were long and curly and he was playing the flute, and he had an divine glow on his face suddenly KS remembered that he is the same person who helped her reaching HM'S house and she uttered,

KS: aree aap!

To be continued.....