I love you Sana..❤️

Sid's pov...

"Sana meri jaan aaj se paanch mahine pehle maine apna ghar choda ..idhar aaya...toote dil ke saath ...toote hue sapnon ke saath..puri tarah se toota hua tha main sab jagae se mujhe dhoka hi mila...

Apne zindagi mein jin jin logon ko apna dil ka tukda maana un sab ne mil kar mere dil ko tod diya...

Mere papa...jinko paanch mahine pehle tak bhagwan maanta tha main par unhone sirf mujhe pyaar ke naam se dhoka hi diya...

Kitna acha tha mere zindagi main mom..papa chotti...

Par uss aurat aur uske bete Neil ne humare Zindagi ko barbad kar diya.." .

He fisted his palm..his eyes became red..

"jis din mujhe uss aurat aur mere papa ke baare mein pata chala ussi waqt mere pair tale zameen kisak gayi...

Papa...papa se uss aadmi ban gaye mere liye...

I hate you mom...aap bhi jaante the unke rishte ke baare mein...aur chup rahi ...aur chotti bhi...aur usko toh sirf unke paise chahiye tha...

Aur Payal... uski baare mein sochna bhi nahi...mujhe...

Sab fake hai iss duniya mein Sana sab fake hai...

Sirf tum hi ek ho jo iss duniya main sachi ho..."...

He thought while kissing Sana ...while she was asleep...

So here's the reason why he is away from his home...

Sid loved his family so much but once he came to know about his dad's relationship with another woman...and had a son with her...

He was devastated..

His dad his role model had broken his heart..

Sid was so possessive boy since childhood...but once he found about his dad he couldn't control himself...

First he thought it is not a truth...but once the truth was infront of him .

His condition was more worst when he found everyone else know the truth before itself ...

He cut off his relationship with everyone and came out of his house...

The money he had was from his own efforts...and hardwork...

He wanted his mom and sister also to come with him...

But his sister didn't want to out of her comfort zone and his mom still loved his dad unconditionally...

This made him more angry...

But more than these things the main thing which hurted him was Payal...His girlfriend..

Flashback...

Neeraj - Payal...thank you so much ....

Neeraj said while hugging Payal...excitedly

Payal- Neeraj it's okay yaar...main nahi karungi toh aur kaun karega..After all main toh tumhari bhabhi hun na...aur ye paise toh uncle ne khud diya tumse dene ke liye...

Neeraj- haan bhabhi yaar tumne mere liye kitna jhooth bola tune Sid se...

Everything was noticed by Sid...

He fisted his palm and went to her...

He saw the money bag...and snatched it from her...

He was shattered after knowing Payal also hide the truth ...

Payal- Sid...

Sid- bus ...aaj ke baad apne shakal mat dikhana kabhi...

Flashback ends...

That was the last time he spoke to her...

He changed his number and hide his location...

He left informing everyone not to search him..

Only his mom knows where he lives...

Everytime she calls him and ask him return to her..

But he didn't want to go back..

He tried to find a job...but everywhere his identity became a problem though he had succeeded by his own his father's shadow followed him everywhere...

And that was the time he met Sana...he was highly attracted by her from the first...

He also felt guilty for thinking that he thought somewhere Payal was in his heart...

But slowly he came close to her..

He deliberately took the chance of dropping her at her office...

He himself wanted to get close to her...

Present time...

Sana shrugged in sleep...while Sid made her comfortable in his embrace...

Sid- so jaa baby...

He pecked her forehead...❤️

He looked at her innocent face...he smiled...

Suddenly his smile faded...

Sid in his mind- Sana tujhse sab kuch bata diya ek cheez ke alawa..."Payal"...

Kabhi mauka hi nahi mila aur jab mauka mila tab hum dil aur shareer dono tareeke se kareeb aa chuke the...tab pata chala mujhe Sana ...Payal meri dil mein kabhi thi hi nahi..

Maine uss raat ko kabhi regret nahi kiya Sana...woh waqt woh pal bahut memorable hai Sana...mere liye woh pehli baar nahi tha par kabhi waise feel nahi kiya maine kisi ke saath...

Par tere liye woh pehli baar tha...mujhe kabhi kabhi ye soch ke hairan ho jaata hun tum mujhpar itna trust ... kaise kar sakti ho....

But then I understood it was love Sana ...yes...jo bhi humare beech mein hua woh sab naturally hua Sana...I am so lucky to have you in my life...

Jab tumne pehli baar Ajay baare mein bola woh cheez mujhe kabhi affect nahi kiya kyunki tu mere paas hai...aur meri ho gayi ab...hume koi alag alag nahi kar sakta Sana...

Payal ke liye ab koi jaga nahi hai mere dil mein...infact woh kabhi thi hi nahi varna tum mere zindagi mein kabhi aati hi nahi...kabhi kabhi ajeeb lagta hai kyunki maine abhi tak rishta nahi toda sahi tareeke se aur uss vaja se rok raha tha apne aap ko...par yahi sach hai main tumse pyaar karta hun..❤️...bahut jald tujhse confess karunga...woh bahut special tareeke se...meri jaan"..

He pecked her ...lips...

"I love you Sana"...❤️...

He said...while she was sleeping with a half open mouth...

He chuckled at her...

Hugged her tightly...❤️
.
.
.
.
.
.
.
.
.

I hope maine sab clear jar diya...Merry Christmas once again...🎅❤️

Aaj toh dho updates ban ta hai...boss...

Hope you liked it...

Boring laga kya??..

Comments mein batao...aur haan acha laga toh vote karo...

Love you all❤️