part - 20

Part - 20
Sana puts her finger on her lips..ishaani is looking really very funny 😂
But she couldn't control herself and she is about to laugh loud..sid push her toward him and she bumped in him..her both hands on his chest and then her bracelet fall on the floor...
Sana is looking into his deep eyes...both have an eyelock...sid puts his one hand on her mouth
Ssh...vo jaag jaaegi..
And he holds his hand and dragged her toward their room...
Sana fold her hand...and give him deadly stare..
Sid looked at her...kya hua..🙄
She went near the window and opened the window..and looked at the moon..
O chaand dhyaan se dekho is is insaan ko..
Jo Jo sirf us chudial ko pyaar krta hai..kahne ko to mera pati hai par pyaar us chudial ko krta hai...🥺
And she sit on the sofa..sid comes near her and sits beside her and both are looking at the moon

sid comes near her and sits beside her and both are looking at the moon

Sana looked at sid..tum mujhse pyaar nhi krte naa...and tears rolled down from her eyes...
Sid wiped her tears...sana plz mat ro...😔
Sid feel sad for her...
Phle tum btao tum mujhse pyaar nhi krte naa..she again asked this question..
I don't know...sid replied..
Pta nhi mujhe...mai tumse pyaar karta hu ya nhi par mai tumhaare care krta hu...
Sana - sirf care..🥺🥺🥺🥺
Kyu sid tujhe bilkul bhi aihsaas nhi h teri meri dosti ka... childhood mai aise hi hum raat ko baithkar chand ko dekhte hote the...saari raat baatein krte hote the...
Her voice is chocked..sid heared her silently..
His heart is also crying...
He is feeling sad for her....ye maine kya krdiya..abhi tk kitna hans rahi thi...or meine iski khushiya chin li...sid tu bilkul bhi acha nhi h... Tune iska dil tod diya..tune iska dil tod diya..
Sid hugged her tightly... sana slept while hugging him...her eyes were still wet he wipes her tears..and lift her in his strong arms and made her lie on the bed...
He also lay beside her...sana is sobbing in sleep...sid take her in his embrace and hugged her tightly...sid is looking at the ceiling....sid tujhe iske rone hasne iski choti choti baato se itna fark kyu pdta hai...
After some time he also fall asleep...in the morning..sana is more snuggled into him..
Sid one hand round her waist..sid is facing her back..her hairs falling on his face......
Sana woke up..and sit on the bed..she had a headache...
Oh yr ye ser itna kyu ghum raha hai..and saw bottle of alcohol....
Oh to ye chupa raha tha kl ye...to kl isne meri tea me sharab mila di thi .....tbhi mera ser itna ghum raha hai...haaye kl meine kuch bakwaas to nhi ki iske saamne..she hold her head and start thinking....
Oh teri ishaani ke sath ye kya krdiya meine...or or sid ne kl pyaar wali baat pe deny nhi kiya...oh teri mtlv sid ko bhi pyaar h bs ahsaas nhi h...she tap her shoulder to give shabaashi herself...wah sana kya baat hai..and looked at sid and start caressing his hair..

and looked at sid and start caressing his hair

Mere kullu bs tu mujhe vo 3 words bolde...🥰
And then she kissed his forehead...
And then she went in the washroom to get ready...sid also woke up and didn't find sana....and then sana comes out from the washroom..sid looked her from top to bottom...she is looking very beautiful....
Tu itni saj kr kaha jaari hai...
Boating ke liye jaa rahe hai pykara lake par....
Sid - kya tum pagl to nhi hogai ho...
Pagl pahle thi tere pyaar mei ab nhi..ab to mai apne pure hosh me hu...aare tere liye or us chudial ki wajah se mai kyu apni trip khraab kru...mai or Vishal jaa rahe hai...
Sid - what??? Us Vishal ke sath kyu..mai hu na..mai chlunga tumhaare sath....
Sana - kya mere sath...vo bhi tum mai jaan skti hu kyu koi khaas vajah..
Sid - t..t.. tumhaare sath nhi mtlv ishaani ke sath...
Sana - okk thik h mujhe kyaa..
Sana in her mind
Abey yr iska ishaani puran khtm nhi hota....
Sid in his mind...
Ye Vishal..ko to mai mai chodunga nhi...😤
On the other side..
Ishani woke up and looked herself in the mirror...
She screamed..ye ye kisne kiya mere sath....
Mai mai usse chodungi nhi..mere room ki extra keys sirf sid ke paas hai or vo aisa kar nhi skta and then she find sana bracelet on thw floor...ye to sana ka hai..iska matlab sana ne kiya hai ye sab...
She threw all things on the floor..
Baby ab tu nhi bachegi...phle serious nhi liya tujhe..ab tu dekh mera bdla kaise leti hu tujhse 😡😡😡😡
End...
________________Promo_________________
Sana sana tu thik hai na.. doctor sana ko kuch hoga to nhi naa...
🥺🥺🥺🥺🥺🥺
Oh kya hoga kya hoga aage..