Part 31: MHARI BAAWLI GIRLFRIEND ❤️

''haaye main kyu maarungi tujhe...tune toh aaj dil khush kar diya...aadha kilo khoon badha diya mera!'' she rubbed her nose on his ear....
''ho gi thaari nautanki ? ib jaaun m..m..main?...'' he chuckled....
''arey abhi toh maine tujhe theek se dekha bhi nahi....pehle tera thoda fayda toh utha lu phir chale jaana!'' she ran her fingers on his neck seductively....
''sudhregi na tu...baawli!...jaa ra main!...b..b..bye!'' he giggled....

''bedardi baalma tujhko...mera mann yaad karta hai!...piya tu ab toh aa jaa!....aaja tujhko pukaare mera pyaar!..'' she sat on the road and started singing like beggars....he heard her voice and turned...
''yo ke kar ri...uthh!..s..sadak ke beech ma baith ke,keese gaane gaa ri sey!'' he made her stand....
''tujhe kya..tu jaa!'' she made a face... ''jad main chala gaya ta tu toh phir bhikhari ban ke sadak pe baith jaagi!...ek k..k..kaam kar mhare sang chal!'' he hesitantly held her wrist and made her sit on the backseat of his bike...
''yipeee..plan successful!'' she grinned...
''ke boli?'' he narrowed his brows....she shook her head in a no and tittered inside...

Next morning

Sanyukta was buying her favourite flowers from a florist,suddenly her eyes noticed Randhir in the nearby temple....
she immediately ran to meet her...He was praying with his eyes closed and she too stood with him and started praying....
when he opened his eyes,he was startled....
''it bhi aagi tu....'' he fumbled.... '' jaise hi teri khushboo aayi main matakte huye tere peechhe peechhe aa gayi!'' she shook her body like a 3 year old kid....
''bera na k..k..ke khaa ke badi huyi sey ki badi na huyi!....pagal!'' he slowly slapped his head...
''vaise tu aaj bhagwan ko makkhan lagane kyun aaya hai?'' she elbowed his waist....
''aaj janamdin sey m..m..mhara..mhari amma kehve ki janamdin pe matarani ke darsan j..j..jarur karne chahiye!'' he replied.... ''hawww...kutte,kamine,gadhe,ullu,chuhe,bandar..!....aaj tera birthday hai aur tu mujhe ab bata raha hai...pehle kyun nahi bataya?'' she punched his tummy...
''aaaeeee...janamdin pe mhari jaan levegi!'' he held his stomach.... ''abhi chal mere saath...hum tera birthday celebrate karenge!'' she grabbed his wrist....
Then she noticed that he was looking upset and sad...

''oye mere laddoo...tune munh kyun latkaya hai?'' she cupped his face.... ''ghar ki yaad aari m..manne....'' he pouted...she hugged him and caressed his head...
''ale mela bachcha!...chal aaj tujhe ghar jaise feel karwaati hun!...bol kya karun tere liye?'' she pulled his cheeks....
''Amma mhare liye sooji ka halwa b..b..banati thi janamdin pe....tu banawegi?'' he made a cute face.... ''tere liye toh main kuch bhi karungi mere rasgulle!'' she kissed his cheeks... ''hey bhagwan bacha lena,mujhe toh paani bhi ubaalna nahi aata!'' she thought...

TBC