CHAPTER-77

Doc- ab tum bilkul free ho Sidharth yeh plaster aur bandage se.

Sid- thank you doctor .

Doc- dhyaan rakha karo Sidharth apna thik hai mein chalta hoon ab bye.

Sid nodded and doctor left.

Anu- yeahhh finally ab to irritate karna suru hogi meri.

Sid- kyun?

Anu- kyunki ab to aap bilkul thik ho hum sab ko shopping par le jane ko phir hum sare milke shopping karenge aur aap humare pichhe pichhe chalenge.

Sid- sochna bhi nanhi 2 hafte ho gaya hai office nanhi gaya hoon mein aur aayi badi shopping karne wali shopping karna hai to chale jao Karlena aur aa jana.

Anu- nanhi mein to apke saath hi jaungi aur akela mein nanhi mein lija di ,chachi , maa aur bhabi sare.

Sid- yaar itne sare cheeze to hein tere pass phir kaika shopping jana hai.

Anu- achha meri shadi hai aur mein shopping na karun.

Sana entered the room and said bilkul sahi bola tumne Anu tum shopping bhi karogi aur bhai ke saath hi karogi don't worry.

Anu laughed and asked to Sidharth
So mr. Shukla kuchh kehna hai aapko.

Sid- nanhi agar kuchh kahunga bhi to koi nanhi sunega to usse achha chup chap baat manlo .

Anu- that's like my best brother.
Bhabi to kab jayenge hum.

Sana- jab tum chaho tab.

Anu- aaj Sam ko chalenge? Ek kaam karti hoon puchh ke aati hoon sabko.

Anu left.

Sana put some files in the drawer when she felt a arm around her waist she knows who is it so she didn't turn and continue her work.

Sidharth snuggled in her neck.
Sana- Sidharth kaam kar rahi hoon na.
Sid snuggled more and said in her neck haan to mein bhi kaam kar rahi hoon na.

Sana pat his head by her head and continue her work.

She is done with her work and said mera kaam khatam.

Sid- ab mera suru hua and she hold her from shoulder and went to dressing table.

Sana looked at him through mirror and asked what by her eyes.

Sidharth kissed her cheek and didn't say anything.
After a while she felt a cold thing touch her neck she looked at her neck and her eyes welled up.