Chapter 3

Lucknow -

HM came at home.
First she goes to her ammi room.
She saw ammi was sleeping. She covered her properly.
Then goes to her room.
There was a picture hanging on wall.
This picture was taken on the day when she first time wore the police uniform.

She remember how happy were her parents special her abbu. Smile was not leaving his lips for even a second.

HM: Abbu pata hai aaj DSP sir hamari kitni tarif kar rahe the. Agar aap hote
to hame god main utha kar ghumate aur phir ammi se apne kamar dard ki shikayat karte.
Suddenly her smile vanish and eyes become teary.
Aap kyun chale gaye abbu. Hame aapki bahut yaad aati hai.

Just then ammi called

Haseena tu aa gai. Mujhe uthaya bhi nahi.

HM wipe her eyes.

Vo ammi hamne socha aap so rahin hain to ghar me thodi shanti to rahegi.
(Sheepishly)

Ammi: ruk ja badmash tujhe to main batati hun.

Ammi pull her ear.

HM: are ammi hum to mazak kar rahe the.

Ammi: ja jaldi se kapde badal le main khana lagati hun.

After some time they sit on dinning table.

HM: Ammi pata hai aaj kya hua.

The. Haseena tell about her day.

Kanpur
The whole police department was in search of a gangster. Police siren can be hear everywhere.

On wireless- Raghu shahar chhod ke bhagne ki firak main hai. Hum usse kisi bhi kimat par bhagne nahi de sakte.

But no one can catch him.

On the outskirts of the city people were dancing on dhol. A doli was behind them. All were happy. As they were about to cross the border of the city they saw a bike was parked in front of them and a lady police officer was laying on it.

 As they were about to cross the border of the city they saw a bike was parked in front of them and a lady police officer was laying on it

" Waah itni khusi manayi ja rahi hai aur Karishma Singh ko kisi ne bulaya hi nahi ye to galat baat hai."

Man1: are Karishma ji kaisi hain aap.

KS: hum to achhe hain par aap tension main kyun lag rahe hain.

Man2: Maddam inki hi beti ki shadi hai to thoda thak gaye hain taiyarion mein.

Man3: Maddam apka to transfer ho gaya
tha na.

KS: Haan ho to gaya tha par socha is shahar ko akhiri baar dekh le.

Man2: maddam hum jaye late ho raha hai.

KS: To hum kahan mana kar rahe hain. Par pahle hame dulhan ki mu dikhayi karni hai.
They panicked.

Man 1: are maddam samajhiye late ho raha hai.

But KS didn't listen to them and went to doli.

She show a girl was sitting. Her face was covered with veil. She was about to lift it but she hold her hand.
The girl lift her veil.

KS: Raghu, kya laga tumhe hum apne dushman ko bye bole hi chale jayenge

Raghu: Galti kardi KS tumne akele aakar. Ye sare log mere hi aadmi hain. Ab kaise bachogi.

KS: Dekho confidence jo hai na bahut achhi chiz hai par overconfidence insaan ko barbad kar deta hai. Jara nazar ghuma kar dekho. 

He show many police officers hiding were came out and point gun at him.

Raghu was shocked.

To ye tumhara plan tha. kaise pata chala   tumhe.

KS: ama topa aadmi pitr paksh main kon shadi karta hai yaar. Chalo ab hum tumhe tumhare sasural le chalte hain.

Raghu was arrested.

Raghu: chodunga nahi tumhe SI Karishma Singh.

KS: tch SHO Karishma Singh.

KS goes to headquarters.

DSP: well done KS.

KS: Thank you sir. Ab hum chalte hain. Hamara kaam yahan pura ho gaya.

DSP: Ji. All the best for your new journey.

KS: Jai Hind sir. She salute him.

Jai Hind.

She goes from there.

Lucknow -

Mushkurayie aap Lucknow mein hain.

KS read it with smile, a sad smile.

Koi vajah hi nahi hai mushkurane ki. Sab to chhin liya aapne humse. Kya bigada tha humne aapka Shivji. Bas ye vardi bachi hai.

She pick her luggage and move out of railway station....

That's it for today. Thank you so much.