part - 19

Part - 19
Sana is looking his love..for her..
Mujhse pyaar hai tabhi mera khyaal rakh ta hai tu...bs ab tujhe ahsaas hona baaki hai......
Sana is looking at him..sid put ointment on her feet...and messaged her feet...and then sana sneezed..sid looked at her...oho tumhe to cold hogya...or bheego barish me kaha tha na thandi lag jaaegi...jao phle washroom me change krke aao phr medicine deta hu mai tumhe...
N.. nhi nhi meine nhi leni koi medicine..(while making puppy face )
Leni to tumhe leni pdegi..he replied..
Sana - nhi naa...meine nhi leni vo kadvi kadvi medicine and she again sneezed while saying this...
Ok okk thik hai tea to pi skti hona tum medicine mat lenaa....he replied..
Sana - ha thik hai...
Sid - ok tu washroom me change krle or mai yahi krlunga or dono ke liye tea mangvaleta hu...thik hai...
Sana went in the washroom and changed herself in a night suite....
On the other side sid also changed and order tea and alcohol...
Sid add few drops of alcohol in sana's cup...
Sana comes outside from the washroom..sid hides the bottle of alcohol...
Sana saw him hiding something..sana looked at him..
Tu kuch chupa rahe ho kya..
N..n..nhi to mai kyu chupaaunga..he replied..
And sana comes and sit beside him....
Sid gives her cup..yelo pio tea isse tumhaara cold bilkul thik hojaaega..making poker face..
Sana is confused with his behaviour..
Sid tum thik ho na..🙄🙄🙄(while taking the sip of tea..)
Ha..ha mai bilkul thik hu tum thik nhi ho..🙄
Sana feel different taste of the tea...yukkk kitna khraab taste hai..
Sid - aare aisa kuch nhi h tum pio chup chap..
And she drink tea in one go.....
After few seconds she was drugged.....
Sana start laughing loud..sid looked at her..
Sana..sana tum thik to ho na kya hua..aise kyu hans rahi ho..🙄🙄🙄..
And then sana start crying...
Sid - ab ro kyu rahi ho meri jaan...🙄🙄🙄
(Sid is worried to see her behaviour..)
Sid tapped her shoulder..baby baby...
Tune is katrina kaif ko us .. chudial ke liye chorh diya...tu  ranbir Kapoor hai na.jisne Aliya ke liye katrina kaif ke liye chorh diya..
Abey yr ab ranbir Kapoor kaha se aagya...sid put his hand on his head..
Oh mujhe pahchaan mai tera sidharth..
Aare ha tu vahi h na vo..writer sidharth..
Abey o mai tera sidharth shukla..
Sana saw her finger and start moving finger..
Tu vahi hai na aise...aise rashmi Desai jaise wala shukla haina...and start laughing..
Sid go near her and whispered in her ears..
( Abey oo dheere bol ab tu or mai bb me nhi h.. abhi hum muskan ki fiction mai hai...so chup chaap..sahi se bol..aise waise baad me krenge..
Sana - ha ha thik hai thik hai..🤣
Nhi mai sidharth shukla hu tera husband....
Sana looked him from top to bottom..and stared him...to us ishaani ke kya ho gaud liye bache..
Abey yr...mai koi bacha vacha nhi hu..😤
Sid is looking at opposite side..
Sana rolled her sleeves and tied her hair....and slowly slowly went outside from the room..
Sid hears the voice of opening door he turn and not find sana in the room..
Oh god ab kaha chali gai yeh..and he also went out behind her..and saw
Sana is kept falling on floor again and again..(mai yaha chali mai waha chali...or phr..phr..phr mai niche gir gai...🤣🤣🤣)..
Sid run toward her and hold her..
Sana - aah..mujhe chorh mujhe jaana hai..mujhe jaana hai..
Sid leaves her..
Sana runs from there..sid also run behind her..
Sana - t..tu phrse aagya..mujhe chorh kyu nhi deta... looking in his eyes..
Sid - nhi chorh sakta tujhe..
Sana - kyu.. looking into his deep eyes..sid turn his face..
Oh to smjhi us churail ki wjh se na...usko to mai chodungi nhi...usko to mai....bharta pav bhaji , keema  sb kuch bnaadungi..😤
And start moving toward her room..
Sid - nhi tu aisa kuch nhi kregi..
Krungi mai to..😤
Sid - vo so rahi hogi uska room lock hoga...
Sana looked at him with poker face..
Hehehe..mujhe pagl smjha hai kya..ik baar tere pe vishwas krliya to kya hua..pyaar kiya tha tujhse isliye vishwas kiya tha...
And saw him keys..
Sid is hurt with her words..
Sid -ye kaha se aai tere pass..
Sana - teri pocket se...ab to mai krungi jo Krna hai..
Sid - kya kregi....
Jo marji kru..tujhe kya..😤
And sana slowly slowly went near her room and opened her room with that key....
Sid is trying his best to stop her..but he is also liking her this cute side..
Sana slowly slowly went inside her room..sid also went behind her...
Sid - sana...she put her index finger on his lips...shhhh chup hojaao vo jaag jaaegi...
Sid looked into her deep eyes..and then sana sits on the floor and and start scrolling on the floor like cat..sid also copied her..
After this she reached near her bed and find her sleeping in the bed..
Dekh meri ninde khraab krke khud kaise so ri hai...iski to mai..sid hold her hands..
Sana pagl hogai hai tu...
Sana leave herself from his grip..and she take out her lipstick...and saw to the sid..
Tan tanaa..nana nana..
Sid - isse kya kregi tu..and she applied lipstick on her face...she draw moustache on her upper lips...
And she start laughing loud..but sid put his hand on her mouth...sh....usko sunaai de jaaega....
Sana puts her finger on her lips..ishaani is looking really very funny
To be continued 🥰