Teaser...!!!

"matlab tum mujhse bohuth pyar karthi ho....!!!" and manik utters smiling like never before while nandu cringes her eyebrows and "kyaa"

MANIK : tum mujhse pyar karthi ho thabi tho tumne wo sab kiya....nahi???

NANDINI : kuch bi....maine sab pari ke liye....!!!

MANIK : achaaa tho batao agar pari kush hain tho main bi kush hoon....haan ya na??

NANDINI : haan

MANIK : matlab tum pari ko kush isliye rakthi ho thaki main bi kush reh saku aur tum mujhe isliye kush dekhna chahthi ho kyuki tum mujhse bohuth zyada pyar karthi ho

NANDINI : haan....nahiiii....ye tum....!!!

MANIK : haan keh diya na chodo bi ab....main samaj gaya bath ko...!!!

"nahiii nahiii nahiiiiiiiii....!!!" and nandu gasps as manik suddenly pins her to bed holding her both the hands above her head and "kyaa nahiii"

"main...tumse...pyar...nahi...karthi" and she utters with difficulty staring him with her big doe eyes while manik chuckles staring her ever so lovingly and "achaaa...tho abi patha karthe hain"

"kyaaa...!!!" and she mutters widening her eyes while he moving deathly close to her rubs his nose with hers and "ye hi ki tum mujhse pyar karthi ho ya nahi"

"nahi main....manikkkkk" and she screams closing her eyes clutching his shoulders as he bite downs her neck lowering his head but soon licking her skin he reduces her pain and "shhhh....pari sori hain...!!!"