Chapter 4

They shot the video and gautami's urge to confess was growing stronger and stronger.
They met up again the next day but this time at abhyudaya's home.

Am (abhyudaya's mom) - gautami, mera bas ek kaam kar degi bachha? Ye aate ke packet se aata dabbe me daal de, jab tak abhyudaya fruits aur sabzi kaat raha hai? Aaj guests aa rahe hain, aur ghar me kuch saaman nahi hai, me market se saaman lene jaa rahi hu.. Tu ye kar de tabtak.

Gk - are aunty? Kitni tension le rahi ho aap.. Aap jab tak aaogi to rotiyaan bhi ban ke ready ho jayengi.

Am - are wah! To fir ek kaam kar, tu jab tak roti banayegi, abhi se bolna vo tum dono ke liye uska waala pasta bana de, kyuki aaj khana banne me time lagega.

Gk - aunty aunty aap yahan ki tension chhodo, aur aaj aapne mauka de hi diya hai to abhyudaya se pasta banwaungi, maza aa gaya... Chalo ab aap jaao, me yahan dekhti hu..

Am went to the market. Now abhyudaya and gautami are inside the house.

There was some aata left in the box so gautami made the rotis out of that. Till that time, abhyudaya was done with chopping the fruits and veggies.

Abhi - to madam, suna hai aapke liye aaj mujhe pasta banana hai??

Gk - ji bilkul sir.. Bas mujhe ye atta dabbe me rakh lene de.

Abhi - to fir abhi tak tu kya kar rahi thi bhai?

Gk - already dabbe me kaafi aata tha, usse rotiyan bana li, ab dabbe me aata daal de rahi.. Smart work you know?

Gautami cut the packet open and took out a bowl so that she could put the aata in the dabba slowly without dropping any.

Abhi - abe? Ye kya kar rahi hai? Isse to bohot time lag jaayega kaam karne me, just pick up the packet and pour it down the dabba...

Gk - gir gaya to??? Bohot bada packet hai re..

Abhi - nahi girega, mujhe de..

They started a tug of war with that packet and of course, as a result a lot of the aata flew out of the packet high up in the air and they experienced an aata rain for the first time in their lives.

Both of them were drenched in flour and were looking at each other with a "shit, we messed up big time" Face.

Gautami shook her head a little and shedded off a lot of flour from her hair, which made abhyudaya cough and laugh at the same time.
Abhyudaya did the same which made gautami chuckle. Soon enough they bursted out laughing as both of them were drenched in the atta.

Abhi (laughing? - Abey, ye kya ho gaya?

Gk (also laughing) - maine bola tha, mujhe kar lene de lekin nahi..
Acha sun, aunty ke aane se pehle ye atta saaf kar, unka kaam aur badh jaayega.. Vo to acha hai maine pehle hi roti bana li, varna aaj to gaye the!!

Abhi - theek hai, mai jhadu leke zameen saaf kar raha, Tu counter saaf kar.

They were mid way of doing work when they heard a bell ring.

Abhi - shitttt! Mummy aa gai lagta hai!!

Gk - sun, tu ye topi laga taaki baalon me jo aata laga hai vo na dikhe (hands him a hat) aur thoda bohot chehra saaf karke door khol, aunty kapdon pe aate ka puche to pasta ka bahana de dena, jab tak mai kitchen saaf kar rahi! Bhag! Aur mera puche to kuch bhi bahana bana dena bas kitchen me mat aane dena..

Abhyudaya did as gautami told him to.

Am - gautami kahan hai? Mai kitchen me dekh le rahi..

Abhi - nahi mumma, vo.. Um.. Vo aapke liye kuch surprise bana rahi hai, to aapko aane se mana kiya hai.. Haan..

Am - are waah, vaise bhi guests thode late aayenge, phone aaya tha, to mujhe bhi jaldi nahi hai.. Usse kaho take her time.. Aakhir mother's Day ka gift bhi to Mile mujhe (both the kids were very close to each other's families, almost like a part of it.)

Gk (listening to everything from the kitchen) - surprise??? Wthhhh?? Kya banau surprise mein????? Shitttttt.. Ye abhyudaya, saale ko ek bahana banate bhi nahi aata hai..

Abhyudaya slowly enters the kitchen and mouths the word 'sorry'.

Gk - ab kya sorry??? Kya banau mein itni kam der me aunty ke liye??

Abhi - dekh uski tension mat ke, unke liye tu chai bhi bana degi to bhi theek rahega..

Gk - ab tune surprise bol diya hai to kuch acha kar deti hu..

Abhi - itti formality na kar.. Aakhir meri mumma teri bhi to mumma hai na? Jo unke liye banati tu, vo mumma ke liye bhi bana de..

Gk blushes on that and gets an idea of what to do. After cleaning the kitchen, she googles a recipe of a bengali sweet after after 20 minutes, makes a bengali sweet called "langcha" (They're like long gulab jamuns)
(I'm not a bengali Or from WB so I've no idea about this dish or its prep time so forgive me if I'm wrong.)

Abhi and his family were from kolkata so abhyudaya's mom was delighted to see the langcha and told gautami that it was perfect.

Abhi (tastes it) -maa, yi langcha to khub bhalo lage, amara maane to, she should marry a guy from kolkata!

Am - khub bhalo vichar abhyudaya.. Gautami beta, ye to bohot acha bana hai!! And abhi's not wrong, any boy from kolkata would die to marry you..

Gautami blushed internally and was controlling the urge to tell am that she also desperately wanted a boy from kolkata...

Gk - are aunty.. Ye sab to Google ka kamaal hai..

Abhi - haan, Tu khud kahan bana sakti hai itna acha khana..

Gk - tu to rehen de, mera pasta bana jaake..

Abhi - jaa raha hu jaa raha hu..

The day went well, gautami went back to her house again. She still wanted to confess badly but had no courage to do so.

After a while, both gautami's family and abhyudaya's family had been invited to the same wedding (separately). Turns out, that 2 of their known people were getting married. Gautami's friend was getting married to abhyudaya's far cousin. So gk was team bride while abhyudaya was team groom. Both of them were quite close to the couple. So it was going to be a good wedding to come.

___________________________________________

The parts are going to be slowly uploaded as padhai ykk.. So thanks for waiting ❤

Do vote, follow and comment 💕.

Byeee ✨