PART 19🖤

Kartik-naira....mujhe tumse kuch baat krni h
Naira-(like a baby) nahi mujhe tumse koi baat nahi krni...tum..tum. jao yaha se

(he hold her arm harshly....she got scared.....)
Kartik-maine tumse nahi pucha ki tumhe baat krni h ya nahi...maon jo pich ra hu uska jawab do samjhi
Naira-kartik toh krona baat mera hath toh chodo...mujhe pain hora h
Kartik-acha hath pakadne se pain hora h aur ye baby carry karne mein pain nahi hota
Naira-kya...kya bol rahe ho kartik
Kartik-nahi samjhmein aara h tumhe....jab tum ready nahi thi toh pehle kyu nahi bola
Naira-kartik hame raatko nikalna h aur abhi toh sirf shaam hui h abhi se ready hoke kya kru aur waise bhi bus sona h h na
Kartik-(little more angry.....naira....tum bewakuf ho ya bewakuf ban rahi ho....main uski baat nahi kra hu
Naira-(irritated)toh kiski baat kre ho saaf saaf bolo....
Kartik-main baby ki baat krra hu jab tum ready nahi thi baby concieve krne keliye toh abortion kyu nahi krwaya....abortion chodo mujhe bhi nahi bataya....tumhe harr chizz khud kyu krni hoti h kbhi kisi se kuch share bhi krliya kro...kisi se chodo mujhse share krliya kro...pati hu tumhara....
Naira-kartik main kya ready toh humdono nahi thena pr jaise jaise time paas aaraha h hum enjoy kre h na aur trust me main ready hu...i mean i am enjoying this new feeling
Kartik-tumm...tumse na baat krna hi bekar h

(saying this he left the room in anger leavibg naira sad.....after sometime he came back to room he started to pack their bags...ofcourse for rajasthan....he packed his bag and now he was packing her bags.....he kept her cloths and all the necessary thing for her....but he didn't spoke a word to her...she was sad as her husband got angry on the occasion of her babyshower......after dinner they all met at goenka villa there they greeted everyone and everyone including dadi sat in bus and left for rajasthan...in bus kartik and naira sat on the last seat as it would be comfortable for her...they both sat but he didn't spoke anything to her so she started the conversation)

Naira-kartik....mujhe tumhare lap pr sona h
Kartik-nahi rasta thik nahi h so jhatke lagenge tum baithi hi raho...(rudely)
Naira-(sadly)hmm

(Everyone was enjoying the travelling while naira was now more tensed qs she was already tensed from that mssg in his anger kartik forget tgat doctor suggested him to keep her happy while travelling at night they stopped at a dhaba as everyone wanted to get fresh up.....they all got down but naira didn't came down....he also didn't asked her to come down...after sometime everyone came back and bus started again and now everyone was sleeping and naira screamed)

Naira-aaaahhhhh
(Kartik was listening music in his earpod and was sitting on another window and naira on another he sat there so naira can take rest....all were sleeping in deep sleep as everyone was tired as her voice was also so low that no one can hear....she was searching kartik's hand but didn't found....after sometime she fall asleep)(no that pain was not a labour pain it was the baby's kick)(in morning around 4am...they reached rajasthan and went to their rooms as they have asked the servant to keep it ready....kartik got fresh up and was arranging thier clothes in that room naira went to washroom and came after sometime she came and made a pillow couch on her bed to relax as her back was paining by travelling seeing this kartik too stopped his work and layed beside her....he was sleepy so he kissed her tummy...but was still angry with her so he didn't kissed he forehead as everytime he use to kiss her forehead and than her tummy...he slept and she too slept he woke up by 8 and waked her up too...he gave her her medicine and went out)

Naira-(p.o.v)itna gussa h lartik mujhse baby ki baat chupane keliye aur use care bhi baby ki hi h....raatko bhi meri bat nahi mana mujhe niche bhi nahi bulaya....krishnaji...maine kya bigada h kisika...kyu baar baar mere sath aisa hota h itni problems dene se acha tohujhe uthalo na....sab khush rahenge fir kartik...dadi...sb...saying this she went to washroom got freshen up and came out when she came out of room she saw kirti and aahana waiting for her)

Naira-dii...aahana aaplog yaha pe kuch kaam tha i mean itni subah subah
Kirti-haa..vo badi dadi aur choti dadi ne kaha h godbharai ke pehle tumhari kartik ki aur baby li nazar utatni h aur fir tumhe ready krke mandir lejana h
Aahana-aur haa bhabhi aap ko ready bhi krna h toh aaiyecaapko ready krdete h
Kirti-ek min naira ye maa ne diya h nazar dhaga...tumhe bandhne keliye..aao maon bandh deti

(Ye sab hota h aur evening ho jati h par kartik naira ko abhi tk milne nahi aaya vo tensed hogayi aur yaha waha dhundhne lagi vo nahi mila toh wapas room mein aagayi thode der baad kartik bhi roo mein aaya)

Naira:tum kaha gaye the i mean kahan the main aur baby kabse tumhe dhundh the main kitna drr gayi thi tumhe pata h
Kartik:tuhe meri chinta karne ki koi zarurat nahi h aur majn tumhhe kyu batau main kaha gaya tha mujhe nahi karna share