23. LOVE AND VERSE~

Ignore the mistakes and happy reading guys 📚😊.
____________________________

Hm slowly opened her eyes and tried to feel her arms but she can't as they were all numb and she was too much drained out to move her legs. Every inch of the muscle on her body was sore. She slightly picked up her tilted face and squinted her surrounding.

"Ms, ms.... ms", she heard a whisper from the other corner of the room probably.

"Kaa...r..ishma... s....", she moaned.

"Ms...aankhein kholiye na...idhr dekhiye... ham yaha h!", she again heard.

"Kaa....r... s.. p..a..paa...ni", hm mumbled again.

"Ms...pahle khud ko sambhaliye... aankhein kholiye na... ham layenge paani aapke liye... lekin pahle aankhein khol kr uthne ki koshish kriye na...", hm further heard.

"U..th..uth...te h...ha..m", hm muttered and tried to pick her body from the floor with the help of her shoulders because her hands were tightly tied behind her back along with the legs.

Hm was still half unconscious but she struggled with all her might to get up or atleast turn in a better position but she failed and she gave up.

"H..am..se nhi... h..ho... r..rha... ka..ris..hma...", she mumbled this before falling completely unconscious again.

"Ms... Ms... uthiye na... idhr dekhiye...", ks tried to encourage her but hm was already unconscious by then.

____________________________

"Nhi, ye bilkul bhi acha idea nhi h, ham nhi aarhe h aap dono ke saath", cheeta said oscillating in the hall already convinced that the plan will fail.

"Cheete kuch nhi hoga, ham teeno jaa rhe h bas", said santu assuring him.

"Na, na santu ji... aaj aapka bhi baat nhi sunenge ham...", he said interrupting her in the middle.

"...aap dono aapne sudh( senses) mein to h na? Kaa plan h ee? Jisme uha u dono jan (ks & hm) aise hi maut aur zindagi ke saath chhupan chupai (hide & seek) khel rhi h...u...uha... pe ham teeno bhi chal de? ...unpe aur musibat laane ke liye?... kaisa idea h ee?", said cheeta sharply criticizing the idea.

"Cheete... baat nhi samajh rha tu hamari... ham waha km aur hm pe musibat banne nhi balki unki madad ke liye jaane wale h...", santu tried to explain him their pov.

Meanwhile pj was sitting on the chair in between these two rethinking about the plan and listening to their arguments.

"...cheete tujhe pata h na km aur hm ko gaye hue 4 din hogaye h? Phir bhi tujhe ye plan pachkana lag rha h? Theek h to... tere paas koi aur plan h? Kya krega tu? Dsp sir se help mangega waha pe search team bhejne ke liye jo km aur hm ko khoj ke laye?", she continued him explaining.

"San....", cheeta begged to stop her from explaining as they all were already knowing where this argument will lead.

"Nahi Cheete, ab tu sun phir se sab kuch... cheete ham ab tak 10 baar dsp sir se mil chuke h, daily 5 baar call aati h HQs se ki koi kharab ya signal aai unki ya nhi! Daily ek team jungle ke area mein jaati h jaha tak khatra nhi h aur jitna ho ske dhund rhe h undono ko... pr kya mile wo dono? Nhi mile h chaiteshwar chaturvedi!!....

...undono ne kaha tha ki jyada se jyada 3 din lagenge pr 4 din beet gaye ek khabar nhi h... hame to ye bhi nhi pata h ki wo un terrorists ki gang se mile bhi h ya kisi jangli janwar....", her voice broke while a fresh layer of tear appeared in her eyes imagining the dreadful scenario.

There was a dead spread silence for next few sec in the mpt.

"...hamne bahut intezaar kr liya h cheeta, agar ab ham ruke to sayad hamare seniors ko hamari jaroorat h aur ham as team aur as juniors apni duty se chook jayenge!", the glint in her eyes marked her words and broke the silence of the space.