Always by my side

Sidharth comes out and looks for shehnaaz..he saw her every where and when he was passing by waiting room he saw her sitting at the corner of the waiting room having hands on her face..
He goes sit beside her and pulls her towards him by her waist..

Kya hua hai kyu aa gayi hai yahan..?
He asked her

Tujhe nahi pata..??
She asked sitting in that position only

Abhi to tune bola.sabko maaf kar dya to ghar jaane me kya burai hai..mai tere sath he hoon na to kyu ghabra rahi hai..kyu pareshan ho rahi hai meri jaan..
He said while cupping her cheeks with his hands

Mujhe nahi jana us ghar me..wo sab log honge wahan..mujhe dar lag raha hai plz chal wapas hamare ghar..
She pleaded him

Tere papa ki tabyat thik nahi hai..unhone ek din to maanga hai..kya hua aaj ruk gaye to kal nikal jayenge pakka..sirf aaj k lye ruk ja meri jaan..
Unki tabyat kharab hai Unhe acha lagega..
He try to make her understand

Wo tere papa hai ya mere..tu unki side kyu le araha hai itna..tujhe meri team me hona hai kisi aur ki nahi..
She said getting frustrated

Kisne bola mai kisi aur ki team me hoon..mai to teri he team me hoon hamesha..tu bhi to kuch time unke sath rehna chahti hai hai lekin dar rahi hai..sahi keh raha hoon na..??
He said and looks at her..she didn't answer him back

Chal na meri jaan ek din ki baat hai..mai wada karta hoon tujhe akela nahi chhodunga..har pal sath rahunga..pakka wada..ab to khush ho ja..
He said dramatically and she smiled

Mai thik hoon..tu pareshan mat ho...
She said leaning to his chest

Dikh raha hai kitna thik hai..pakode jesa mun bana rakha hai 3 din se..pareshan kar rakha hai mujhe..mai bechara kisi ki ek na sunne wala itne din se tere aage peeche ghum raha hoon aur tu hai ki bhaao ki nahi de rahi hai..beta bohot ladkiyan marti hai mujhpe aaj bhi..dekh le tu he loss me rahegi..
He teased her

Tera mun tod dena hai mene kutte..ja kar dikha kisi ladki ke paas tu..aya bada ladkiyan marti hain..dafa ho ja yahan se..nahi bolna mene tujhse..
She said while hitting on his arm and pulling his hairs..

Oww..owwww....mere baal..moti lag rahi hai mere..acha sorry sorry ab nahi bolunga..
He said wincing in pain

Bol kar dikhana jaan se maar dungi tujhe..kamina..
She said pulling away her hands and stands up to go..but sidharth holds her hands and pulls her in his lap holding her by her waist

Kya hai..kya kar raha hai tu..hum hospital me hain..
She try to reason him while wriggling from his hold

Ab meri moti wapas mili mujhe..3 din se aisa lag raha tha koi aur hai..tu aisi he bohot achi lagti hai mujhe maarti hui mujhpe gussa karti hui..
I missed u meri jaan
He said while pecking her lips

Mai jaan kar nahi kar rahi thi bebu...sorry..ab khush rahungi jese tu chahta hai wese he..koi bhi aa jaye darungi nahi bas tu mere sath rehna..
I love you mera nona bachcha..
She said pecking his lips and pinching his cheeks with her hands in return while giggling

Chal ab chalte hain nahi to maa pareshan hogi..aur aise he hasti reh moti..kuch nahi hoga..aur agar hua to hum mil kar dekh lenge..
He told her while making her stand and they went outside

After the discharge from the hospital of her father they all went home..when she enters home all her past flashes comes to her..she tighten her hold on sidharth's arm and he keeps his hand on her hand try to reassure her..
The whole house is divided into parts with a wall in between..Enterance gates are also two which was only one when she lives there

Kaun Mujhe Yun Pyar Karega Jaise Tu Karta Haiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें