Part 30: MHARI BAAWLI GIRLFRIEND ❤️

''tere se achha toh main kisi bhains se baat kar lu..kam se kam woh tere se zyada intelligent to hogi!...saala gadhe ka mausa !'' Parth quipped....
''bhai...aap mhari besti kar re ho...mhari bhi koi self respect sey,jab dekho duji dunia ki gaaliyan dete rehte ho!'' he pouted....
''haaye mera puttar,ego hurt ho gayi teri....'' he pulled his cheeks and soon they both burst into insane laughter....

In the evening

he took her out for ice cream treat....

When they were having their ice creams,suddenly Randhir started sneezing....
he picked her handkerchief and wiped his nose....
''tumhe meri vajah se sardi ho gayi!'' she started crying like kids....
''ta iss ma ron ki ke b..b..baat sey....theek ho jaagi!''... he sniffed a breath....
''woh baat nahi hai...'' she again panted....
''fir ke baat h..h..hogi!..'' he raised his brows....
''tumne apni naak ponchhne ke liye mera favourite hanky ganda kar diya!'' she made a face and he gave a 'are you serious' look!....
''baawli....main tanne n..n..naya rumaal laa dunga!..romat na ib!'' he rubbed her shoulder....

Then she started laughing like maniacs....

''mata aagi ke thaare mein?....eese kyunkar hass ri?...manne dar l..l..laag reya!'' he gulped a lump....
''oye pagal....tu toh mera laddoo hai!...mera jaanu....main toh masti kar rahi thi tere saath!'' she rubbed her nose on his neck and his lips got curved into a smile....
''boht badmaas sey tu....main katti kar dunga thaare se!'' he made an annoyed face intentionally to tease her....
''hawww...tu mujhse katti karega!...dekh agar tune aisa kiya toh main yahin sadak pe dance karna shuru kar dungi!..'' she folded her arms....
''toh j..j..jaa naach...manne bhi dikha de keesa n..naache sey tu!'' he tittered....

She turned on her favourite song in her phone....

Jo na karna tha kargi main bhi kit jaa ke margi.... (she sat in the middle of the road and slapped her head)

achhi khasi jattni changi ghani bawri hogi....(she got up and shuddered her head)

main ghani bawri ho gi...(she did the shimmy around him)

roj savere.. neem andhere....(she rubbed her eyes)

ghar se bhaagi me bhaagi ghar se thaare waaste...(he ran and she chased him)

bina baat ke..beech raat ke..neend se jaagi me jaagi neend se thare waaste..(she pulled his cheeks and he frowned)

Duniya ke bole..tu jaan de..mere dil ki jaan le...(she placed his head on her chest and grinned)

yahaan wahaan se saare jahaan se...(he walked away and she followed him)

Laut ke aa gi main aa gi laut ke thaare pyaar mein....(she held his hand and he turned)

Pehle jag se..ib to Rab seBan gi baagi main baagi ban gi thaare pyaar mein...(she pinched her throat,swore and he smiled)

Mere jaane te phir tu rove kahin aisa na hove....(she glared at him and he felt scared)

main ghani baawli ho gi...(he pulled her ina hug and she smiled wide)

Tu ghaani bawri ho gai se...(he pulled her cheeks)

Then to utter surprise he kissed her cheek and walked ahead,the kiss made her dumbstruck for a while....then she came back to her senses and ran behind him....

''Shekhawat,tune mujhe kiss kiya!...'' she gazed at him.... ''haan k..k..kiya...ib maaregi toh na?'' he gulped....

TBC ❤️