Kaun Mujhe Yun Pyar Karega Ja...

Bởi Ashee91

Pure Love.. Total fan fiction..just read and have fun..and spread positivity as hatred is every where Xem Thêm

Point Of Views
First Meeting
Marriage and some conversation
Satisfaction
First night with aloo parantha😉
Saree ya jeans🥰
Shopping Time
Reception party
Attachment
Important Note
Anger and Guilt
Care
Mobile and Ice cream
Confusion And Some Past
Moti bandariya
Misunderstanding
Admission..
Periods with blessing
Accident and Care
Healing
Catch up
Birthday Surprise
Note
Unknown Incident
Past
Some Past...Some Understanding
Love confusion
Its your birthday baby
Confession
Love is in the air
Note..
Some Ruthna-Manana
Moments
Result stress
Missing/Emotions
Consummation
Khattee meethi batein
Some Past Effect
Meeting with her father
Always by my side
Thoda Pyaar Thodi Takraar
BB13
Pregnancy
Important
Surprised Connection
Pregnancy Reveals
Protective enough
Game and Fun
Jealousy at its peak
She is my wife
Note
Winner
Twins😊
Happy Ending😘
Thank you note

Distance😥

7.4K 726 93
Bởi Ashee91

In the morning

Shehnaaz wakes up and try to come out from sidharth's grip..She saw him..he is sleeping peacefully..she kissed his forehead and comes out from his grip with much difficulty..
She goes to freshen up and comes outside in the living room calling his mother..

Maa..
Maaa..

Haan bacha yahan hoon kitchen me..
His mother replied to her..shehnaaz goes to the kitchen

Maa aapse kuch bolna tha..
She said nervously

Mujhse kuch bolne ke lye tujhe puchne ki zarurat kab se pad gyi..bol kya hua..??
His mother said to her

Maa wo kal ke lye sorry..mene chillaya zor se aapke saamne..mujhe samajh nahi aa raha tha kuch bhi us time..mujhe bas sidharth ki fikr ho rahi thi..islye ho gaya mujhse wo..sorry
She said sadly fidgeting her dupatta with her hands

Bachcha koi baat nahi hai..mujhe pata hai tune jaan bujh kar nahi kia..mai samajh sakti hoon teri haalat..tune kuch galat nahi kia beta...
His mother said calmly

Thank you maa..aap bohot ache ho..bohot bohot zyada..
Shehnaaz hugs her from behind and kissed her cheeks

Chal ab maska mat maar..help kar meri..saas kaam karti rehti hai aur bahu maarti hai bas..
She said faking anger

Haawwww maa..
Wese saas to koi hai he nahi hamare ghar me..aap to maa ho saas nahi..aur mai aapki beti hoon bahu nahi..to maska maarna to banta hai na..
She said winking at her

Acha ye bata sidharth utha..
His mother asked

Nahi wo so raha hai..mene uthaya nahi use..usne drink ki hai..abhi nahi uthega wo..
She said thinking something

Kya hua kya soch rahi hai..??
His mother asked

Maa aapko pata hai use kya hua hai..wo raat me baar baar bol raha tha mene kuch nahi kia..kuch to hua hai use maa..aapko kuch pata hai ya nitin bhaiyya se puchun..
She asked her

His mother told her all the things regarding sidharth which happened yesterday..she got tears in her eyes..

Maa usne mujhe bola tha is baare me..wo pareshan tha bohot kuch din se..usne ye bhi bola ki kuch din me chhod dega wo serial lekin baat yahan tak aa jayegi mujhe andaza nahi tha..use kesa lag raha hoga..
She said crying

Bacha tujhe uski taqat banna hai kamzori nahi..jis tarha wo tujhe sambhaalta hai teri taqat banta hai usi tarha tujhe bhi khud ko uski taqat banana hai kamzori nahi..tu aise royegi uske saamne to wo to aur toot jayega..use tere chehre pe proud wali feeling dekhni hai ye rone wali nahi..wo tujhe face karne se dar raha hai islye wo ghar nahi aya..use lagta hai shayad tu bhi use galat samjhe islye wo bhaag raha hai tujhse..
His mother try to make her understand

Lekin maa mai use galat kyu samjhungi..mai jaanti hoon use ache se wo aisa nahi kar sakta kabhi..usne kabhi mere sath galat karne ki koshish nahi ki jabki hum ek he room me rehte hain to wo kisi aur ke sath kyu karega galat..mujhe uspe poora bharosa hai maa aur aapne sahi kaha mujhe uski taqat banna hai kamzori nahi..aur mai wo banungi..
She said wiping her tears

Hamesha khush reh mera bacha..tujhse zyada use koi pyaar nahi kar sakta hai..tum dono hamesha khush raho..
His mother gives her blessing by keeping her hand on her head

Maa mai black coffee banati hoon uske lye..thoda nasha utre uska lekar aati hoon breakfast pe thodi der me..
Shehnaaz said and makes black coffee and moves to her room after some time..
She keeps the mug on the bedside table and sits beside him stroking his hair

Sidhaarrrth..
Sidhaaarrrrrth...
She called him

Hmmm...
He groaned and keeps his head on opposite side

Sidharth uth..dekh kitni der ho gayi hai..
She again called him and try to make him awake

Tu ja yahan se mujhe sona hai..
He said harshly without turning towards her

Tera na mun tod dungi zyada bakwas karega to samjha..uth jaldi abhi..
She said angrily

He gets up without saying anything and goes to the washroom..
After sometime she hears noises so she went in the washroom and saw sidharth is vomitting..
She keeps her hands on his back and patted lightly

Shehnaaz ja yahan se..mujhe acha nahi lag raha tere saamne ye sab karte hue plz..akela chhod de mujhe..
He said harshly and keeps her hands away

Bakwas mat kar zyada..mujhe aisa kuch hota to tu mujhe chhod kar chala jata kya..nahi na..to mun band kar apna mai yahin hoon nahi jaungi kahin..
She said patting his back again as he didn't said anything

After throwing up everything he comes near sink and wash his face..he brushed his teeth and shehnaaz goes to bring his clothes from wardrobe..

Ye le naha le aur ise pehen kar bahar aa..mai teri coffee dobara garam kar ke laati hoon..jaldi kar..
She handed him clothes angrily and went outside..He didn't said anything now..he knows if he will say anything now she will get hurt..and he didn't want that at any cost..but he didn't want to stay close to her as well..his life becomes a mess now and he didn't want to drag her in that mess..
He takes bath and comes outside to see she is sitting on the couch with his coffee and towel..
She stands up as soon as she saw him..she makes him sit on the bed comes in between his legs and dry his hairs..she picks the coffee and gave him..he didn't said anything and drinks it..

Chal bahar breakfast karne..
She said taking his hands in his

Mujhe nahi jaana hai kahin..tu ja yahan se..
He said pulling his hands from her hold

Kab tak betha rahega yahan..aur kitne din tak ye bhi bata de mujhe..
She said calmly

Pata nahi mujhe..tu ja mujhe akele rehna hai bas..
He said angrily laying down on the bed and keeps his hand on his eyes

Thik hai mai ja rahi hoon lekin jab tujhe lage mujhse baat karni hai mujhse kuch share karna hai to bula lena mujhe..lekin ye mat sochna ki aise kar ke tu mujhe khud se door kar dega..chahe tu kitna bhi mujhe khud se door bheje mair utna he tere paas aaungi yaad rakh ye baat..
She said and without having response moves outside..she knows he needs time to get over it..
He saw she leaves the room so he gets up..he was having tears in his eyes..he knows what he is doing but what should he do he didn't know..

Shehnaaz breakfast kar le kab tak aise he rahegi..tune kal afternoon se kuch nahi khaya hai..plz bacha kuch kha le thoda..
His mother said to her as she enters in living room

Maa usne bhi nahi khaya hai kuch na he wo ab kha raha hai..mujhe bhi bhook nahi hai..jab wo khayega to sath me khaungi aise nahi..
She said laying down on the couch

Beta tu beemar pad jayegi..plz maan meri baat..usko time lagega thik hone me..uske dil se baatein itni jaldi nahi nikalti hain..wo tere saamne hai kya ye kaafi nahi hai tere lye..plz bacha kuch kha le..thoda sa he sahi..
His mother cups her face with her hands

Maa mera sach me mann nahi hai..jab hoga kha lungi..plz aap pareshan nahi ho..mujhe acha nahi lag raha hai maa wo aise anjaan ban kar ghoom raha hai..mujhe bhi paas aane nahi de raha hai..mene hath pakda uska usne wo bhi hata dya..kya karun mai ki wo thik ho jaye..us mui rashmi ka mun tod dena hai mene..ye sab uski wajah se hua hai usi ne kara hai kyuki wo sidharth ko pasand karti thi aur usne mana kar dya..
She told his mother

Tujhe kese pata hai..??
His mother asked getting shocked

Sidharth ne mujhe kuch din pehle bataya is baare me..use bohot problem ho rahi thi set pe in articles ki wajah se..mene bola usse agar itni problem hai to chhod de serial..usne bola kuch din me chhod dunga aur ab ye ho gaya..kaash mai usse pehle bolti ki usi din chhod de to baat yahan tak nahi aati..
She said having tears in her eyes

Are bacha tu kyu ro rahi hai..jo hona tha wo ho gaya hai..wo sahi ho jayega use thoda time de plz..aur mene bola tha na kamzor nahin padna hai..aise royegi tu to kese chalega..bas bas chup ho ja..
His mother patted her head while hugging..

In the evening shehnaaz comes to her room to check on sidharth but he was not there..she goes to tha balcony and there he was smoking cigrette..she saw the ashtray there were more than 15 used ciggrettes..

Tu pagal ho gaya hai..ye kya kar raha hai..itni pi tune subhe se..dimag kharab ho gaya hai tera bilkul..
She scolded him while taking ciggrette from his hands which was he smoking

Tu ja yahan se..
He said harshly

Nahi jaungi..kyu kar raha hai ye sab tu..kyu mujhe door kar raha hai..mene kya kia hai..isme meri kya galti hai..aur mai tujhe galat nahi samajhti hoon..mujhe tujhpe bharosa hai..mat kar ye sab mujhe taklif ho rahi hai tujhe aise dekh kar..
She said while crying and holding his hands in her

Mujhe is baare me koi baat nahi karni hai..tu ja yahan se plz..akela chhod de mujhe..
He said jerking her hands away and slightly pushing..
Suddenly she fell down on the floor..
He didn't pushed her stronlgy but because of the weakness she fell down..

Shehnaaz..
Baby...
Aankhen khol shehnaaz..
He got shocked and holds her in his arms..she became unconscious..
He picks her in his arms and takes her to the bed..

Maa..
Maaa..
He shouted

Kya hua kyu chilla raha hai-
She comes inside his room and saw him and then her

Kya hua ise..??
Shehnaaz..uth bacha..
Sidharth kya hua..??
She goes to her patted her cheeks

Hum balcony me the isne mera hath pakda and mene thoda zor se iska hath hataya to ye behosh ho gayi..aap iske paas betho mai doctor ko call karta hoon..
He said typing in his phone

After some time doctor came and checks her..she was unconscious due to low BP and low sugar level as she didn't ate anything from more than 24 hours..doctor went after checking her and giving her medicines

Maa isne kal se kuch kyu nahi khaya..ye bina khaye nahi reh sakti hai..kya hua ise..
He asked his mother surprised

Ye tu mujhse puch raha hai..tu nahi jaanta kyu nahi khaya hoga isne..mujhe batane ki zarurat hai kya..??
His mother asked sarcastically and he didn't said anything

Kyu khud ko usse door kar raha hai...tujhe ache se pata hai wo tere bina nahi reh sakti hai..is sab me iski kya galti hai usko kyu saza de raha hai tu..kal se ro rahi hai regularly..mene bohot koshish ki khilane ki lekin usne bola tune nahi khaya hai to wo bhi nahi khayegi..mat kar sidharth aisa..tu he kehta hai na tujhe is chiz se fark nahi padta log kya sochte hain tere baare me..to ab kyu soch raha hai..tu sahi hai to dusre kya sochte hain use chhod de..usse koi fark nahi padta hai..sochne de jisko jo sochna hai..is sab ki wajah se use door mat kar jo tere sabse kareeb hai..plz bacha uska dhyan rakh aur jo bhi hua use bhul ja..
She said and hugs him..

Maa in sab chizon se uske upar fark padega..mai nahi chahta use in sab chizon me drag karna..mujhe khud ki nahi uski fikr ho rahi hai..kisi ko bhi pata chalega to wo iske peeche pad jayenge..mai 2 din baad announcement karne wala tha hamari shadi ki lekin ab soch ke bhi dar lag raha hai..ye media ye log isko sab chizon me ghaseetenge isko target karenge aur mai ye nahi dekh sakta hoon..
He told his mother while having tears in his eyes

Are to koi baat nahi beta..kisi ko kuch batane ki zarurat nahi hai..ab tak bhi to kisi ko pata nahi chala na to aage bhi nahi batana..jab situation normal ho jaye tab bata denge..abhi is baare me nahi soch..aur use teri zarurat hai aur tujhe uski to ek dusre se alag nahi ek dusre ye sath raho aur is chiz ka saamna karo..team work bolta hai na tu to ab kyu use aur khud ko akela kar raha hai..uske sath reh wo tere sath rehna chahti hai tujhe khush dekhna chahti hai aur tu use..to akele kese khush rahoge jab tum dono ki khushi tum dono khud ho..plz bacha uske sath reh..use khud se door mat kar..jo hua use bhool jao aur nayi life shuru karo..
She makes him understand things..He cried while hugging her..She patted his back and goes outside

To be continued.....

Đọc tiếp

Bạn Cũng Sẽ Thích

16.9K 15 6
हाय दोस्तों मे आप की रातों को रंगीन करने वाली आप के बैठे लन्ड को खड़ा करने वाली और लड़कियों को उंगली करने पर मजबूर करने वाली Sexy Story ले कर आई हु (...
9.9K 59 9
Hello Doston / ਹੈਲੋ ਦੋਸਤੋ - Mera Naam ChiragDeep Hai . Wese Mera Naam Thoda Alag Hai . Kiu Ki Me Panjab Ka Hu . Yaha Pe Sab Ka Naam Asa Hee Hota Hai...
274K 35.7K 200
Another story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first...
466K 37.3K 56
Pure Love.. Total fan fiction..just read and have fun..and spread positivity as hatred is every where