Return of the nemeses

Haseena and Maa were Chit chatting  decorating the swing of Laddu Gopal with flowers.

Maa: Tujhe pata hain Jab Anu chhota tha Naa toh humare saare rishtedaar kahete the ki Surekha tere ghar toh swayam bal Gopal aaye hain...kyun ki Anu bohot natkhat tha aur utna hi pyara bhi.(Haseena smiled listening to her.)waise hum kya kahete hain ki ghar mein ek aur natkhat Gopal abb aana chahiye na..

HM: jii maa? Hum samjhe nahi...

Maa: Matlab yeh ki tu hume ek chhota sa kanha laakar dein..(she said smiling)

HM: Hum?hume nahi pata Kahan milta hain...thik hain hum Anubhavji se kahe denge woh ek sundar si murti banwa kar layenge aapke liye.(she said innocently.)

Maa: Hey Bhagwan!Hum bhi kisse kahe rahe rahe hain..(HM looked at her confused.)Humara matlab tha tum aur Anubhav ek nannah maheman laakar do humein...daadi bana do humko...samjhi!(said the last line smiling)

HM: Kya maa aap bhi...(she blushed all red.)

Maa: kya hum bhi...cheh mahine ho gaye hain tum dono ki shaadi ko...khair yeh sab chhod bhagwan k abhishek k liye Panchamrit ka saara saman mangwa liya hain na?

HM: Panchamrit...woh kya hota hain Maa?

Maa: Hey raam!matlab tune mangwaya nahi..(worriedly,she nodded in no)koi baat nahi galti humari hain tujhe kaise pata hoga..

Meanwhile Anubhav entered the room...

Maa: Anu accha huya tu aagaya...baith yaha aur Bahu ki madat kar hum aate hain..aur yeh ho jaye toh jhula mandir mein lagwa dena.

As Maa left Anubhav took her place and started sewing a garland but his whole concentration was on his wife who was looking Uber cute with a light frown on her face, attaching flower garlands on the wooden swing.

AS: Ahh!(he hissed as the needle pricked him.)

HM: Dhyan se kijiye na aap..Khoon toh nahi nikla na

AS: Arey nahi..kitna tension leti hain aap.

HM: Chup rahiye..dikhaiye hume..

She went near him and took his hand to check but was instead pulled into his lap..

HM: Anubhavji Zara bata kar khincha kijiye aap...(he grinned)aur chhodiye abhi.. isko jaldi khatam karna hain...(but he tightened his grip.)
Anubhavji!(she gasped as his lips touched her neck,he smiled)

AS: hmm!(tracing his knuckles on her bare stomach making her lean against his chest,he smiled seeing his effect on her.)

HM: Anubhavji mat kijiye na...der ho jayegi...(she pleaded but her actions spoke otherwise.)

She turned and hid herself in his chest gripping his shirt tightly.He made her look up by her chin.

AS: Aapko pata nahi Haseena aap kitni khoobsurat hain...Bhagwan ne bohot fursat se banaya hain aapko..(he said admiring her face.)

Anubhav picked an allamanda and fixed it behind her left ear.They were lost in each other's eyes.Anubhav slowly bridged the gap between their faces and placed a deep kiss on her forehead.Haseena closed her eyes feeling his touch.

AS: Haseena..(she hummed)kya aap humare saath ghoomne chalengi?

HM: Ghoomne!(her eyes twinkled)..bilkul,Maa bhi kuch din pahele kahe Rahi thi unhe Kashi Vishwanath darshan k liye jaana hain toh(he cut her words.)

AS: Humara Tatparya hain humare sath..arthat sirf hum dono...aap chalengi?

HM: Haa Anubhavji..hum chalenge(she said with a shy smile.)