Thoda Pyaar Thodi Takraar

Start from the beginning

Uski wife bhi wesi he hai use bhi khana he chahiye..dono he ek jese hain..
His mother reffered to her and laughed..

Maaaaa..
Aap bhi...
She whinned from outside stomped her feet and goes to kitchen

She prepared butter chicken and kheer for him..
She goes to her room take a long shower..she changes into blood red coloured lucknawi anarkali suit...she straighten her hair put some make up and a blood red lipstick..

Haye haye Shehnaaz tu to ek dam heroine lag rahi hai..aaj to shukla ji ko clean bold kar ke he dikhana hai..
She said to herself in the mirror and blow a kiss

When sidharth comes home he saw shehnaaz in the kitchen all dressed up..he was staring at her without a blink..she sensed him behind her but acts like she didn't saw him..she starts humming song and he cleared his throat..but she didn't budged at all totally ignoring him..he sighed and  went to his room..he goes and freshen up

Khana lag gaya hai..sab log aa jao khane..
Shehnaaz shouted from outside the room knowing he was in..
She giggled and goes back to the dining table to sit..

Andar ja kar kyu bula kar nahi laai use..??
His mother asked

Andar jaungi to wo bahar aane nh dega..thoda to tadpane den aap apne bete ko..
She said and winked towards her

Badmaash..
His mother laughed at her and shehnaaz hi-fi her

After few minutes he comes out and sit down to eat..he saw shehnaaz who is still ignoring him..he picks up the dish and saw butter chicken..he became happy to see one of his favourite food..
They all eat together..shehnaaz and his mother totally ignore sidharth while chatting and eating as well..

Maa aapko yaad hai hamare pados me jo nikki hai jiski kuch mahine pehle shadi hui hai..
She asked his mother

Haan beta mujhe yaad hai..pammi ji ki bahu na??
His mother replied

Ji ji wahi..uska husband usse pata hai kitna pyaar karta hai..koi baat mana nahi karta uski..aur gussa to kabhi bhi nahi karta hai..har waqt bas uski khushi sochta hai..pata nahi kuch log kese hote hain jo har waqt apna mun sada kar ghumte hain..har waqt gussa karte hain..apni wife ki sunte bhi nahi  hain..
She said looking at his mother and winked at her
Sidharth got frustrated listeing her talk about other husband

Haan beta ye to baat hai he..kuch kuch husband bohot ache hote hain..kismat waalon ko milte hain..
His mother said trying not to smile

Haan maa kaash mujhe bhi koi aisa milta..kaasshhh..
She sighed and act like she is the most sad person on the earth right now

Agar itna he dukhi hai mujhse aur wo nikki ka husband tujhe bohot pasand hai to chali ja uske paas he..yahan kya kar rahi hai..
Sidharth said while gritting his teeth

Tu kyu gussa ho raha hai itna..mene tujhe to kuch nahi bola..mai to uske husband ki islye tareef kar rahi hoon kyuki usne mujhe bataya hai..mai konsa usse personally mil kar aai hoon jo tu jealous ho raha hai..
She replied nonchantly

Jab tujhe pata he nahi hai to kyu uski baat kar rahi hai..chup chaap khana kha zyada bakwas karne ki zarurat nahi hai..
He said angrily

Tu he kha le..mai ja rahi hoon..har waqt mirchen he chabata rehta hai..kal se mirchen ghol kar de dungi wo bhi pina shuru kar dyo..
She said angrily and goes to her room

Kyu gussa kar raha hai itna uspe..jo keh rahi hai wo kar le na..wo tere fayede ki baat kar rahi hai beta..wo tere lye soch rahi hai...jo wo keh rahi hai usme koi burai nahi hai..
His mother said to him

Maa mai aapko aur usko chhod kar kese chala jaun..use mere bina rehna nahi aata hai..koi problem hui to wo kese face karegi agar mai yahan nahi hua to..wo bohot innocent hai maa aap jaanti hain mai kese use akela chhod dun..uske college ke kuch months reh gye hain..usko aane jaane me koi pareshani hui ya kuch bura hua uske saath to mai kese handle karunga us ghar ke andar se..
He try to make her understand

Sid wo itni to brave aur strong ho gayi hai ki apna khayal khud rakh sake..use ab ladkon se bhi dar nahi lagta hai..sab me ghul mil jaati hai..wo strong hai sid use bachcha bana ke mat rakh..jab tu nahi hoga to usko khud bhi face karne de kuch..tu hamesha nahi ho sakta hai uske sath use kuch chizen khud bhi karni hogi..aur mai hoon yahan nitin preeti wo bhi hain hum khayal rakhenge uska beta..tu befikr hokar ja..tere lye ye bohot zaruri hai aur mujhe bhi pura bharosa hai ki tu jeetega..
His mother try to make him understand..

Thik hai maa dekhta hoon mai..jaunga kal unke office baat krne..
He sighed and replied after sometime

Khush reh mera bacha..ja use mana jakr..subhe se pareshan ghum rahi hai wo..
His mother told him

Pareshan to wo wese bhi rehti hai..just like pareshan aatma..
He said and a smile broke out on his face
He winked at her and goes to his room..
He enters and saw she is searching her night gown in the closet..
He goes and hugs her from behind

Sorry..
He said near her ears..
A shiver ran down to her spine

Pehle ye bata jayega ya nahi..?
She question him while leaning into his chest

Tujhe mujhe bhagane ki itni jaldi kyu hai..mai acha nahi lagta tujhe ab kya jo mujhe khud se door kar rahi hai..
He asked while teasing her

Mera bas chale to mai tujhe khud se kabhi alag na karun lekin ye tere lye hai teri khushi ke lye hai teri success ke lye hai to mai iske beech me nahi aa sakti..aur 3 mahine ki he to baat hai tu aa jayega wapas..phir hum hamesha saath rahenge..
She said to him..
While speaking her eyes dwelled up with tears..she knows she will not be able to live without him but she have to do it for his sake..she wiped her tears immediately

Thik hai tu kehti hai to chala jaunga..bas ab mun phulana band kar..itni gorgeous,beautiful aur sexy lag rahi hai aaj tu pata hai tujhe..mujhe tease karne ke lye aise tayyar hui hai..
He said while kissing her cheeks

Mene socha thoda sa tadpaun tujhe taaki tu meri baat maan le..
She smiled whiel smirking

Abhi batata hoon tujhe tadpana kesa hota hai..
He said while carried her in his arms and goes to bed..she giggles at his words..he lay her down on the bed and hovers over her..
She keeps her hands around his neck

So Mr. Sidharth shukla apni wife ko kya batana chahta hain..?
She asked him

Mai Mra Shukla ko ye batana chahta hoon ki mai unse bohot pyaar karta hoon..bohot zyada..aur aaj ki raat wo apni wife ko bilkul bhi sone nahi denge ..
He said and crashed his lips on hers

Note:

Updates will be on Monday and Thursday..and plz have patience i will definitely update on these days..if not in the morning i will update till evening..thank you