U are only mine...💕

Guys this second part of vat savitri...

Vijay: tum dono ki himmat kese hui iss ghar mai kadam rakhne ki...
Sharda: aree...apka pyaaz wla bukhaar itni jldi utar gaya doctor ko bulau kya??
Vijay: sharda apni had mai raho..
Sharda: Agar app mujhe meri had na btaye to hi aacha ragega...jaiye chup chap or so jaiye kamre mai...

Vijay went to his room and locked the door....

Sharda: raghav tum jao Pallavi ke kamre mai mujhe Pallavi se kuch kaam hai.. vese thmhe Pallavi ka kamra Pata hi hoga na...
Raghav: ha..vo pichli baar gya tha na help karne..(he got existing and didn't realized what he said)
Sharda: kya...

Pallavi gets embarrassed and pich him....

Raghav: oo saree ka dukan chitti kyeko kaat rha hai...
Pallavi(in mind): kya karu mai iss ghamandi Rao ka...Kitna bhola hai...) she goes close to him...
Pallavi: tum kuch mat bolo chup chap khade raho...samjhla....
Raghav: but Maine kya kiya??
Pallavi: tum chup raho...Ardhamainda...
Raghav: ardhamaindi..😒
Sharda: kya hua...
Pallavi: kuch nahi...aai app to janti hi ho...iski hindi thodi upar neeche hai...kuch bhi bolta rhehta hai...mai ise room dikhakar aati hu....

( mansi and sulochna see and get jealous but didn't say anything negative...Pallavi holds raghav's hand)

Pallavi: tum chalo mere sath...
Raghav: isko kya hua...

At Pallavi's room...

Raghav: kya hua??
Pallavi: tum pagal ho??
Raghav: kyu kya hua??
Pallavi: tum aayi ko yeh btane jaa rhe the ki last time tum mere room mai aye the mere blouse ka hook lane...
Raghav: abb jo Sach hai...mai to vahi bolega na....
Pallavi: raghav dekhkar Bola karo...kya bol rahe ho aur kiske samne bol rahe ho... (she said everything calmy and doesn't get angry on him....because she knows that he doesn't live in joint family)
Pallavi: koi baat ni...abb tum jakar fresh ho jao...phir mai ho jaungi....
Raghav: hnn thikh hai...

(He left...and sometime Pallavi go for fresh.. he was discussing something on phone...hloding his shirt...he saw Pallavi's wet hair and she folded herself with a saree..he cuts the call....)

Raghav: kya hua pallavi......tumko thank lag rahi hh kya...aise saree kyu lapeta hua hai??
Pallavi: woh!! (She is hesitating)
Raghav: Pallavi merese kyu hesitation ho rhi...I am your husband right....
Pallavi: woh actually mere blouse ka hook tut gya hai...or yha par meri sirft ek hi saree hai...baaki sab baba ne haha di...to kya tum please aai ko bula doge kya???
Raghav: mai karein tumahra help...
Pallavi: tum kya help karoge....

(Amruta knock the door)

Pallavi: kon??
Amruta: pallvi vo dad ne tumhe btane ke liye kha tha..ki vo kisi Kaku ke sath kisi Kam se Bahar jaa rahe hh to unhe aane mai der hogi...
pallavi: amruta please meri ek help kardogi.??
Amruta: Pallavi mai tumahri nhi sakti...yeh jante hue ki tum dono ne meri mom ke saath kya kiya hai...bye...apnhi help khud karlo lo..

(Raghav throws his shirt on bed in anger and drag her into his arms.. and hold her tightly)

Raghav: Pallavi mai tumahra husband hai...koi stranger nahi...ki tum mere help nhi karne dega....mai kar dega...mai tumko nhi dekhega...tumko uncomfortable feel nhi hone dega...promise...
Pallavi: raghav vo baat nhi hai..tumhe silai aati hai...
Raghav: hnn aati hai...chose mai amma karta tha...to maine bhi Sikh Liya...tum yeh btao Sui or dhaga kidhar hai...
Pallavi: vo udhar bed side stool pe...

(She sat down in front of mirror...and unfold her saree from her shoulder...raghav turns her face upwards...as he promise her that she wouldn't fell uncomfortable...he start stitching...his face is above...Pallavi is seeing him from mirror...)

Raghav: pallvi wph jo gya...
She was lost on his eyes...
Raghav: Pallavi...
Pallavi: voh sorry...
She was about to move..
Raghav: ruko..
Pallavi: kya hua??
Raghav: vo tum khade ho jao dhaga todna....nahi to tumko lag jayega...

(She stands...raghav closes her eyes and goes close to her back...to break that dhaga with theeth...his lips was touching her back...that was sending current to Pallavi's spine....Pallavi turns and hug raghav her nails scratches his back...but she didn't do anything intentionally...she close her eyes...and just want to feel his warmth....raghav gets paused...he didn't even realized that he got hurt at his back...mansi enters in the room...she shut the door....they got separated....mansi saw the unhook blouse and lipstick mark on raghav body...and scratches ad well...she got jealous and say...)

Mansi: wah Pallavi meri zindagi kharab karke tum dono suhagraat mana rhe ho...thodi to sharam karo...
Pallavi: mansi aese kuch nhi hai jo tum smajh rhi ho...
Mansi go...Pallavi was going to stop her...but raghav drag her back by waist....)

Pallavi: raghav chodo mereko usse smajhane do ..ki jese vo smajh rhi hai..vese kuch nhi hai...
Raghav: shh...usko jo smajhna hai...smajhne do...I don't care...

(They fall on bed because raghav leg got slip...Pallavi is above on her...they lost in each other's eyes...raghav's remove her hair from her face...they are just lost in each other he tries to move...just then he saw she was asleep on his chest...)

Raghav: mera biwi some hue Kitna cute lagta hai...I love you saree ka dukan...

(And he sleep)

Next morning

( raghav's phone ring...he opens his eyes...he try to take phone...but he was unable to move because Pallavi is hugging him tightly....finally he takes call)

Raghav: hnn bol Farhad..
Farhad: vo anna mai app dono ke kapde laya hu...
Raghav: accha...to vo Marathi mother in law ko dede...
Farhad: Parr anna...
Raghav: jitna kha utna kar...
Farhad: ji...anna...

(He see that pallvi get disturbing due to his phone call ...he immediately hang up the phone...he was staring him by smiling at her...)

_________________________________________

Pheww...😴😴
It was the longest story I have write...

Goal:
Likes: 45
Comments : 6

Thank you...