part 32

Okay... i know shehnaaz ko sidharth se baat krni chahiye thi but phir kya... sidharth sab kuch sort kr deta... woh apni family ko mana leta or phir un dono ki shaadi... and then story khatam... you want me to do that... i have to give a different angle to my story... that's why I did that... i hope now you will understand me...

Still have some problem... then comment section is open...

😊

*********************
K- shehnaaz...

Sana open the door.

S- haa....

K- ready hokr neeche aa jao... aaj tumhari mahendi h or kal shaadi...

S- mujhe koi mahendi nhi lagwani....

K- kyu...

S- nhi lgani to nhi lgani bas... ab tum jao yaha se or neeche sabhi ko bta do...

K- mahendi ke bina shaadi nhi hoti...

S- i don't care... pr m mahendi nhi lagwaungi...

K- kahi iska reason sidharth to nhi....

S- kya bakwas kr rhe ho... sidharth kaha se aaya....

K- use m nhi tum layi ho....

S- karan.... please....

K- its okk... mom dad puchenge... unhe btane ke liye koi bahana soch lo... m ja rha hu...

He left... sana sighed.

Her mom came in her room to get her but she completely denied....

Next day...

Sana was in her bridal attire sitting in front of mirror. She look at her self and a tear roll down from her eyes. 'What she had done to her life??' that what she thought. She listen some noise from outside. She go towards window and saw barat. She came inside and sit on the bed.

On the other hand...

Ishaan was in the hall. He was lost in his deep thoughts. He take out a letter from his pocket which he has written before coming there. He call a someone and give her that letter.

I- yeh jakr shehnaaz ko dedo.... yaad rakhna uske ilawa kisi or ko nhi milna chahiye....

She nodded and left....

Sana was looking at a frame which has sidharth and her picture. Just then door knocked by someone. She open the door and saw a girl.

S- yes??

G- yeh apke liye....

She handed her that letter....

S- yeh kisne diya....

G- ishaan...

S- ishaan??

G- ha...acha ab m chalti hu kisine dekh liya to  problem ho jaegi...

She left. Sana close the door and open that letter...

Shehnaaz m janta hu tum yeh shaadi kyu kr rhi hu. Maine tumhe samjhane ki bhot koshish ki pr tum manne ko tyaar hi nhi ho. Yeh shaadi krke tum apni life kharab kr dogi. Or m apne hi hatho apne dost ki life is trah kharab nhi kr sakta. M yeh shaadi nhi kr sakta shehnaaz. Ho sake to mujhe maaf kr dena but i can't do that. I m really sorry. You deserve that person who can give you every happiness and i m not that person. You will never be happy with me. You are like a best friend for me and i can't destroy your life like that. Sorry for everything.....

Ishaan.

S- no no... ishaan... aisa nhi kr sakte tum.... nhi....

Sana sit there and started crying thinking about their families.

S- neeche itne sare log h or ishaan chla gya... he didn't think about his family...

Sana take out her engagement ring and throw it....

In hall....

Karan was talking to someone when his eyes fall on entrance. He was shocked to saw the person.

K- excuse me....

He go towards him.

K- kushal... tum.... tum yaha kaise aaye...

Kush- aaya nhi hu bheja gya h....

K- what?

Kush- haa... sidharth ko lag rha tha ki kuch galat hone wala h... isiliye usne jabardasti mujhe yaha bhej diya.... i can't believe abhi bhi us pagal ko shehnaaz ki fikar ho rhi....

K- andar chle...

Kush- vaise mera man to nhi h pr chlo....

K- hmmm

Sana was thinking what to do now. She pick her phone and call karan.

S- hlo karan.

K- kya hua shehnaaz...

S- tum abhi mere room me aao... bhot important baat krni h....

K- everything alright....

S- tum aao to m btati hu....

K- okk.... abhi aa rha hu...

After some time and listen a knock on the door and immediately open the door. She saw karan with kushal.

S- kushal...

Kush- tumhe congratulations kehne aaya hu....

K- kushal plz... shut up...

They come inside. Sana lock the door and look at karan. She has tears in her eyes.

K- kya hua shehnaaz...tum ro rhi ho??

S- karan... woh... ishaan chla gya...

K- kaha chla gya... kya bol rhi ho...abhi thodi der pehle maine use neeche dekha...

She give him that letter. He read that letter and fall the bed with thud.

K- shehnaaz yeh....

Kush- kya h...

He take the letter from his hand and widen his eyes in shock after reading it.

S- ab kya karan....

K- dad ko sab kuch btana padega... phir sochte h...

S- neeche sab log aa gye h... ab kya hoga...

Karan hugged her as she was crying badly.

K- relax shehnaaz.... sab thik ho jaega....

S- kuch thik nhi hoga... ab kya bacha h...

K- calm down m abhi dad ko bulata hu...

Kush- m abhi ek call krke aaya....

He left....
_____________________________________

Much obliged- GireeshPc🤗

How's the part??😁

Favorite scene?!😊

Any suggestions or changes.....🤔

Do votes n comments plz....🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗😑🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗