Part 10: MHARI BAAWLI GIRLFRIEND ❤️

''d..d..daraa kyunkar rahe ho madam ji..a..aa..aap jo bologe wa kar lunga,bas mhare paas na aao!'' he stammered in a scared tone...
''thats like a good boy....so aaj shaam ko college ke baad tum mere saath chal rahe ho!'' she smirked....
''aap pahunch jaana..m..m..main aa jaunga!'' he made a helpless face....In the evening she was continously tapping her finger on her wrist watch and waiting for him outside the cafe....
Suddenly some perverts started teasing her....
''hello beautiful!..akele akele kyun khadi ho...humare paas aajaao tumhara entertainment karte hain!'' one of them passed comment....
she was ignoring them but they were continously irritating her....
Then she glared at them angrily...

''arey bhadakti kyun hai jaanemann!..hum itne bure bhi nahi hai!..'' one of them again giggled to annoy her..
''kya problem kya hai aap logon ki..akeli ladki dekhi nahi aur badtameezi shuru!...abhi police ko phone kar dungi toh akal thikaane aa jayegi aap sab ki!'' she scolded.... ''achha...police ko phone karogi!..karo..hum bhi dekhte hain kya kar leti hai police!..'' they grasped her hand and she started shouting but nobody was there to help her....
''oh bhain ke tako!...kalli chhori dekh ke jaada jawaani phoot ri tam logan ki!'' Randhir paced towards them with an arrogant walk....
''ae hero kaun hai tu?..'' one of the goons gazed at him...
''ib tanne aap hi mhara introducsan de diya...manne bataan ki jarurat hi na reh ri!..'' he smirked....
Sanyukta felt extremely happy and relieved to see him...
''chhori ne jaan deyo nahi jameen ma gaad dunga ar gharwale khod khod ke dhoondhte reh jawenge!'' he warned them....
''dhamki kis ko deta hai..tu akela hai aur hum 6!..kya kar lega,nahi chhodte isko!'' they retorted....
''manne laag reya ki tam logan ka jeen te jee bhar gaya!..jo mhare se panga le rahe ho!..mhari yo jaat buddhi ghoom gi na,ta 6 mein se 1 bhi uth ke ghar jaan laayak na bachega!'' he scratched his nape...
Tardily he freed Sanyukta from their hold...''m..ma..madam ji aap andar jaao..inn gadhon ne main sambhaal lunga!'' he instructed her...
She did the same...As soon as she went inside,he juiced up all the perverts and they ran like mice....she was watching him fight like a superhero...
then he finished all the screwing up of the cheapos and entered the cafe...she got up from her chair,hugged him and planted a kiss on his cheek....he was stunned for moment,then he started shivering and finally fainted....

TBC