Virat(to Sai): mein tumari help Karu

Before sai can reply ...pakhi thought he asked her so she turned and said ..Haan virat ..woh mujhe
And then saw his hand was forwarded to Sai ...and understood he asked Sai

Both Sai and virat saw each other face ...

Sai was pissed ...and was calming herself .

Virat: kuch chahiye kya ?

Pakhi thinking for few seconds said
Woh mujhe bahar kuch kaam tha...meine soch tum free hoge ..so
Kya tum mujhe leke chal sakte ho

Sai got angry for her ask
Sai(in mind): inko sirf mere pati hi dikhte kya ....waise mein unmein se nahi hu jo apne pati ko unke pariwar se alag kare ...par mujhe inke iraade thik nahi lag rahe ...
Agr mein samane se mana Karu toh hungama hogi ....
Bappa ..plz kuch karo

Virat(calmly): actually mujhe kuch kaam hai ...tum Mohit ko boldo ...woh leke jayega ...ya mein hi bolta hu ...wait and took a step towards door

But pakhi stopped him holding his hand

Virat looked at the hand she held ...so as sai who was surprised.

Virat immediately took back his hand.

Pakhi: it's fine ..mein manage kar lungi ..thanks and left eyeing back until she went

All the while virat didn't even look back at her .

Sai came near him with angry pout and  said ap abhi ke abhi apna haath do ke aayiye ..

Virat: huh ?

Sai: khade kya hai ...jaiye  ....ache se dokar aaiyiye ga ..

Virat: Sai kya bol rahi ho ...kyu haath do mein

Sai: agar apne haath nahi doya na ...mein apke upar pura balti (bucket) bar ke thande pani daldungi(in angry tone)

Virat(in mind): ye toofan kar bhi sakti hai ...do deta du

Sai seeing he is not going ..said in frustrated voice : ap jaa rahe ya ...mein bucket lau

Virat: jaa raha hu ...maaji aai (folding his hands )

As he went to washroom

Sai(in mind to herself): inki itni himmat ki virat sir ko haath lagaya ...agar ye achi hoti ..mujhe koi problem nahi ..lekin jab se ye shak ka beej mere sar mein hai ..mein koi chance nahi lena chahti ...
Maine khud se promise Kiya ...jab tak mein virat sir ko us ladki ke saath set nahi kar dund tab tak unki raksha karungi ..

Bappa ...kya kya karna pad raha hai

In bathroom

Virat(to himself): aise kya hua ..jo ajanak iss sherni jaag gai ....and pakhi ke aane tak toh thik thi ...and thinks the what happened
And then he act ...
Offo ...is ka matlab pakhi ka mere haath pakadna Sai ko bura laga ...and smiles to fullest.
Kya sai ke man mein bhi mere liye feelings jagi hai ....
Hogi ...isliye woh mujhe leke possesive hui ...
Bappa ...jo mein soch raha hu ..woh sach ho ....
Mein na Sai ko leke apke darshan karne aaunga ..
And smiles thinking about her act .

He comes out which same thoughts and sees Sai who in her thoughts on how to protect her husband from other girls .

Virat sees no movement in her and snaps his fingers .

Sai: Haan ...kya hua

Virat: tume kya hua ...kahan koi ho
Apne pati ke baremein soch rahi thi (teasingly)

Sai: Haan

Virat: haaaan🤩?

Sai gains conscious...meri matlab hai ki ...apko duty kab se join karni hai uske bare mein soch rahi thi

Virat: oh 😏

Sai: toh batiyena ..kab join karni hai

Virat: kal ...

Sai: kal ?

Virat: Haan ..kal mujhe head quarters jaake ..apna documents submit karna  hai ...aur dig sir ko report karna hai

Sai: oh okay .

Sai again got busy in arranging her things ...and virat was helping her .
She was observing him and his work
(In mind) jaise shubh muhurat or ashubh waqt hota hai ....virat sir ko bhi gabbar time , khadoos time ....good boy time hota hoga ...ek hi insaan aise change kaise hosakta hai ...and smiled to herself.

Finally Sai asked him keep the suitcase to keep on shelf.

Sai passed him and helped him , after keeping the suitcase virat was getting down from stool, suddenly dust fell into his eyes ...so he didn't see where and how is getting down ...he got clashed with Sai and their heads banged into each other .

Sai: ahhh ....kya virat sir ..ek kaam thik se nahi karsakte... rubbing the place

Virat(still rubbing his eyes): very sorry ..woh ankhone kuch chala gaya ...nahi dekha maine ...

Upon hearing this Sai saw him and he was feeling uneasy due to that ...so she thought to ease him .

Sai removed his hand which he was rubbing ...and said ek min rukhiye ...and started blowing air holding his face .

After few blows virat got relief as dust got removed and started his stareing job .

He was just looking at her eyes , cheeks and her lips ....which wanted to claim and smash it with his lips .

It was getting difficult for him to control when she is so near him ...and he is cannot even hold her ..forget claiming her ...

When these thoughts were running in his mind ..Sai asked ..abhi thik hai ?

Virat coming out of his thoughts and said Haan thik hai ...thank you

Sai smiled and swipes the eye area with her dupatta...and said agar abhi bhi hai . Toh pani se muh do lijiye

Virat : nahi abhi thik hai (in mind - harkate ek dum biwi wale and smiles )

Sai hearing this and turns....and suddenly remembered that there heads got banged ...so she turned a d banged her head to him .

Virat was like ....what the ?

Before he can say anything Sai said ...woh humari sar tarkara na ...toh

Virat: toh (in confused face- and rubbing the spot)

Sai: offo ...apko nahi pata ....ek bar sar Tak raane se Siingh(horn) nikhalta hai .

Hearing this virat laughed for her childish nature ...Sai also laughed ...and they both sat on bed laughing.

Virat: tum na ek bacchi ho ....ek dum cute and pulls her cheeks lovingly

Sai stopped laughing and got started for his behaviour .

Virat also got cautious and took back his hand and said sorry ...and didn't meet her eyes

___________________________________________
End of part 67