PART 31 - I am with you...

In hall,

Anirudh - hume bondita ke saath jyada rehna hoga... Usse ye ehsaas dilana hoga ki ab wo akeli nhi hai hum sab hai... Or use koi kuchh nhi karega...

Meena - haan... Lekin bahu ne itna bada kadam uthaya hi kyu...

Somnath - dadi.. Aise case me Jyadartar ladkiya suicide ko hi last option maanti hai.. Unhe har time uss incident ki yaad aati hai..

Mukesh - isiliye hume use khush rkhne ki koshish karni hogi...

are toh ye baat pehle kehte na tumlog.. Hum apni bahu ko khush karne ke liye kuchh bhi kar dete... Said trilochan while saudamini gets tears in her eyes seeing their love for bondita...

Saudamini thought - bondita ko inse achha parivar kabhi nhi mil sakta hai... I am glad ki uski shaadi abhishek se nhi huyi....

ab se koi na koi iske saath rhega hi lekin hume normal behave karna hai.. Use sympathy nhi dikhani hai.. Wanra use Or bura lagega Or wo apne aap se or nafrat karegi... Hume aisa dikhana hai ki sab kuchh pehle jaisa normal hai.. Samjhe aaplog.. Asked anirudh while all nodded in yes...

After 2 hrs, gulabi and her family returned back and got to know everything.. They were really tensed and were going to meet her but shubhra stopped them sying she is sleeping and also told what anirudh suggested...

At night...

Anirudh entered the room to see bondita sitting on bed, knees pulled up to her chest while head placed on her knees.. She is looking at random direction with no emotion...

He looks at her painfully and removed a tear which is going to fall from his eyes...
He took his clothes and went to washroom.. After sometimes he come and saw her sitting like that only...
He went towards her to give medicine but she moved back....

“ bondita medicine le lo.. ” said he trying to give her tablets but she again moved back...

“ nahi chahiye mujhe.. ”

“ medicines jaruri hai tumhare liye.. ”

“ please leave me alone.. Mujhe kuchh nhi chahiye.. Jao yaha se... Please... ” said she throwing the medicine from his hand.. He is going to touch her but she started shaking in fear violently... He runs towards her but she hugged her knees in fear and pleaded to leave her alone and don't touch her while crying...
He becomes sad seeing her like this and moved towards to Somnath room...

Bhabhi aap mere kamre me jaa kar so jayiye... Said anirudh while entering somnath's room....

Vani - Lekin abhi use...

Please bhabhi... Or bachho ko bhi le jayiye apne saath... Said anirudh while she nodded and left to his room with her childrens...

Somnath - kya hua... Abhi bhi hai tumse...

Anirudh nodded and said - pta nbi kb sab normal hoga bhai... I am not able to see her like this... Hamesha mere dosto ke karan hi use takleef kyu hoti hai....

Somnath hugged him - Tu chinta mat kar.. Sab thik ho jyega... Wo bhut strong hai.. Lekin use bhi time chahiye adjust hone me... Bas hume uske mann ka darr ko nikalna hai...

Anirudh Nodded and lied down in bed but sleep was far away from his eyes... He is only thinking how to remove that fead from her mind...

-----------------

Here vani entered the room only to see bondita shaking in fear...

She ordered her children to go to bondita...