Part 4

Susheela came back to home and kept her bag on the table.

Mini - Susheela...

Susheela - ha mom.

Mini - tumhare liye.. Court se koi letter aaya tha beta.

Susheela - court se?

Mini - ha.

She quickly takes that letter and she was silent after reading it.

Mini - kya hua?

Pramod just came inside the home.

Pramod - kya hua?

Susheela - vo... Vo court se letter aya hai... Dhruv ko Ishu ki custody chahiye..

Mini - par vo aisa kyo kar raha hai.. Ishu par to tumhara right hai na.

Susheela - ofcourse mera right hai par... Vo aisa kyo kar raha hai... Nahi mai.. Mai Ishu ko kahi nahi jane dungi. Kahi bhi nahi..

Pramod - don't worry. Hum sab hai na.. Ishu ko koi nahi lekar jaega..

Ishu came inside.

Ishu - mumma..

He quickly ran towards her and hugs her.

Ishu - mumma vo koi uncle aae the.. Vo bol rahe the.. Mere sath chalo.. Mai tumhe lekar jaunga.. Mumma mai vapas aa gaya Park se.. Vo us din school ke bahar bhi the..

Susheela picked up him and bugged him tightly.

Susheela - koi kahi nahi lekar jaega tumhe.. Kahi nahi jaoge tum.. Tum bas mere sath rahoge aur kahi bhi nahi.

Pramod came towards her.

Pramod - Ishu.. Vo uncle aapko vapas kahi dikhe to aap sabse pehle mumma ke ya mere Paas aaoge.

Ishu - okay..

....

Sumod consulted the orders from the lawyer who advised them to prove in the court that Ishu wants to live his Susheela and that is enough.

...

Two days later.

A night before court hearing.

Ishu was sleeping between Sumod. Pramod woke up and looked at Ishu crying while dreaming. He  quickly parted his cheeks.

Pramod - Ishu.. Ishu....

He woke up up with a crying face.

Susheela woke up with this.

Pramod - kya hua mera bacha..?

Ishu hugged him crying baldy.

Pramod - kya hua aapko?

Ishu - papa... Vo.. Vo mugh na dar lag raha hai..

Susheela - kis baat ka darr..

Ishu - vo mumma... Vo uncle na aaj mughe Phir se Mile....

Susheela - kaha?

Ishu - jab mai park se ghar aa raha tha... Mumma mughe bhot darr lag raha hai...

Susheela - tumne hame bataya kyo nahi?

Ishu - unhone warning di thi mumma..

Pramod - kaun si warning?

Ishu - vo ye ki.  Agar maine court me bol diya ki mughe mumma sath rehna hai to vo mumma ko mar denge.. Papa aap please uncle ko phone karke bol do mughe mumma ka sath rehna hai vo mumma ko na mare please papa pleads bol do..

Susheela - koi mughe kuch nahi karega.. Samjhe tum..

She hugged him and he was shivering of the fear. He got so horrified of the threat and fear that by peed in his clothes.

Pramod looked at this and quickly took him. In his arms...

His forehead was sweating and his hand was shivering.

Pramod - kuch nahi hoga... Mai aapko kahi bhi nahi jane dunga. I promise.. Aap kisi se mar darna.. Papa mumma aapne sath hai..
He nodded. Susheela rubbed his back and pramod gave water to him.
He takes a sip.

Susheela - Chalo ab mai aapko change karke Sula deti hu....

She stands and took him to the washroom.

She changed his clothes and and brought him back.

Pramod took him in her arms and he kept his head on his chest. Pramod kissed him forehead. Susheela laid next him, she kept her hand on Ishu and they slept.

The next morning.

Ishu was crying and he was not ready to go to the court.

Vote - 40

Thankyou 🙂