Dil Hai Tumhaara ♥️( Slow Upd...

By tumsehii

Main lead- Karan Oberoi 27years old...CEO of Asias one of the famous company(oboroi's industries).... ruthle... More

💮Authors note💮
💮 Character info💮
💮 chapter -1💮
💮chapter -2💮
💮 chapter -3💮
//oberois mansion//
//Malhotra mansion//
💮 chapter -4 💮
💮 chapter -5💮
💮 Chapter -6💮
💮Outfits 💮
💮 chapter -7 💮
💮 chapter -8💮
💮 chapter -9💮
💮 chapter -10💮
💮 chapter -11💮
💮 chapter -12💮
💮 chapter -13💮
💮 chapter -14💮
💮 chapter -15💮
💮 chapter-16💮
💮Chapter -17💮
💮 chapter -18💮
💮 chapter -19💮
💮 chapter -20💮
update
💮 chapter -21💮
💮 chapter -22💮
💮chapter -24💮
💮 chapter-25💮
💮 chapter -26💮
💮 chapter -27 💮
💮 chapter -28💮
💮 chapter -29💮
💮chapter -30💮
💮chapter -31💮
💮chapter -32💮
💮chapter-33💮.
💮chapter -34💮
Note

💮 chapter -23💮

1K 212 24
By tumsehii

The whole week passed in a jeefy.... today is engagement day!!

As teju took the responsibility of the function...she was so busy with the arrangements plus ...it was so tiring for her to manage everything...

As of their relationship .... Karan keep trying to talk to her...but teju used to run away from the situation...

Teju- bhaiya put the flowers on this side....(ordered) offo yeh dekho yaha pe...bhi flowers nahi lagaya hua...hai....main hi laga deti hunn?? She stood in the stool and tieing the flower ....

But suddenly got disbalance and about to fall..... suddenly she was captured by two arms...it was Karan....who was looking at her concernedly..

He made her stand on her own feet...

Karan - have you gone mad...kisne kaha tha ....stool ke upar Chad kar.....Kam karne ko....agar thik time pe main nahi pahunchta. ....toh ....can u imagine....kya hota...humesha bachkan... harkat karni...hai...(angrily)

Teju - wohhh

Karan - shut up ...sit here quietly....

Teju -(pouted (

Karan shouted at the workers ....and told them to do their works properly

Teju- why did you shout at them...it was my fault....

Karan - tum toh chup hi raho...do you have any pain anywhere...(worriedly)

Teju- (shook her head) itni care kyu Karan(slowly)??? Itna bhi care na karo....ki aadat lag jae mujhe tumhari!!!

Karan - (looked at her ,....her face was blank)......he was about to say something......( she got up and went from there)

Karan - why!! Why why!! Can't you understand Tejasswi...you are making it complicated....tum khud bhi suffer kar rahi ho...aur dusron ko bhi suffer kara Rahi ho...( Putting palm on his face)

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Time skips!!

party started everyone was present except for Teju...

Km- are teju kaha hai??

Tm- pata nahi... yahi kahi hogi party ke preparations mein toh dekha tha...uske baad use nahi dekha ..

Chachi - There she is... pointing towards her...

Teju was coming down

Talking on phone.. with someone....she was looking gorgeous.. with simple light make up...look... some were looking extremely jealous as all eyes were on her only.....she was taking on phone.. with out looking at the stairs.... suddenly...her legs... slipped....at ...last stair...she was about to fall... someone hold her from waist and preventing from falling.

Teju's outfit..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.it was Karan ... every one was so shocked....

Karan's hands were on her waist...both of  were sharing a eye contact...teju's face was shocked... and Karan's face showing concern..

All family ran to her...Karan made her stand on her feet she whinced...as...her feet sprained.. with out wasting any time Karan pick her up in his hand...and...made her sit on a chair..
And the family members follow him..

Aarush ran from there and bring the fastaid box..

.
.
.
.
Karan -
I think it's sprained....

At the same time Aarush come with Fastaid box and give it to karan...

Karan put her feet on his lap..and rotate it slightly..Teju whinced and  hold Karan's hand tightly....

Karan -  bass bass hogaya(softly)...now it will be ok.. try to walk

Teju walked slowly

Teju- thank you 😊

.
.
.
Karan - are you gone mad...dekh ke nahi chal sakti ...aur... phone mein...baad mein nahi... baat kar sakti thi.... agar mein...thik time pe nahi ata toh pata hai  kya hota...

Teju- ( looked at him shocked) then at the family members...who were equally shocked..

Karan realised what he did .

Karan - I'm so sorry uncle and aunty (to tm and tp)... I. Should not shout at her but  looking at her carelessness...i couldn't resist myself

Tm- it's ok beta...uski hi galati hai...itni badi hogayi hai...phir bhi ...clumsiness khatam nahi hua .

Teju looked offended ....

Mom are you serious ....Look...

Tm- yes I'm serious

Teju pout...

All goes awee on her cuteness...

Every one except for one person asked her about  her except for one that is non other than Anaya... no she was just   observing everything.. little down she was feeling sad that...it was her engagement and this happened ......

.
.
.
.
.
.
.
After sometime!!

Karan was continuously ignoring Anaya....She was getting frustrated ndue to this behaviour of Karan...

Karan was talking to someone on phone....

Anaya stood infront of him

Karan - Anaya do you need any thing???

Anaya - yes...

Karan - what??

Anaya - Ans of my questions?

Karan - what questions??

Anaya - seriously Karan you don't know??? Why are you doing this Karan...you like me right!! Then...why are you ignoring me...you are not even talking to me .... every time I need to start a conversation and you always run away...this will not work Karan ...what do you want tell me... it's really frustrating for me!! I feel like everything is messed up??? ..i can't  live like this ...we have to talk about it.... it's about our future Karan (frustratingly)??

Karan looked at shocking...and he was filling guilty that in between Teju and him...Anaya has to suffer with out any fault...

Karan - I'm so sorry Anaya...

Anaya - Go hell with your sorry Karan...now tell me do you seriously love me??

Karan took a deep breath...and told her from start to every thing...!!

.
.
.
.
.
.
.
.
.

Anaya was so shocked to react she never expected her life to be this complicated..
And now everything is so messed up!!

Karan - I'm so sorry Anaya!!

Anaya - tumhare sorry ka mein kya karun karan...itna sab kuch hogaya aur mujhe pata hi nahi hai....tum dono hote kon ho meri life ke dicission lene ki.
..aur mujhe tum logo ne bata ne ki himat nahi ki....wow... great...( angrily shouted)..

Karan - Anaya dekho mujhe tumhe dukh Dene ka...koi irada nahi tha...aur ...Teju...woh bhi tumhare liye yeh sab kar rahi thi...meine use samjha ne ki kosish ki...lekin ....usko khud nahi pata woh kya kar rahi hai... please tum gussa mat karo...

Anaya - (showing her palm)tum logon ko Jo karna tha woh tum logone kar diya aur mujhe Jo karna hai..
Woh mein karungi.....

And went from there....

Karan...also come following her.
.

.
.

Karan - please Anaya calmly ...Beth ke baat karte hai...
.
.
She reached at hall where everyone was present!!
.
.
.

Anaya - Dad...

Td- yes baccha!!

Anaya - i need something kya aap mere liye woh karenge...(seriously looking at Teju)

Teju frowned

Td- hnn bilkul meri bacchii mujhe kuch mange aur mein na karun...

Anaya - Dad aap abhi ke abhi...sare guests ko wapas bhej dijiye...(blankly)

Td- par..

Anaya - dad aapne bola tha..

TM- yeh kya bol rahi hai Anu...pagal..ho gayi hai..kya...

Anaya remains silent

Td- neetu....i know my daughter....usne kuch soch kar hi bola hoga...

Tm- glared at him

He went and told them that due to some personal reasons....

And all guests left from there...now only  Malhotras and oberois left....

.
.
.
.
.
Tm- holding ( Anayas shoulder)...abhi bol....yeh sab kya hai...tu hi toh chahti thi na ki yeh Sadi ...ho aur....tu hi yeh sab kar rahi hai...Tera dimag thikane pe hai ki nahi...

Td- neetu....kya kar rahi ho...chodo usko...

Td made her sit on the couch...

Td - kya hua baccha kuch bola ...tujhe kisne...i am not questioning your decision but...hume toh hak hai...na janne ko...ki...tune yeh sab kyu kiya...and i promise no one will say anything to you!!

Anaya get up from the couch and went near Teju...

And asked - Tejasswi ek baat bol...tu hum sab se kitna pyaar karti hai.....??

Teju was shocked..

Teju- dii AAP yeh kya bol rahi hai...you know how much I love you guys...you are my everything!!

Anaya - ( chukled) all were looking at her confusingly..

You know teju mujhe humesha lagta tha ki ....you are the mature one...ko har chizon ka dicision sahi leti hai.....par mujhe Aaj pata chala ki tujhse bada dumb insaan mene Aaj Tak nahi dekha....

Teju - dii AAP yeh kya bol rahi ho mujhe kuch samajh nahi aaraha hai

Anaya - itni si baat tujhe samajh nahi aaraha..hai...par....tu itna bada dicision le sakti hai....meine tujhe hak nahi Diya ki ....tu mere life ka dicision le...

Td- yeh tu kya ghuma ghuma ke baat kar rahi hai...

Anaya- Dad aap yeh baat usse puchiye.....ki yeh India kyu chod ke Jane wali thi...??

All were looking at her shocked

Td- Teju..yeh sab kya bol rahi hai...dii...

Teju- looked down...

Anaya- mein batati hun...kyu ki...madam ko sacrifice karna tha...kiske liye...mere liye.....ek aisa dicision jisse na woh khus rehti na woh...nahi karan...

Td- Anaya Jo bolna hai... clearly bolo...

Anaya - yahi..ki ...Karan aur Teju ek dusre se pyar karte hai....aur...yeh mahanata ki devi...usko laga..ki I like karan toh....madam sacrifice karne chali...aur Karan ko convince kiya...aur khud......yaha se dur Jane ka plan bana liya...wahh teju wahh... excellent planning bas execute nahi kar payi...meine. Tere plan jo fail kar Diya...Maine

Teju- please dii(trying to convince)

Anaya - (showing her palm)...bass bohot hogaya...tu hoti kon hai...mere life ke dicission lene ki..(angrily wipping in her tears)

Teju-dii....(tears) mujhe laga..ki aap pyaar karti ho karan se...mein aapko dukh nahi dena chahti thi...aur upar se....also...dono. Families bhi aap dono ke shadi fix kar di thi...aur aap sab log ..itne khus the...mein kaise sabki khushiyon ko .....kaise Tod dun...

Anaya -par Teri khussi ka kya ...teju....Teju  bass ek bar bol deti ki...tu aur Karan ek dusre se pyar karte ho...mein samajh jati....you know I liked him as a person....i can't say it as love...par...you know
I get the bukey with note...i come to know that Karan loves me....but today I got to know that it was for you....acha hua ...ki mujhe Aaj pata chal gaya...nahi toh teen teen jindegi barbad ho jati...yeh teri galati...hum sab pe bhari padi... aur Karan tu toh use pyar karti thi...toh uski khusi nahi chahiye tujhe..

Teju- Haan manti hun ki pyaar karti hun Karan se bohot pyar.(crying)..par utna hi pyar aap logon se bhi karti hu samajh nahi aa raha tha ki mein kya karun.....mujhe laga ki mein agar yaha se chali jaun toh sab kuch thik ho jayega....Karan bhi sayad dheere dheere bhul jaega mujhe.....( crying loudly).....mujhe us time Jo thik laga meine woh Kiya.... mujhe sachme nahi pata humesha mere hi saath Aisa kyu hota hai...(crying loudly fall on her knees)..

All were looking at her shocked....and felling bad for her as no one will  do such sacrifices....at the same time they are feeling betrayed as she took such a big dicision of leaving them...they are feeling emotional to see their bonding

Anaya kneel down infront of her....and hug her tightly...

Anaya - shh shh teju Aise nahi rote...mujhe pata hai tune Jo Kiya hai...woh koi bhi nahi kar pata...you are really very strong yeh sab mujhse na hota...kabhi bhi....par ek baar bol deti apni di se...ki tu pyaar karti....mein itni bhi buri nahi hun...ki do pyaar karne walon ko alag kar deti...

listening to this Teju cried loudly

Teju - I'm sorry dii.. I'm very dumb.... please. ... mujhe maaf kar do..dii..itna sab kuch hogaya ...meine sahi dicision nahi le payi...I'm so sorry dii(crying loudly on her embrace)

Anaya - still I'm very angry at you how can you took dicision for leaving us alone ...for this I'll never forgive you...

Teju - pls dii ek baar meri baat sunlo..

Anaya - get up teju...

Teju was still crying

Anaya made her stand

Teju was looking down..

Teju looked at her family they are looking hurt

Teju-(folding her hands) please mujhe maaf kar do...

Td- You know what Teju Jo tune Kiya woh hum mese koi bhi kar pata..par you hurt  us...we love both of you equally abh Aisa lag raha hai tune achanak se humein paraya kar diya..

Teju- (crying) no dad Aisa nahi hai... please try to understand me...

Td- bass teju... abh raat bohot hogayi hai every one should rest...hum kal baat karenge

Td- ( to Kd) I'm so sorry Shetpal jii...yeh kuch ..

Kd- it's ok Prakash ji...we will talk about it later...now i think every one should rest...hum kal baat karte hai...

All agreed and left from there...as all were shocked everything happened suddenly...

only Karan and teju , Aarush  left.... because leaving anger behind aarush know that she needs someone with her... but when he saw Karan...he also leave from there giving them privacy...

Teju fall on knees.... blankly.. looking devastated... because she never wanted this to turn out things like this..

Karan's heart clenched to looking at her state..

He also kneel infront of her...and said - Teju!!
(softly)

Teju-(looking at him tears in her eyes) tum nahi jaoge...??sab log toh chale Gaye..

Karan - shook his head

Teju- gussa nahi ho mujhse...har koi ghussa hai mujhse...

Karan - ( taking a deep breath) woh log gussa nahi hai..woh hurt hai...they are your parents unka pura hak hai...tumne itni badi baat unse chipayi....tumhe pata hai na hum teeno ki jindegi barbad ho jata...tumhe lagta hai agar meri aur Anaya ki shadi hoti toh...mein use khusi de pata...nahi ...kyu ki...mein sirf tumse pyaar karta...hun....mera Dil sirf tumhara hai... tejasswi...aur tum mujhe pyaar karti ho ya nahi pata nahi( teju looking hurt)...aur tum khud toh chali jati...par yaha tumhare family..toot jati...unke perspective se bhi socho... everything will be ok don't worry.. they will forgive you..

made her stand..

Karan - Good night...raat bohot hogayi hai...humein bhi jana chahiye..

about to leave

Teju hold his hand..

Teju- kya tum mujhe maaf karoge( her voice cracking)??

Karan -(chukled) mein hota kon hu.. Tejasswi??

Teju looked at him tears in her eyes

And Karan left from there...

💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮

so here is the 23th chapter of the story!!

How is the chapter??

Are you liking the story??

Hope you all will like the story....as I said English is not my language, ignore grammatical mistakes and it will also have some Hindi and English mix dialogues..

Don't forget to like and comment and also give your feedback 😄

~yours lovely writer 🤍..

💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮💮

Continue Reading

You'll Also Like

111K 9.2K 57
Male lead - karan kundrra, 30 years old ( profession- business man, ceo of kkundrra industries) Handsome,hot , arrogant, cold hearted,but caring , lo...
31.7K 4K 23
Story of couple who loved each other madly and can't imagine their life without each other but destiny play his game and both walked on different pat...
64.7K 5.1K 44
Hey guys these story is fictional don't take it serious.....♡ ____________________________ He is short tempered She is soft His life is dark She i...