Divine Reunion

The man who was playing the flute with close eyes, slowly opens his eyes and passes a divine smile to KS. While KS was just looking towards him with an open mouth because she has never seen such an positive, glorifyne, divine human being in her life.

While the man just jumps from the bullcart and starts walking towards KS. As he was coming close and distance was less between them KS could feel an different type of energy around her.

He comes and stand in front of her and with a smile on his face speaks,

Man:sakhi! Kesi ho?

As the person was around her and his Aura was so strong, that because of the Aura KS starts sweating and while fumbling she speaks,

KS:h.....ha.....ham ham thik h. Aap ka dhanyawad apne hamari madat ki.

Man:(smiling) aree ismein dhanyawad ki kya baat Jo mujhe bulata h me uski madat toh me hamesha krta hu.

KS:kyaa?

Man:kuch nhi.

KS:vese aap bich raste mein kya kar rhe hain?

Man: Vo darhasal mein sabki madat karta hu par aaj mujhe hi kisi ki sahayta ki avishaykta pad gyi h. Aap karengi meri madat?

KS:vo ham ham krdete par hame yha se jitna zaldi hosake Jana h isliye maaf kijiyega par.......

Man:Sakhi! Me janta hu tum bahot pareshan ho par kya pata aaj meri sahayta karne se tumhari sari pareshaniya khatam hojaye. Tum sabki sahayta karti ho meri bhi kardo.

KS:thik h, par kya Karna h?

Man pointing towards his cart,

Man:meri bailgadi(bullcart) ka pahiya gadee me atak gya h usee nikalna me meri sahayta kardijiye.

KS noddes and move towards the cart, she holds the one side of the cart while the man holds the other.

Man:sakhi teen ki ginti pe Dhaka mareyega ek do teen,

They both pushed the cart and in the first attempt they succeed in taking its wheel out of the pothole.

Man thanks KS and she continues,

KS:vese aap kha ke rehne vale h, Lucknow me toh aapko pehli baar dekha h.

Man:(devine smile) vekunth.

KS:kaa?

Man:hamara hamara MATLAB h vrindavan.

KS:vrindavan mein kha?

Man:(sadly) vo hamara bhavan(house) toh pani me sama gya.

KS was not able to understand what he was saying so she just holds her head and speaks,

KS:maaf kijiyega par aap bahot chakriya aadmi h.

Man:(smile) chakriya nhi chakradhari.

KS:kaa? Chodiye lagta h apki batein samjh ne ke liye hame bahot tapasya krni padegi. Chaliye ham chalte h ab ham pehle hi bahot late ho chuke h.

KS turns back to move when Man calls her, sakhi! She turns around and asks what happened? And he replies,

Man:mujhe apki ek aur sahayta ki zarorat h.

KS:acha! Thik h bataiye ab late ho hi gye h to thora aur sahi.

Man:dhanyavad! Vo darhasal hamari patni ne hamse makh........ hamara MATLAB h butter mangaya tha, yha se thoda durr ek dukaan h ham vaha se leke ate h.

KS:aap shadishuda h? Dekhne se toh umar me jayda bade nhi lagte.

Man:haa solahazar(16000) patniya

KS:kaaa sola...solahazaarrr