He was so busy in shoot that he forget to pickup shehnaaz..his phone rings and its driver's call

Sir madam ka call aya tha..aap lene nahi gaye aur aapne mujhe mana kia tha to mai bhi nahi gaya..unka phone aya tha wo ghabraai hui si lag rahi thi..aap bataiye mai jaun ya aap jayenge..
He asked

Oh shit!! Shit!!
Mai kese bhool sakta hoon..aap rehne dijiye mai ja raha hoon yahan se paas bhi hai college uska aapko der lagegi..
He said cuts the call and informs the director for the emergency..
He goes to her college but she was not there..he calls her but she is not picking up the call..he calls his mother to ask is she came home but she is also not there..he panics and goes inside college to find her..

Guards didn't stop him as he is the celebrity..he asked about her by showing her pic in the mobile

Sir abhi madam bahar nahi aai hain..sab to ja chuke hai bas kuch he log bache hain time over ho chuka hai islye..
One of the guard told

Mujhe unki class bataiye mai dekh kar aata hoon..
He said and guard told him the directions
He runs to the direction but there is no one in class..he saw each class but there was no one..at last he goes to washroom and try to open it but it was close..

He shouts her name..
Shehnaaz u there??

He was having feeling like she is inside but no one is answering..after few seconds there was a noise of something hitting the door..now he hits the door to open it..after 3 to 4 kicks the door opens but what he saw was shocked him to the core..

Shehnaaz is lying on the washroom floor and one boy was on top of her having one hand on her mouth and with another hand he was holding her both hands pinning them on floor..shehnaaz's sleeves are torn and her dupatta was not there she is just strugging hard to come out of his grip..

When she looks at sidharth he bites in the boys hand and shouts:
Sidhaaarrrrrthhhhh..
Siddhhhaaaaarrrrrttttthhhhh..

He runs towards the boy and beats him by giving him punches on his face..blood comes out from his nose and mouth..he beats him the most he can

Shehnaaz shouts his name again..
Sidharth..

He comes to his senses and looks at her..she is crying really hard..blood is coming out from her side of lips and there is hand print on her face like someone slapped her..
He runs to her and hugs her tightly..she cried really hard and clinging to him totally..

Kuch nahi hua baby..mai hoon yahan pe..kuch nahi hua chup ho ja plz..sab kuch thik hai..
He said while kissing her head but she cried out more loudly..

He takes out his jacket and makes her wear it..she gripped his shirt still crying..he takes her out of the washroom in his arms and shouts for the guards..they comes and saw shehnaaz in that condition..

Sahab kya hua madam ko..kisne kia ye??
Guard asked

Tum yahan kyu ho jab tumhe pata he nahi hai ki ho kya raha hai college me..ye tumhara kaam hai dekhna..abhi college ke dean se baat karwao meri..abhi isi waqt bulao unhe aur bolo mene bola hai aane k lye..naam batana unhe mera aur us ladke ke gharwalo ko bhi call kar ke bulao abhi..
He said angrily and points towards washroom

Ji sahab abhi bulata hoon..aap madam ko dean's office le jaiye..mai pani bhejta hoon..wo office us taraf hai..
Guard said and runs downstairs

S-Sidharth..ghar chal...p-plz..mujhe y-yahan.. N-nahi rehna..plz mujhe..ghar jana hai..
She said in between cries

Shehnaaz mai hoon yahan pe..tujhe darne ki zarurat nahi hai..koi kuch nahi karega..bas thodi der ruk..use sabak sikhana hai mujhe..
He said and enters dean's office with shehnaaz in his arms and he laid her down on sofa..she grips his shirt more tightly signalling him not to move..

Baby mai yahin pe hoon..kahin nahi ja raha..shaant ho ja plz..plz mera bacha..
He said hugging her tightly and kissing her head

After sometime dean of college and that boys parents came..

Mr Sidharth shukla...aap yahan kya hua hai..itna urgently kyu bulaya aapne..
Dean asked

He got angry and showed him shehnaaz's face..
Ye aapke college ki security hai..aapko pata he nahi hai ki aapke college me kya ho raha hai..ye ladka mujhe bathroom me mila iske sath zabardasti karta hua..agar mai na aata to kya ho sakta tha aapko andaza bhi hai iska..
He growled loudly in anger

Dean looks towards shehnaaz and that boy..he didn't able to say anything..shehnaaz is still holding sidharth tightly crying silently

Aur aap log aapne kya sikhaya hai apne bete ko ki ladkiyon ke sath zabardasti kare unko molest kare..ye karne k lye aap ise college bhej rahe hain..ye bach gaya mere haathon ise to mai jaan se maar deta aaj..
He spit angrily

Shehnaaz kya hua mujhe puri baat batao..
Dean asked her

She cry louder and grips sidharth digging her nails in his hand more..

Mai yahin hoon shehnaaz tujhe darne ki zarurat nahi hai..yahan dekh meri taraf bata mujhe kya hua tha..tujhe meri kasam..
He said while wiping her tears

Ye ladka 3 hafton se mere piche laga hai..isne 2 hafte pehle mujhe propose kia tha lekin mene mana kar dya to ye mujhe pareshan karne laga..dhamki bhi di mujhe lekin mene react nahi kia..mene socha tujhe bataungi to tu gussa ho jayega ise maarega islye mene tujhe nahi bataya..mai ise ignore he kar rahi thi lekin aaj isne mujhe akele dekha college me jab off ho gaya tha..driver bhaiya aaj aye nahi aur ye mujhe lagatar ghoor raha tha bohot der se to mene call ki driver ko aane k lye bola..uske baad mai washroom gayi..ye mere piche kab aya mujhe nahi pata..jab mai hand wash kar rahi thi to ye ek dam se aa gya aur door lock kar dya..mene ise mana kia aur chillane ki koshish ki to isne mujhe thappad maara..kuch der baad mujhe sidharth ki awaz aai to mene pair se darwaze ko maara taaki isko awaz aaye ki koi andar hai..phr sidharth andar aya aur..aur..
She said and cried once again loudly..
Sidharth hugs her and glares angrily at the boy..

This is so shameful..tumhe sharam aani chahiye kisi ladki ke sath aisa kaam karne ke lye..tumhare educated hone ka kya fayeda jab tum aisi harkate kar rahe ho..shame on you..mai tumhe abhi is college se rusticate karta hoon..tum ab is college me nahi padh sakte ho..tumhare ghar pohoch jayega letter kal..now get lost..
Dean said angrily to the boy

Boy's father slapped the boy 2 times and pulled him towards gate..

Ek minute rukiye..
Sidharth said and goes towards that boy and slaps him hard..
Ye meri biwi ke sath battamizi karne k lye..
He slaps him again and said:
Aur ye use thappad maarne k lye..aainda meri biwi ke aas paas bhi dikha to jaan se maar dunga tujhe samjha..
He again goes to shehnaaz and she hugs him

Boy's mother comes to shehnaaz folds her hands and said:
Sorry beta..mai janti hoon sorry se kuch nahi hoga lekin phir bhi maaf kar do mujhe..apne bete ki taraf se mai maafi maangti hoon..
Shehnaaz didn't said anything

Aunty mai yahan jo hua police me le jana nahi chahta hoon..wo ladka abhi chhota hai uski life hai aage islye mene call nh ki police ko..aap bhi jo yahan hua kisi se nahi boliye plz..aapne yahan kya hua kya dekha ye apne tak he rakhiyega..apne husband aur bete se bhi bol dijiyega..
He said to the boy's mother

Tumhari biwi hai ye sach me..?
Boy's mother asked..

Haan biwi hai ye meri aur aap ye baat kisi ko nahi batayengi..itna expect kar sakta hoon mai aapse..ye apne tak he rakhiyega..nahi to mujhe police ko involve karna hoga..
He said

Ji beta mai kisi se nahi kahungi..thnk u mere bete ko police me na dene k lye..aapka ehsaan hai mujhpe ye..
She said and moves outside with her husband and son

She is your wife??
Dean asked in shock

Haan wife hai meri aur aap bhi kisi ko nahi batayenge ye baat..apne tak he rakhiye..aur ab aap jaan he gaye hain to aap iska dhyan rakhenge college me aainda se..itna to kar he sakte hain aap..itna to expect kar he sakta hoon mai aapse..
He said angrily and moves out while taking shehnaaz in his arms...