Unkahi Baatein

Beginne am Anfang

He random started talking, not at all surprising Naina as jt was common to her... he previously did the same thing a few times...

Abhi - " Par humare Pitajii..." He faked laugh and continued,
" His highness ko yeh sub kuch khas achcha nahi laga. Woh sochte the sangeet ek kala nahi shauk he... Unke liye hum toh sirf ek Rajkumar the aur humare khande sirf unke hi riyasat ke pratista utane ke liye bana tha...

Humara khudka koyi wajood hi nahi tha Naina..
Unhone humse humara sangeet cheena, humare jeene ki wajah ko humse door kardii... "

Hearing the last line, Naina cluched his hand giving him strength....
But he was strong just like a rock exposed to thunderstorms from years...

Abhi - " Phir bhi Naina, sangeet ne kabhi hume door nahi kiya... Hum uske chehra kabhi ban hi nahi paaye, bus His highness ki parchai banke jee rahe he, yaha...

Hum mein thodi si bhi achchai bachii hi nahi he ki hum kisi aur ko de sake...."
He stopped feeling rain drops twirling down his eyes.... he can't cry infront of a girl.... his male pride stood as a shield.. 

Naina - " aisi koyi baat nahi he Abhimanyu.  Aap achche he. Bus khudko itna kaabil nahi samajhte ki khudmein chupi achchayii dhoonde..."
She tried to sooth his heart...

He was not at all bad, as she knew him better. She loved his heart which was ready to give its time for her.. and many other little things....
He is her first love....

Abhi - " Aaj aap hume bolne dijiye. Humesha toh humne humari ichchavonke aage aapse riste nibhaye hi nahii..."
He indirectly pointed at his sexual desires. his lips and hands were active when he was near her, in past. ( Not to mention his dear friend, woh was always ready but never got used )

Naina - "Beete kal ko wahii rehne dete he na, Abhimanyu..."

She avoided the topic as they were alone. Her mind was already occupied about her and Raj's deeds, to be precise it was her karma she was worried about. She wasn't satisfied with the answers he gave. There werre more things she was unable to figure out...

Abhi - " Yeh aap keh rahi? Common Naina, itna toh hum jaante hi he aapko. Hum aksar khudko beete kal mein chodke, aane wale kal ke sawalonse darte he, yeh bhi nahi ki aaj mein joh ho raha usko jee bhar jiye...

Har wakth kisi ek chese se bhagte, dusre se darte aaj ko barbaad karlete he... samajh hi nahi paate ki aakhir kar kyaa rahe..."

He left a cunning smile in end, as he witnessed Naina stuck with his words.... he needed her to get in his trap, to get confused only to find the right path of her life.

Naina - " TOH?...."

Abhi - " Hum jab bhi aapko dekhte he Naina, dil mein ek rag si goonjti he... Rag Bhairav Jaisa... joh andhere mein savera laati he... joh dare huye man mein sukoon ki dhaara laati he...

Aapmein bahot saari aisi baatein he jisase kisi bhi insaan ko aapse pyaar ho jaaye.... hume bhi hua... beshumar hua, itna ki hum khudko rok nahi paaye aapko casual date karne se...

Lekin farak bas itna tha ki hume aapke rooh se zyada aapke jism se pyaar hua... aapke chamakte huye ankhonse zyada aapke gulaal labonse hua... aapke dil ke dadkanonse zyada aapke un saare angonse hua jinhe sirf ek hi insaan dekh sakta tha, mehsoos kar sakta tha.... "

The effect of his last sentences reflected on her face which instantly got pale and her eyes shut as a wave of pain...shame...disappointment hit her... at disclosure of the truth her heart yearned to know a month back...
He was the same person who stole her heart, and she was all ready to yield her everything to him....
He was the same person with whom she dreamt to get married, have children and to be titled with happily ever after....