Kaun Mujhe Yun Pyar Karega Ja...

بواسطة Ashee91

Pure Love.. Total fan fiction..just read and have fun..and spread positivity as hatred is every where المزيد

Point Of Views
First Meeting
Marriage and some conversation
Satisfaction
First night with aloo parantha😉
Saree ya jeans🥰
Shopping Time
Reception party
Attachment
Important Note
Anger and Guilt
Care
Mobile and Ice cream
Confusion And Some Past
Moti bandariya
Misunderstanding
Admission..
Periods with blessing
Accident and Care
Healing
Catch up
Birthday Surprise
Note
Unknown Incident
Past
Some Past...Some Understanding
Love confusion
Its your birthday baby
Confession
Love is in the air
Note..
Some Ruthna-Manana
Moments
Missing/Emotions
Distance😥
Consummation
Khattee meethi batein
Some Past Effect
Meeting with her father
Always by my side
Thoda Pyaar Thodi Takraar
BB13
Pregnancy
Important
Surprised Connection
Pregnancy Reveals
Protective enough
Game and Fun
Jealousy at its peak
She is my wife
Note
Winner
Twins😊
Happy Ending😘
Thank you note

Result stress

6.9K 701 28
بواسطة Ashee91

Some days later..

Shehnaaz was in the kitchen making something..she was blabbering to herself and making many things..
Its only 6 in the morning and here she is preparing many thing for don't know whom..

Sidharth's mother comes from her room because of the constant voice coming from the kitchen..
She comes in the kitchen but shehnaaz was somewhere else in her own world..she called shehnaaz but she doesn't answers..
His motjer gets shocked seeing all the items on the kitchen slab..

Shehnaaz kya badbada rahi hai..kya hua tujhe bachcha..??
This time she patted her shoulder and she screams as the oil sprinkle in her hand

Shehnaaz kya hua..kya kar rahi hai tu ye..dekh oil gir gaya tere hath me..chhod ise chal mere sath bahar..
His mother closes the gas and pulls her towards living area..
She makes her sit down and said:
Tu yahin beth mai thanda paani laati hoon

She goes to the kitchen takes a bowl pour some refrigerated water in it and comes out..

La hath la apna isme daal hath apna abhi thik ho jayega...
She keeps the bowl on the table and keeps her hand in it

Tu kya kar rahi thi beta itni subhe subhe kitchen me..mai kab se bula rahi thi tujhe tu sun he nahi rahi thi phir mene tujhe hilaya to tu dar gayi aur ye ho gaya..
She said having concern in her eyes

Kuch nahi maa..neend nahi aa rahi thi islye breakfast banane gayi thi..
She said wincing in pain

Shehnaaz hum teen log hain aur breakfast tune 20 logon ka bana dya hai..kya hua hai bachcha bata mujhe kyu pareshan hai itna..
She said patting her cheeks

Maa aaj mera result aayega 12 baje usko lekar pareshan hoon bohot..
She said

Bachcha isme pareshan hone ki kya baat hai..acha he result ayega tera..tune itni mehnat ki hai bohot acha result ayega tu chinta mat kar..
His mother side hugged her

Mujhe dar lag raha hai ye last year tha agar acha nahi aya to aage kese padhungi..
She said with fear in her eyes

Thappad khayegi tu..kuch nahi hoga bohot acha result ayega tera mujhe pura bharosa hai..
She said trying to make her understand

Thank you maa...bas jaldi se aa jaye aur meri jaan chhute..
She replied

Acha he hoga sab bas ab soch nahi kuch..
Aur ye jo tune itna sab banaya hai uska kya karna hai..??
She asked further with a serious face

Sorry maa mujhe pata nahi laga bas bana dya tension me..kuch samajh he nahi aya..
She said nervously

She burst out laughing..shehnaaz saw her in amusement..

Pagal dar kyu gayi mene to aise he bola tha mazak me..koi baat nahi hai mai hamari building me sabko bhijwa dungi tu chinta mat kar..chal ab so ja thodi der pata nahi kab se jag rahi hai..
She said while making her stand

Maa lekin wo kitchen me sab..
She said hasitantly

Mai clean kar dungi bachcha tu ja na araam kar jakar..
She said taking the bowl..she immediately stops her and said:

Ruk shehnaaz ointment to lagaya he nahi mene..beth tu yahan mai lekar aati hoon..

Rehne dijiye maa mai room me ja rahi hoon wahan laga lungi khud aap fikr nahi kijiye..
She said amd goes to her room

She comes to her room and started pacing here and there..she goes to the drawer of side table and grabs some  packets of chips..
She sits on the floor and starts eating..
Time passes and she eats 6 packets of chips and 7th one she is opening to eat

Sidharth wakes up but didn't found shehnaaz beside him..he looks around the room and suddenly his eyes widened..
She is sitting on the floor eating chips..more than 5 packets were empty and she is still eating...he gets up and goes to her..he keeps his hand on her arm and called her..

Baby..!!

Shehnaaz screams and throw the packet upwards..all the chips fell on both of them..

Baby kya hua hai tujhe..ye kya kar rahi hai..?
He asked eyeing towards the chips packets which were empty now

Tune dara dya mujhe..abhi attack aa jana tha mujhe teri wajah se..
She said keeping her hand on her heart

Abe to dar kyu gayi..obvious si baat hai is room me bhoot to ayega nahi hum dono he hain..
He said

Wo tu ek dam se aa gaya na islye..mai kuch soch rahi thi aur tune ek dam hath lagaya to mai dar gayi..
She said sadly

Ye itni subhe subhe tu kya kar rahi hai..itne saare chips ke packet tune khaaye wo bhi subhe subhe..
He asked eyeing her

Hawww mene itne saare kha lye..mujhe pata he nahi chala..hyeee mai aur moti ho jaungi sidharth aaj..
She whinned

Gadhi ek din me moti nahi ho jayegi tu..uth khadi ho yahan aa mere paas..
He smacked her head and pulls her to make her stand..when he hold her hand she winced and screams

Kya hua kyu chilla rahi hai ab..
He asked

Hath chhod mera hath jala hua hai..ammaaa lag rahi hai mere..
She said and a lone tear fall from her eye

He immediately checks her hand and asked:

Ye kya hua kahan se lagi ye..kal raat tak to thik thi..??

Subhe breakfast banane gayi thi to oil se jal gaya..maa ne ice water me hath daal dya tha aur ointment lagane ko bola lekin mai bhul gayi..
She said wiping her tears with other hand

Are mera baby..kuch nhi hua aa idhar beth mai abhi aya..
He makes her sit on the bed and gets first aid box..
He puts the ointment on her hand and she winced again

Ho gaya..ho gaya bas ek second..
He said spreading the ointment on her hand..
He then goes back to keep the first aid box and comes back

Ab bata mujhe kya hua kyu pareshan hai tu..
He asked side hugging her and holding her by her waist

Wo aaj mera result aana hai mujhe dar lag raha hai islye..
She informed him

To isme stress lene ki kya baat hai meri jaan..tera result acha he ayega..aur ab iske baare me sochna band kar plz..
He said

Lekin sidharth-
She said but he cuts her in between

Baby plz mat soch itna..mujhe tujhpe pura bharosa hai tera result acha he ayega aur agar tu bhi mujhpe bharosa karti hai to meri baat maan aur stress lena band kar plz..
He said kissing her cheeks

Thik hai..ja tu fresh ho ja breakfast bana hua hai..mai dekhti hoon jakar..
She said while getting up

Thik hai ja raha hoon..aur tu koi kaam mat karna chup chap jakar dining table par beth ja mai aa raha hoon..
He said going towards washroom
She smiled at him and goes outside

On dining table...

Maa kya bana hai aaj..??
He comes out and asked to his mother

Aaj bohot kuch bana hai..hafte bhar ka breakfast aaj he bana dya hai..
His mother said smilingly and shehnaaz felt shy

Kya matlab pure week ka aaj he bana dya..??
He asked getting confused

Idhar aa..
She holds his hands and moves towards kitchen
She showed him all the food on the kitchen slab and his eyes widened to see that

Maa aaj party ya koi function hai hamare ghar me..??
He asked

Ye tu shehnaaz se puch..
She said suppressing her laugh

Shehnaaz se k-
He cuts himself in between and saw her and then he got what his mother said

Ye is gadhi ka kaam hai..ye subhe se stress me ghum rahi hai aur isne ye sab stress me bna dya hoga..
Hai na shehnaaz.??
He asked her

She nodded laughing sheepishly and the three of them burst out laughing..

********

At 12:05

Shehnaaz called sidharth..

Baby result bata..??
He asked as soon as he answered the call

Hyeee sidharth 76% aaye hain..mai bohot khush hoon bohot zyada..
She giggled

Awww mera baby..ye to bohot he achi news hai..ab gift to banta hai..hai na..
He said getting happy

Nahi gift ki koi zarurat nahi hai..mere paas sab kuch hai..sabse badh kar tu hai mere paas...mujhe aur kuch nahi chahiye..bas tu aa ja jaldi mai kuch banati hoon acha sa..
She said

Moti baby kam bol..acha sun tu ready rehna 8 baje..mai driver ko bol dunga wo pick kar lega tujhe..thik hai
He said

Hum bahar jayenge..??
She asked

Yes..
He replied

To maa ko bhi lekar chalte hain na..wo akeli kya karengi..plz na sidharth..
She whinned

Pagal hai tu bilkul..lekin phir bhi i love you baby..
He said getting overwhelmed..he didn't know what good thing he had done before that he got shehnaaz as his partner..she always thinks about his mother more than herself..

I love you..
Chal ab rakh mai maa ko batati hoon wo bohot khush ho jayengi..bye
She said hanging up and goes to his mothers room

They all went for a dinner in a 5 star hotel..they enjoyed a lot..after dinner his mother said she will go home with the driver and they should spend some time together and come later on..

Chal aaj beach par chalte hain..
He said to her

Lekin log honge wahan..tujhe chalega nahi..
She said

Baby itni raat ho rahi hai zyada log nahi honge..hum corner pe chal kar bethenge..tu aur mai sun glasses laga lete hain aur car me ek hoodie hai mai wo pehen leta hoon koi nahi dekhega raat ko..chal ab..
He said pulling her in the car

They goes to the beach and sit on the sand at the corner..

Ab aage kya socha hai tune padhne k lye..??
He asked her taking her hand in his

Pata nahi kuch samajh nahi aa raha hai..mera mann bhi kar raha hai padhne ka aur nahi bhi..50-50 hai..tu bata kya karun..
She said and asked his opinion

Tu jo karna chahti hai wo kar le baby..mujhe koi dikkat nahi hai..jo tujhe acha lage jisme tu khush ho..
He said kissing her cheeks

Chal sochti hoon kuch din me bataungi..
She said squeezing his hands

Mai ek baat soch raha tha..
He said

Kya..??
She asked

Mai hamari shadi ke baare me batana chahta hoon sabko..matlab announcement kar dete hain..
He said thinking

Sachi..hyeeee..bada maza ayega phir to..
She said clapping her hands and getting happy

Tujhe kya hua baby..itni bhi kya khushi ki baat lagi tujhe jo aise bachchon ki tarha uchchal rahi hai tu..
He said smiling at her actions

Are phir hum free ho jyenge na..matlab mai tere sath jab dil kare date pe ja sakti hoon..shopping pe..ice cream khane..gedi lagane aur pata nahi kya kya..
She said happily laying down her head on his shoulder

Gadhi hai tu bilkul..mai logon ko batane ka soch raha hoon aur tujhe khushi hai to mere sath ghumne ki..pagal
He sighed

To aur kis chiz pe khush hoon..mujhe kya lena dena yaar kisi ko pata chale ya nahi..mujhe sirf tujhse matlab hai..hume chhupna nahi padega aur hum dono jab dil chahe jahan dil chahe ja sakte hain simple..
She said kissing his cheeks

Tujhe meri industry se ya popular hone se koi fark nahi padta na..aise kesi hai tu..log marte hain popular hone k lye..
He stated

Naaa..nooo..neverrr...
Mujhe in sab chizon se koi matlab nahi hai..mujhe sirf tujhse fark padta hai..tu mere sath ho aur hum sab sath rahe khushi khushi bas..iske alawa ghanta mujhe fark nahi padta kon kidhar gaya aur kya hua..marte hain to mare mai sirf tujhpe marti hoon baki koi lena dena nh mujhe kisi se..
I love you bebu..
She said pinching his cheeks

And i love you more..
He said kisaing her forehead

Chal ice cream khate hain..
She demanded

Tu car me jakar beth mai lekar aata hoon..ye le keys..aur dhyan se jana..
He said giving his keys

She goes towards the car and he buys ice cream for both of them and goes to the car..

Ye le..jaldi kha nhi to melt ho jayegi..
He said giving her ice cream

Ek minute..
She said and kissed him on his lips softly..

Ye kis lye..?
He asked when she pulls back

Is din ko itna acha banane k lye..i love you..2..3..4..5..6..7..8..9..10..100..1000..10000..100000..1000000..aur iske aage jo bhi ho wo sab..isse zyada nahi aati mujhe..
She said with a wide smile

Meri moti baby hai tu..i love you too..
He hugged her and started the car..with that he drove towards the home

واصل القراءة

ستعجبك أيضاً

34.8K 2.7K 114
#Please_kindly_read_from_Chapter_List ☺ A story of two soules who r bound fall in love with each other when destiny makes them.....please kindly re...
599K 62.6K 111
Sidharth Shukla, the reknowned author, comes across Shehnaaz Kaur Gill, a freshly out of college young girl and when their world's collide with each...
229K 18.2K 34
Read it inside
466K 37.3K 56
Pure Love.. Total fan fiction..just read and have fun..and spread positivity as hatred is every where