Who entered the room?

Bon- Anand Kaka Aap? kuch kaam tha?(gets awkwards and moved a little back)

Anand- Ha wo.. Tum itni sundar aur jawan ho gyi ho... to tumhe nhi lgta ki iss jawani ko uske sahi kadardaan milna chaiye.

Bon- Yeh aap kya keh rhe hain??!!! Aap kitni ghatiya baatein krte hai!! chale jaaiye yaha se.(moved a little more backward)

Anand- Dekho me jaanta hu tumhara pati tumhe khush nhi rkhta hain.. wo khushi me tumhe de skta hun..

Kept his hands on Bondita's Hands. She took her hands off with a jerk and got up from the bed.

Bon- Aap jaaiye yahan se.. rishte ka maan rkh ke kuch bol nhi rhi hu aap agar yaha se gye nhi to me chilla dungi.

Anand - Saara mood kharab kr diya.

Anand goes out and gave her a evil look..

Bondita was shook. She locked the door and she went to the bed. When she suddenly got a knock at the door. She was horrified so she shut her eyes tightly. The knock got even harder. She showed some strength and went to the door and opened it.

.

.

.

.

.

She was relieved at the sight of her Pati Babu.

Bon(with a breathe of relief)-Pati Babu aap hain...

Ani- Kyu kisi aur ko hona chaiye tha kya?

Bon- Nhi kisi ko nhi hona chaiye tha isiliye bs thodda dar gyi thi..

Ani- Nhi bs wo Bondita mujhe bechaini si ho rhi thi sote hue .. lg rha tha ki tum thik nhi ho .

Bon(pretending to be normal)-Heheh(nervous laughter)mujhe kya hoga.. me thik hu.. aap so jaiye kal utna bhi hai..

Ani- Pkka?

Bon- Ha pkka

Anirudh touched her face with one hand.. and said- Khyaal rkho apna.

She gave him a forced smile. She closed the door again and went to the bed.

Next Morning. They were having their breakfast. She was sitting on the corner of the table when Anand came and sat near her . She stood up with a jerk as soon as he sat down. Kamla Understood what happened. She gave Bondita a pity look. Bondita too looked at her. Both understood the situation. Anand kept his hands on Kamla's back , Kamla got uncomfortable by his touch. Bondita understood. He asked- Kamla beta kal ache se soyi thi. She gave answer with a fake smile 'JI'

Bon- Mera ho gya.

Ani- Par Mishti tumne to khaana thik se shuru bhi nhi kiya .

Bon- Nhi Pati Babu mujhe bhook nhi hai.

Ani- Tum Thik ho na?

Bon- Ji Pati Babu me thik hu ... Me jaake tyaar ho jaati hu , aap log ka nashta jese hi khatamm hoga hum nikal jayenge yaha se..

Ani- Thik Hai.

Somnath and Batuk enter.

Som- Sab nashta kr rhe hain.

Batuk- Ha dada aankhein hain meri.

Somnath giving him a look.

Bon(with a wide smile)-Batuk , Som Dada... Aa gye aap... Ekdum sahi waqt par aaye haimn.

Batuk- Dada ki sagai hai aaj to.... waqt pe kese nhi aate.. DADA(teasing him)

Somnath blushes.

Bon- Somnath Dada aa jaiye tyaar ho jaiye aapke kapde udhr hi rkhe hain.

Somnath- Thik hai boudi.

Batuk- Aap bataiye...

Bon(interrupts)- Tum mujhe abhi baaton me mt fasaao mujhe bhi tyaar hona hai..

Batuk- Hmm..(makes an innocent face)

Bondita goes to the room . It was time to leave . Somnath wore off white silk kurta with embroidery and a dhoti with silk border of golden color. Anirudh was wearing Blue kurta and white dhoti. Bondita wore a Yellow saree with embroidery on it and kept her hairs open and wore gold bangles , Neck piece and earings.

Everyone were about to leave.. When Somnath and Bondita said together

Bon- Kaka sasurji.

Som- Kaka.

Ksj- Kya hua?

Som Umm.. wo..kuch baat haii...woo

Ksj- Jldi bolo Som der ho rhi hai

Bon- Me batati hu..Ksj wo baat yeh hai ki yeh rishta me nhi laayi balki Som dada kuch leke aaye the mere paas.(said it all at one go)

Ksj- Kya?!(shocked and confused)

How Will Kaka react at this reveal?? Stay Tuned for Next Part .

All The Barrister Babu lovers please do vote for this part and please share it to your friends.If you liked this part then please let me know in comment box and if you did not liked the part please do let me know how to improve. Your votes and comments really encourages me to write more of Anidita stories