Tujhe Kho Ke Na Main Jee Paaunga...!!

Start from the beginning

Vivaan: meri behen ko bachaiye...

Haseena: kya? Kaise? Hame sab tafseel se batao...

Santosh: madam sir tafteesh to ham karenge na iske batane ke baad...

Cheeta: uff ye maasoomiyat!! Santuji madam sir tafteesh nahi tafseel boli...

Santu: matlab?

Cheeta: matlab...matlab uhi jo abhi madam sir batayengi...

Haseena: detail...vistaar mein hame batao beta...

Vivaan: main aashiyana children's home se hun, main aur meri behen...anaath hain..

They all looked at each other

Haseena: to...kya hua hai aapki behen ko?

Vivaan: kal ek uncle aur aunty aaye the, unhone ahaana ko adopt kar liya...aur aaj subah use le gaye...

Flashback...
A day before, a couple came to Aashiyana children's home and were looking for the perfect child to adopt

Lady: raj...us bacchi ko dekho...kitni pyaari hai...

Raj: haan simran...(they went near the girl who was with vivaan)

Simran: hello beta...aapka naam kya hai?

Girl: ahaana... (slowly holding her brother's arm, she seemed to be around 6-7 years old)

They talked to her for sometime and then chose to adopt her, they completed all the procedure for adoption

Raj: beta ham aapko kal le kar jaayenge... aur ham bohut maze karenge aapke naye ghar mein... 😊

They left from there

Vivaan and Ahaana went to their room

Ahaana: veere...mujhe nahi jaana...(hugging him tightly)

Vivaan: aise nahi kehte gudiya...wo log na tumhara bohut khayaal rakhenge...pata hai..tumhe bohut saare khilone denge wo...aur naye kapde bhi denge...aur unka na bada sa ghar hoga...wo tumhe bohut khush rakhenge... (caressing her head)

Ahaana: phir aap bhi chalo na...ham dono saath rahenge...

Vivaan: main aaunga na tumse milne...par tumhe akele hi jaana hoga...lekin tumhara ye veera hamesha tumhare saath hai...

Ahaana: pakka??

Vivaan: pakka...(kissed her hand) ab chalo sone...kal subah tumhe ek dum rajkumari jaise tayar karunga...

Ahaana: hmm... 😇
She lied on bed with her head on his lap while he started tapping her head. Soon she dozed off to sleep

Vivaan: bohut miss karunga tumhe gudiya...
Kissed her head and slept beside her

The next morning the couple came to take ahaana

Ahaana: veere mujhe nahi jaana...

Vivaan: jaana hoga gudiya... (he took her aside and was consoling her)
While raj got a call and he went aside to attend it

Vivaan: bas ab Rona nahi...(Wiping her tears) Ruk main paani laata hun...

He went to bring water, he was filling the glass when he heard Raj talking on phone

Raj: haan boss ladki mil gayi hai...ham bas lekar aa rahe hain...

Vivaan felt suspicious about him, he went and gave ahaana water

After sometime the couple took ahaana with them in car but to their unknown, vivaan sat in the trunk of the car hiding himself

They drove to a house and behind it was a godown, they took ahaana inside while vivaan followed them. It was just a normal godown but then they pressed a button and a door opened which showed stairs that led to the basement. They went downstairs with ahaana followed by vivaan, before vivaan could reach completely down he saw some goons, he stopped at his place but his leg got twisted and he fell down with a thud. This alerted the goons and the turned behind and saw him, he ran away as fast as he could, while running he got scratched by a nail but he kept running, after sometime the goons stopped following him while he bumped with Kareena's Jeep.