Hiiiii...I am shehnaaz gill..
Sorry sorry shehnaaz gill shukla..agar mene pura naam nahi bola ab bhi to ghar jakar mujhe maar padegi sidharth se..hehehehehhe
She sais and laughed in between and all the others also laughed at her antics

Wese to mai bolti nahi ye yahan aakar maa ko he bolna tha lekin mujhe laga ek baar to mai bol he sakti hoon apne pati ke baare me..
To mai ye kehna chahti hoon jab se mai iski life me aayi hoon mene ye chiz note ki hai ki sab isko bohot bura sa samajhte hain jese bohit zyada gusse wala aur battamiz akdu aur pata nh kya kya bolte hain lekin mene kabhi ise aisa nahi dekha ghar me..
Matlab hamari shadi ke pehle he din se isne mujhe kabhi ye feel nahi karwaya ki mai ek chhote se sheher se hoon ya sirf 12 paas hoon ya kuch bhi..
Pehle he din isne mujhe comfortable feel karwane k lye mujhse dosti ka hath badhaya..mai us time bohot dari hui thi mujhe ladkon se dar lagta tha lekin isne mujhe wo dar kabhi lagne he nh dya..hum husband wife the lekin isne mujhe meri permission ke bina 2 saal tak hath nahi lagaya..hum ek he room me ek he bed pe sote the lekin kabhi isne koi galat harkat nahi ki..meri chhoti se chhoti chiz ka dhyan rakha yahan tak ke meri padhai bhi complete karwai isne..jab mai aai thi to sirf first year kia hua tha lekin mene ab masters clear kar lya hai sirf iski wajah se..

Mai ye sab islye nh bata rahi kyuki mujhe iski achhai karni hai lekin mai ye islye bta rahi hoon kyuki jesa log ise dikhate hain ye wesa nahi hai..ye reserve rehta hai ye iska nature hai lekin ye kisi k lye gandi nazar nahi rakhta hai na he jo iske baare me log galat batein karte hain wo isme hain..
Wo gussa zarur ho jata hai lekin utni he jaldi thanda bhi ho jata hai uska gussa..wo dil se ek chhota bacha hai aur aap logon ne ab real Sidharth shukla dekh b lya hoga to aur kuch kehne ki zarurat nahi hai..
Sidharth all the best and i love u mera kullu..
She finished her speech and looked at him who is also have tears in his eyes

All the audience clapped and hooted for them whereas many contestants make faces

Sidharth congratulations..she is very precious..take care of her always..
Salman said to sid

Alway sir..
He replied happily

On Stage

Sid and asim both are standing for with salman for final decision..
Shehnaaz and his mother are praying for him

At last salman announced the winner..

The winner of season 13 of BiggBoss is Sidharth Shukla!

All people clapped and trophy was given to him..he is on cloud nine at that time..salman and asim congratulate him and salman gives him mike to speak...

He takes the mike and trophy in one hand and goes to shehnaaz and tug her along with him on the stage

Kya kar raha hai tu..?
She asked him

Chup kar..bolna nahi bas khadi reh aise he..
He replied and gives her his trophy..she looks at him wide eyed

Aap log soch rahe honge mene trophy ise kyu di..lekin agar trophy ka kou haqdaar hai to wo ye hai..mai biggboss me kabhi aana nahi chahta tha..mere paas kafi time se offer aa raha hai biggboss ka lekin mene kabhi accept nahi kia aur is baar bhi mene mana kar dya tha lekin jab shehnaaz ko pata lga to isne mujhe jaane ko bola..mai ise aur maa ko akele nahi chhod sakta tha wo bhi tab jab mujhe oata tha ki isko mere bina rehne ki aadat nahi hai lekin usne mujhe ladai ki pure 2 din isne mujhse baat nahi ki aur mun phula kar ghumi pure ghar me 2 din tak..
He laughed and audience also laughed..she hits him on his arms for making her fun..

Lekin phir isne aur maa ne mujhe samjhaya aur puri tasalli dilai tab jakr mai maana aur mene aane k lye haan ki aur trophy iski hai meri nahi kyuki agar ye mujhe aane k lye nahi manati mai kabhi yahan khada hua nahi hota..
Thank you very much baby..you are the best thing that happened to me ever and i love you so much..
And also my sidhearts and the audience who voted for me thank you very much..you are the best..
He finished his speech and kissed her forehead..

You are made for each other..congrats both of you and have a hapy life ahead..
Salman congrats them and then the show gets over

After that all congratulates him one by one and he was gone for interviews..he makes her and his mother to go to his vanity van and assigned someone outside the gate for security..

I love you..
When they goes towards the car she said to him

I love you both..
He replied

Both kon hai..mere alawa bhi tujhe pasand aa gya koi andar..wo shefali zeherwala to nahi..ya aarti..ya phir wo rashmi..mai bata rahi hoon tujhe agar tune kuch ulta seedha karne ki socha na to mai ter-
She was cut by the sid in between when he keeps his hand on her mouth to stop

Gadhi thi aur gadhi he rahegi hamesha tu..bakwas karti rehti hai har waqt..soch to le mai kya bol raha hoon..nahi bas mun khola aur bolna shuru kar dya faaltu ka..
He said to her in anger..his hand still on her mouth..
She bites his hands which was on her mouth

Fuck..
He groaned

Fuck off..
She replied in anger

Moti mene both tujhe aur baby ko bola sath me..gadhi soch to lya kar pehle..
He replied to her

Tum dono phir se shuru ho gaye..abhi to itna pyaar luta rahe the stage pe aur ab kutte billi ki tarha kaat khaane ko daud rahe ho..ghar bhi nahin pohche abhi aur ye haal hai tumhara..
His mother said to them sternly

Chup..bilkul chup..mujhe kuch nahi sunna hai..betho gaadi me aur ghar chalo..nahi to yahin chhod jaungi tum dono ko sadak pe..
When they oprn their mouth to say something his mother said to them

They looked at each other and hugged his mother..

We love you maa..
They both said in unison and kissed her cheeks later goes to sit in the car and drove off to their house..

Next update will be on next sunday..till then bye and take care of yourself