9.

Af: ye lo beta ye dragon heer ka ek hi tukda bacha h aur me-meri....Baat..... dhyan se suno......... ise sambhal ke rakhna...

He gave her his whip sword and caressed her head lovely.

Af: apna dhyan rakhna meri Anna.

with that he died....

A: NAHI!!!!!

She wanted to cry, to stay with him but she couldn't. She had to leave if she want to fulfil her promise. If she want to keep the Dragon Heer safe.

She took that piece and sword with her and leaved from there. That building was falling down so, she had to leave fast. After 5 minutes of running, she reached a opposite hill of that hill on which that building situate or it would be better if we say situated. She looked at that place where she left her father, where she get betrayal, the place which changed her life, that place which snatched her father from her...........

Father......

A: mujhe maaf kar dijiyega Papa.

With that she left from there and reached the palace. She entered in the court. As she entered everyone looked at her. She called Zuri....

Zuri: a honest, kind, trustworthy person. Zuri Ananya ke Papa yani Maharaj Aditya Pratap ke liye kaam karte the... Ananya unhe apna uncle manti h. Vo Maharaj ke bhai jaise the. Ananya trust him a lot.
(age:-35 years)
(gender:- male)

Maine socha ki gender bata du varna kahi aisa na ho ki tum log unhe female samajh baitho 😁😁

Z: ji Rajkumari aapne mujhe balaya?

A: ja uncle zuri mujhe aapse akele me kuch baat karni h.

Z: ab..Thik h.. aaiye.

They went to Ananya room.

Z: kahiye rajkumari aapko mujhse kya baat karni h?

A: zuri pure swetlok me keval aap hi h jinhe pata h ki aaj kya hua.

Z: ji Maharaj mujhe har baat batate the. Aur akhir aaj mai bhi to vaha tha.. jo hua mujhe uska afsos h..

A: ha par ab hume aage kya karna h ye sochna hoga.

Z: aap kahna kya chahti h?

A: uncle maa abhi Nana ji ke yaha gayi h. Vo abhi garbhavati (pregnent) h. Agar unhe pata chala ki yaha kya hua h to vo faltu me pareshan hongi.

Z: ha vo to h

A: isiliye chahe kuch bhi ho jaye maa ko ye sab nhi pata chalna chahiye.

Z: aap karne kya vali h?

In returns, she only looked at him.