Sidharth wakes up but didn't found shehnaaz beside him..he looks around the room and suddenly his eyes widened..
She is sitting on the floor eating chips..more than 5 packets were empty and she is still eating...he gets up and goes to her..he keeps his hand on her arm and called her..

Baby..!!

Shehnaaz screams and throw the packet upwards..all the chips fell on both of them..

Baby kya hua hai tujhe..ye kya kar rahi hai..?
He asked eyeing towards the chips packets which were empty now

Tune dara dya mujhe..abhi attack aa jana tha mujhe teri wajah se..
She said keeping her hand on her heart

Abe to dar kyu gayi..obvious si baat hai is room me bhoot to ayega nahi hum dono he hain..
He said

Wo tu ek dam se aa gaya na islye..mai kuch soch rahi thi aur tune ek dam hath lagaya to mai dar gayi..
She said sadly

Ye itni subhe subhe tu kya kar rahi hai..itne saare chips ke packet tune khaaye wo bhi subhe subhe..
He asked eyeing her

Hawww mene itne saare kha lye..mujhe pata he nahi chala..hyeee mai aur moti ho jaungi sidharth aaj..
She whinned

Gadhi ek din me moti nahi ho jayegi tu..uth khadi ho yahan aa mere paas..
He smacked her head and pulls her to make her stand..when he hold her hand she winced and screams

Kya hua kyu chilla rahi hai ab..
He asked

Hath chhod mera hath jala hua hai..ammaaa lag rahi hai mere..
She said and a lone tear fall from her eye

He immediately checks her hand and asked:

Ye kya hua kahan se lagi ye..kal raat tak to thik thi..??

Subhe breakfast banane gayi thi to oil se jal gaya..maa ne ice water me hath daal dya tha aur ointment lagane ko bola lekin mai bhul gayi..
She said wiping her tears with other hand

Are mera baby..kuch nhi hua aa idhar beth mai abhi aya..
He makes her sit on the bed and gets first aid box..
He puts the ointment on her hand and she winced again

Ho gaya..ho gaya bas ek second..
He said spreading the ointment on her hand..
He then goes back to keep the first aid box and comes back

Ab bata mujhe kya hua kyu pareshan hai tu..
He asked side hugging her and holding her by her waist

Wo aaj mera result aana hai mujhe dar lag raha hai islye..
She informed him

To isme stress lene ki kya baat hai meri jaan..tera result acha he ayega..aur ab iske baare me sochna band kar plz..
He said

Lekin sidharth-
She said but he cuts her in between

Baby plz mat soch itna..mujhe tujhpe pura bharosa hai tera result acha he ayega aur agar tu bhi mujhpe bharosa karti hai to meri baat maan aur stress lena band kar plz..
He said kissing her cheeks

Thik hai..ja tu fresh ho ja breakfast bana hua hai..mai dekhti hoon jakar..
She said while getting up

Thik hai ja raha hoon..aur tu koi kaam mat karna chup chap jakar dining table par beth ja mai aa raha hoon..
He said going towards washroom
She smiled at him and goes outside

On dining table...

Maa kya bana hai aaj..??
He comes out and asked to his mother

Aaj bohot kuch bana hai..hafte bhar ka breakfast aaj he bana dya hai..
His mother said smilingly and shehnaaz felt shy

Kya matlab pure week ka aaj he bana dya..??
He asked getting confused

Idhar aa..
She holds his hands and moves towards kitchen
She showed him all the food on the kitchen slab and his eyes widened to see that